प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए फैशन वियर | POPxo Hindi | POPxo

प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए 6 स्टाइलिश पार्टी कलेक्शंस

Richa Kulshrestha

Senior Editor, Hindi

रक्षा शेट्टी का मैसेज- #FashionComesInAllSizes उन सभी महिलाओं के लिए है, जो स्लिम ट्रिम न होकर कुछ ज्यादा वजन वाली हैं। सिर्फ हमारे देश में ही नहीं, ज्यादातर जगहों पर माना जाता है कि पतला या स्लिम होना ही सुंदरता का पैमाना है, जबकि ऐसा बिलकुल नहीं है। दरअसल सुंदरता तो व्यक्ति के दिल में होती है। उसके व्यवहार में होती है। हमें हर वो व्यक्ति सुंदर लगने लगता है, जिसका दिल सुंदर हो, जिसका व्यवहार अच्छा हो। जबकि इसके विपरीत, अगकर कोई महिला खूबसूरत हो, पतली छरहरी भी हो, लेकिन यदि उसका व्यवहार अच्छा न हो, तो वह हमें बदसूरत ही दिखने लगती है।




इसके अलावा आमतौर पर सभी ब्रांड कुछ कॉमन साइज के ही कपड़े रखते हैं। ऐसे में जो महिलाएं इन साइज़ से कम हैं, उनका काम तो कपड़ों को ऑल्टर करवाकर चल जाता है, लेकिन जिन महिलाओं का साइज़ इनसे ज्यादा हैं, उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसी महिलाओं को अपने साइज़ के कपड़े बाजार में बहुत तलाश करने पर भी नहीं मिलते। थक-हार कर उन्हें अपने साइज़ के कपड़े टेलर से ही सिलवाने पड़ते हैं और बाजार में दिखने वाले आकर्षक कपड़ों को देखकर उन्हें मन मसोसकर ही रह जाना पड़ता है।  


इसी बात को नजर में रखते हुए रक्षा शेट्टी ने  Xxllent.com की शुरूआत की। रक्षा उन सभी लड़कियों के लिए कुछ करना चाहती थीं जो कुछ बड़े साइज़ की वजह से फैशन स्टोर्स से मायूस होकर वापस आ जाती थीं। Xxllent.com ऐसी सभी महिलाओं के लिए आशा की किरण ही नहीं बना, बल्कि उन्होंने यहां नये फैशन ट्रेंड से संबंधित वह सब कुछ पाया जिसकी ख्वाहिश उन्हें हमेशा से थी। xxllent का मानना है कि सुंदरता इसमें नहीं है कि कोई कैसा दिखता है, बल्कि इसमें है कि वह कैसा महसूस करता है और चिक कलेक्शन से ज्यादा कौन इन लड़कियों को अच्छा महसूस करवा सकता है। इस दीवाली के मौके पर यहां प्लस साइज़ में उपलब्ध ट्रैडीशनल कलेक्शन की एक झलक -




1. कीहोल नेक सीक्वेंस गाउन


plus size1, प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए फैशन वियर | POPxo Hindi | POPxo, प्लस साइज फैशन


आपके लिए यह कीहोल नेक सीक्वेंस गाउन एक अच्छा विकल्प है। इसकी खूबी इसका स्टाइलिश नेक और स्लीव्ज़ हैं, जिनमें खूब भरा हुआ सीक्वेंस वर्क इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है। अगर आपको यह पसंद है तो आप इसे यहां से ले सकते हैं। यह L से लेकर 8XL साइज़ में उपलब्ध है और इसकी कीमत है 2999 रुपये।


आप अपने लिए Divena Black Rayon Kurti भी खरीद सकती हैं। यह Amazon पर मात्र 999 में उपलब्ध है।


2. सीक्वेंस बेल स्लीव्ज़ गाउन 


plus size 3 , प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए फैशन वियर | POPxo Hindi | POPxo, प्लस साइज फैशन


सीक्वेंस बेल स्लीव्ज़ गाउन उन लोगों को पसंद आएगा जिन्हें सिंपल कपड़े पसंद हैं। इसकी खूबी इसकी खूब फ्रिल वाली स्लीव्ज़ हैं। इसमें सीक्वेंस वर्क सिर्फ स्लीव्ज़ पर किया गया है। इसे आप यहां से खरीद सकते हैं। यह भी  L से लेकर 8XL साइज़ में उपलब्ध है और इसकी कीमत है 2999 रुपये।


