तैमूर के बर्थडे से पहले करीना ने खोले कुछ राज़ |POPxo Hindi | POPxo

20 दिसंबर को है तैमूर का बर्थडे, करीना ने खोले छोटे नवाब की ज़िंदगी से जुड़े कुछ राज़

Deepali Porwal

Jr. Hindi Editor

स्टार किड्स का हमेशा चर्चा में बने रहना सामान्य बात है। बॉलीवुड के डैशिंग कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के नन्हे लाडले तैमूर 20 दिसंबर को अपना पहला बर्थडे मनाने जा रहे हैं और उनके फैंस की संख्या में लगातार इजाफा होता नज़र आ रहा है। सबकी आंखों के तारे तैमूर पर हर कोई फिदा है। अपने मम्मी-पापा की तरह ही तैमूर को भी लाइमलाइट में रहने के सभी तरीके अच्छी तरह से मालूम हैं। तैमूर का बर्थडे मनाने से पहले करीना बता रही हैं उनके कुछ सीक्रेट्स।




बच्चे के फर्स्ट बर्थडे के लिए Educational Musical Engine & Car गिफ्ट करना एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसकी कीमत है 1,395 रुपये।


तैमूर ने बदले ज़िंदगी के मायने


करीना की ज़िंदगी का बेहद अहम हिस्सा बन चुके तैमूर ने उनके जीवन को हर तरह से बदल दिया है। अब वे हर पल उसी के बारे में सोचती हैं व चाहती हैं कि उनसे जुड़ा हर व्यक्ति इस बात को बखूबी समझ ले। वे मानती हैं कि अब उनका दिन तैमूर से शुरू होकर उसी पर खत्म भी होता है। ऐसा सिर्फ उनके साथ ही नहीं है, बल्कि तैमूर ने पापा सैफ और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मज़बूत बॉण्ड स्थापित कर लिया है। हर कोई उनके साथ वक्त बिताने के बहाने ढूंढता है।


taimur-ali-khan 650x400 71503391199 3641670 1229378, तैमूर के बर्थडे से पहले करीना ने खोले कुछ राज़ |POPxo Hindi | POPxo, तैमूर का बर्थडे




करीना का बचपन हैं तैमूर


हाल में एक मीडिया इंटरैक्शन में करीना ने बताया कि वे और सैफ अकसर इस बात पर झगड़ते हैं कि आखिर तैमूर उन दोनों में से किसके जैसे दिखते हैं। सैफ कहते हैं कि तैमूर में पटौदी फीचर्स ज़्यादा हैं पर उनकी इस बात से करीना इत्तेफाक नहीं रखतीं। तैमूर की आंखें मासी करिश्मा जैसी ब्राइट ब्लू और चेहरा बिलकुल नाना रणधीर जैसा दिखता है तो वहीं करीना यह भी मानती हैें कि अभी तैमूर के फीचर्स में बदलाव आते रहेंगे। करीना भी बचपन में बेहद गोल-मटोल थीं।


Randhir, तैमूर के बर्थडे से पहले करीना ने खोले कुछ राज़ |POPxo Hindi | POPxo, तैमूर का बर्थडे


तैमूर समझेंगे स्त्रियों की ताकत


करीना मानती हैं कि एक वर्किंग मॉम, मासी करिश्मा, बुआ सोहा अली, दादी शर्मिला टैगोर और नानी बबिता कपूर जैसी सशक्त स्त्रियों से घिरे हुए नन्हे तैमूर को स्त्रियों की इज़्ज़त करना खुद ब खुद आ जाएगा। वे एक ऐसे माहौल में पल-बढ़ रहे हैं, जहां सफल स्त्रियों का दबदबा है। यहां तक कि उनकी नैनी ( जो उनका ख्याल रखती हैं ) भी एक बेहद सशक्त स्त्री हैं। ऐसे माहौल में रहकर तैमूर के लिए विमेंस वर्ल्ड को समझना बहुत आसान हो जाएगा।


 hqdefault, तैमूर के बर्थडे से पहले करीना ने खोले कुछ राज़ |POPxo Hindi | POPxo, तैमूर का बर्थडे




 

Published on Nov 07, 2017
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question