तैमूर के बर्थडे से पहले करीना ने खोले कुछ राज़ |POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
20 दिसंबर को है तैमूर का बर्थडे, करीना ने खोले छोटे नवाब की ज़िंदगी से जुड़े कुछ राज़

20 दिसंबर को है तैमूर का बर्थडे, करीना ने खोले छोटे नवाब की ज़िंदगी से जुड़े कुछ राज़

स्टार किड्स का हमेशा चर्चा में बने रहना सामान्य बात है। बॉलीवुड के डैशिंग कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के नन्हे लाडले तैमूर 20 दिसंबर को अपना पहला बर्थडे मनाने जा रहे हैं और उनके फैंस की संख्या में लगातार इजाफा होता नज़र आ रहा है। सबकी आंखों के तारे तैमूर पर हर कोई फिदा है। अपने मम्मी-पापा की तरह ही तैमूर को भी लाइमलाइट में रहने के सभी तरीके अच्छी तरह से मालूम हैं। तैमूर का बर्थडे मनाने से पहले करीना बता रही हैं उनके कुछ सीक्रेट्स।


बच्चे के फर्स्ट बर्थडे के लिए Educational Musical Engine & Car गिफ्ट करना एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसकी कीमत है 1,395 रुपये।


तैमूर ने बदले ज़िंदगी के मायने


करीना की ज़िंदगी का बेहद अहम हिस्सा बन चुके तैमूर ने उनके जीवन को हर तरह से बदल दिया है। अब वे हर पल उसी के बारे में सोचती हैं व चाहती हैं कि उनसे जुड़ा हर व्यक्ति इस बात को बखूबी समझ ले। वे मानती हैं कि अब उनका दिन तैमूर से शुरू होकर उसी पर खत्म भी होता है। ऐसा सिर्फ उनके साथ ही नहीं है, बल्कि तैमूर ने पापा सैफ और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मज़बूत बॉण्ड स्थापित कर लिया है। हर कोई उनके साथ वक्त बिताने के बहाने ढूंढता है।


taimur-ali-khan 650x400 71503391199 3641670 1229378


करीना का बचपन हैं तैमूर


हाल में एक मीडिया इंटरैक्शन में करीना ने बताया कि वे और सैफ अकसर इस बात पर झगड़ते हैं कि आखिर तैमूर उन दोनों में से किसके जैसे दिखते हैं। सैफ कहते हैं कि तैमूर में पटौदी फीचर्स ज़्यादा हैं पर उनकी इस बात से करीना इत्तेफाक नहीं रखतीं। तैमूर की आंखें मासी करिश्मा जैसी ब्राइट ब्लू और चेहरा बिलकुल नाना रणधीर जैसा दिखता है तो वहीं करीना यह भी मानती हैें कि अभी तैमूर के फीचर्स में बदलाव आते रहेंगे। करीना भी बचपन में बेहद गोल-मटोल थीं।


Randhir


तैमूर समझेंगे स्त्रियों की ताकत


करीना मानती हैं कि एक वर्किंग मॉम, मासी करिश्मा, बुआ सोहा अली, दादी शर्मिला टैगोर और नानी बबिता कपूर जैसी सशक्त स्त्रियों से घिरे हुए नन्हे तैमूर को स्त्रियों की इज़्ज़त करना खुद ब खुद आ जाएगा। वे एक ऐसे माहौल में पल-बढ़ रहे हैं, जहां सफल स्त्रियों का दबदबा है। यहां तक कि उनकी नैनी ( जो उनका ख्याल रखती हैं ) भी एक बेहद सशक्त स्त्री हैं। ऐसे माहौल में रहकर तैमूर के लिए विमेंस वर्ल्ड को समझना बहुत आसान हो जाएगा।


 hqdefault


 

Published on Nov 7, 2017
Like button
6 Likes
Save Button Save
Share Button
87
Read More
Trending Products

Your Feed