आपको अगर यह ड्रेस पसंद नहीं है तो आप अपने लिए NY Collection Women's Plus Size Printed Cold Shoulder Short Slseeve Maxi भी खरीद सकती हैं। यह Amazon पर 4947 रुपये में उपलब्ध है।


3. सीक्वेंस बॉर्डर केप मैक्सी ड्रेस




plus size 2, प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए फैशन वियर | POPxo Hindi | POPxo, प्लस साइज फैशन


सीक्वेंस बार्डर केप मैक्सी ड्रेस भी आपके लिए एक बेहतरीन पार्टी ड्रेस है। यह किसी शादी की पार्टी में या फिर किसी त्योहार के लिए भी अच्छा विकल्प है। इसकी खूबी इसका नेक है, जिसकी फ्रिल पर सीक्वेंस वर्क किया गया है। इसको आप यहां से खरीद सकते हैं। यह भी  L से लेकर 8XL साइज़ में उपलब्ध है और इसकी कीमत है 3199 रुपये।


आप इसकी जगह Eye Candy Junior's Plus Size Boatneck Raglan Sleeve Bodycon Dress भी खरीद सकती हैं। इसकी कीमत है मात्र 1825 रुपये।


4.लॉन्ग केप स्लीव्ज़ मैक्सी ड्रेस


plus size 4, प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए फैशन वियर | POPxo Hindi | POPxo, प्लस साइज फैशन


यह ड्रेस काफी ज्यादा स्टाइलिश है। इसकी स्लीव्ज़ ही इस पूरी ड्रेस की खूबी हैं, जो केप स्टाइल में नीचे तक लंबाई लिए हुए हैं। इसमें स्लीव्ज़ के कट्स पर और शोल्डर्स पर सीक्वेंस वर्क किया गया है,जो ड्रेस की ब्यूटी को बढ़ा रहा है। आप इसे यहां से खरीद सकते हैं। यह भी  L से लेकर 8XL साइज़ में उपलब्ध है और इसकी कीमत है 3100 रुपये।


अगर आपको दीवाली के लिए कोई इंडियन ड्रेस खरीदनी है तो आप Divena Women's Khadi Straight Kurta भी खरीद सकती हैं। यह मात्र 1149 रुपये में उपलब्ध है।




5. सीक्वेंस कोल्ड शोल्डर मैक्सी ड्रेस


plus size 5, प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए फैशन वियर | POPxo Hindi | POPxo, प्लस साइज फैशन


यह मैक्सी ड्रेस अपने शोख रंग और हल्के सीक्वेंस वर्क की वजह से खूबसूरत लग रही है। इसके नेक और स्लीव्ज़ पर हल्का सीक्वेंस वर्क इसकी खूबी है। आप इसे यहां से खरीद सकते हैं। यह भी  L से लेकर 8XL साइज़ में उपलब्ध है और इसकी कीमत है 2999 रुपये।


आप NY Collection Women's Plus-Size Extended Shoulder Dress with Hardware At Side भी ट्राय कर सकती हैं। इसकी कीमत 1992 रुपये है।


6. हैन्ड एम्ब्राइडरी साइड ड्रेप गाउन


plus size 6, प्लस साइज़ गर्ल्स के लिए फैशन वियर | POPxo Hindi | POPxo, प्लस साइज फैशन


यह गाउन उन लेडीज के लिए बनाया गया है जिन्हें सीक्वेंस वर्क की ज्यादा चमक नहीं पसंद है। इसमें साइड में एक ड्रेप दिया गया है, जिसमें हल्की-हल्की हैन्ड एम्बॉइडरी की गई है। यह गाउन सिंपल और सोबर है, बस इसका कलर इसे कुछ शोख बना रहा है, जो पार्टी और त्योहार के मौकों के लिए अच्छा है। आप इसे यहां से खरीद सकते हैं। यह भी  L से लेकर 8XL साइज़ में उपलब्ध है और इसकी कीमत है 3200 रुपये।


अपने लिए आप Vastrasutra Women's Dress भी ले सकती हैं। इसकी कीमत सिर्फ 679 रुपये है।

Published on Oct 18, 2017
Save
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question