सोनी टीवी का नया शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' हुआ लॉन्च |POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment
‘पहरेदार पिया की’ के मेकर्स ने जोड़ा दर्शकों के साथ नया रिश्ता

‘पहरेदार पिया की’ के मेकर्स ने जोड़ा दर्शकों के साथ नया रिश्ता

अगस्त में ‘पहरेदार पिया की’ नामक शो को हिन्दी एंटरटेनमेंट चैनल से अचानक ऑफ एयर कर दिया गया था। अब उसी शो के मेकर्स अपनी पुरानी स्टारकास्ट के साथ एक नए शो की दास्तां लिखने जा रहे हैं। इस शो का नाम 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' रखा गया है।


तेजस्वी का बदला रोल


पिछले शो के कंटेंट पर उठे बवाल के कारण नए शो की थीम को बिल्कुल बदल दिया गया है। नए शो के लॉन्च की घोषणा के समय माना जा रहा था कि यह 'पहरेदार पिया की’ शो का सीक्वल होगा मगर शो के मेकर्स इस बात से साफ इंकार कर रहे हैं। इस शो का निर्माण शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। इसके फाउंडर एवं डायरेक्टर सुमीत मित्तल का कहना है कि नए शो की कहानी और किरदारों में काफी बदलाव किए गए हैं। पिछले शो में दिया के किरदार में नज़र आईं तेजस्वी प्रकाश इस बार भी दिया की मुख्य भूमिका निभा रही हैं मगर नए प्लॉट के अनुसार उनके किरदार को भी बदला गया है।  


'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था।


इन कलाकारों से सजा है नया रिश्ता


पिछले शो की ही तरह तेजस्वी इस बार भी दिया की मुख्य भूमिका निभा रही हैं तो वहीं रतन की भूमिका “साथ निभाना साथिया‘ फेम रोहित सुचांती निभाएंगे। राजस्थान के रॉयल कैनवस की पृष्ठभूमि में रचे गए इस धारावाहिक में तेजस्वी का किरदार एक ऐसी सशक्त युवती का है, जो एक मृत व्यक्ति से किए गए अपने वादे को पूरा करने के लिए तत्पर रहती है। तेजस्वी व रतन की इस अनोखी व चुनौतीपूर्ण यात्रा में उनका साथ देंगे जितेन लालवानी, गिरीश सचदेव, सिद्धार्थ शिवपुरी, अदिति देशपांडे, हरमीत कौर, मीनू रांचाल, कस्तूरी मैत्रा, मनीषा सक्सेना, वरुण जैन आदि।


इस वजह से बंद करना पड़ा था पुराना शो


‘पहरेदार पिया की’ शो को उसके कंटेंट के कारण ऑफ एयर करना पड़ा था। उसमें 18 वर्षीय दिया और 9 वर्षीय रतन के विवाह के कॉन्सेप्ट पर लोगों को खासा ऐतराज़ था। यूनियन कैबिनेट मिनिस्टर ऑफ टेक्सटाइल्स एंड इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग, स्मृति ईरानी को संबोधित एक ऑनलाइन पिटीशन में दर्शकों ने इस आपत्तिजनक शो को बैन करने की मांग दर्ज की थी।

Published on Nov 7, 2017
Like button
4 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed