राजकुमार राव ने शादी के सवाल पर दिया यह जवाब|POPxo Hindi | POPxo

ये हैं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड, ‘सिटीलाइट्स’ के बाद फिर दिखेंगे साथ

Deepali Porwal

Jr. Hindi Editor

‘न्यूटन’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘अलीगढ़’, ‘ट्रैप्ड’, ‘शाहिद’, ‘काई पो चे’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘शादी में ज़रूर आना’ जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा बन चुके अभिनेता राजकुमार राव अब एक वेब सीरीज़ ‘बोस : डेड/अलाइव’ में नज़र आएंगे। अभिनेत्री पत्रलेखा भी इस सीरीज़ का हिस्सा हैं, जो फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में राजकुमार की को-स्टार थीं।




साथ होने का था एक इशारा


इन दोनों सितारों के साथ होने की खबर काफी लंबे समय से आ रही थी। इन दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया था और दोनों ही कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक-दूसरे की तस्वीरें भी अपलोड कर चुके थे। अभिनेता राजकुमार राव ने 2014 में दोनों के साथ होने की बात को स्वीकारते हुए मीडिया को बताया था कि वे अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘मैं शादी जैसे पवित्र रिश्ते की बहुत इज़्ज़त करता हूं मगर यह रिश्ता मेरे लिए नहीं है। हम दोनों बस साथ होकर ही खुश हैं।’ उस समय राजकुमार के फैन्स उनकी शादी की खबर का इंतज़ार कर रहे थे और उनके इस स्टेटमेंट से काफी निराश भी हुए थे। उन्होंने पत्रलेखा के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी।






न न करते हां कर ही बैठे


दोनों स्टार्स लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं इसलिए राजकुमार राव से उनकी फिल्मों के साथ ही ‘सिटीलाइट्स’ की उनकी को-स्टार पत्रलेखा के संबंध में भी अकसर पूछा जाता है। हाल ही में जब दोनों के ‘बोस : डेड/अलाइव’ वेब सीरीज़ में साथ होने की खबर आई तो राजकुमार से उनकी शादी के विषय में भी फिर से पूछा गया। इस बार उन्होंने अपना निर्णय काफी स्पष्ट तौर पर बताते हुए कहा, ‘हम फिलहाल शादी नहीं कर रहे हैं। अभी हम दोनों अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर ही केंद्रित रखना चाहते हैं इसलिए इस बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे। इतना तो तय है कि यह शादी होगी ज़रूर मगर अभी मैं तारीख या साल नहीं बता सकता।’




खुश हैं साथ काम करके


फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ के बाद इस वेब सीरीज़ में साथ काम करके दोनों ही काफी खुश हैं। हंसल मेहता की वेब सीरीज़ ‘बोस : डेड/अलाइव’ में राजकुमार राव सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे। पत्रलेखा इस सीरीज़ में एक ऐसी महिला नंदिनी के किरदार में नज़र आएंगी, जो बोस से काफी प्रभावित करेंगी। पत्रलेखा ने हंसल मेहता की फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ से ही इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। पत्रलेखा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था, ‘राज के साथ काम करना बहुत खास होता है। वे किसी भी काम को एक अलग ही तरीके से करते हैं, जिससे काफी कुछ सीखने को मिलता है।' यह वेब सीरीज़ 20 नवंबर को रिलीज़ होगी।



 

#Bae❤️


A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on






Published on Nov 15, 2017
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question