फिल्म स्टार्स से सीखें देसी गर्ल बनना| POPXO Hindi | POPxo

इन 6 सेलिब्रिटीज़ से सीखें कि फेस्टिव सीजन में कैसे दिखें देसी गर्ल

Srishti Sabharwal

Senior Fashion Writer

फेस्टिव सीजन ने दस्तक दे दी है, तो हमें मालूम ही है कि आपको चिंता होगी कि त्योहारों पर क्या पहनें, जिससे एकदम स्टनिंग देसी गर्ल दिखें। खासतौर पर अगर आप हमारे सेलेब्रिटीज को फॉलो करती हैं और उनके लेटेस्ट आउटफिट्स और ट्रेंड्स पर नजर बनाए रखती हैं तो भी अपना एक खास स्टाइल बनाने के लिए कपड़ों की तलाश करना आपके लिए एक बड़ा टास्क साबित होगा। लेकिन अपनी चिंता को दूर कर दें। हम  आपके लिए लाए हैं आपके फेवरेट सेलेब्रिटीज के एथनिक वियर आउटफिट्स! वो भी एक ही जगह पर, साथ में आपकी जरूरत के सभी स्टाइलिंग टिप्स भी…...




1. एक अदद खूबसूरत बेल्ट...


Athiya, फिल्म स्टार्स से सीखें देसी गर्ल बनना| POPXO Hindi | POPxo, फिल्म स्टार्स का देसी लुक


पता नहीं कि आपने अभी तक नोटिस किया है, या नहीं कि सेलेब्रिटीज की कमर आजकल फेवरेट बॉडी पार्ट बन गया है। हालांकि कोरसेट बेल्ट्स आजकल काफी पसंद की जा रही है, जो इंडियन और वेस्टर्न वियर आउटफिट्स के साथ अनेक साइज में उपलब्ध हैं। चाहे आप अनारकली ड्रेस पहन रही हैं या फिर साड़ी, बेल्ट आपके पूरे आउटफिट को पूर्णता और स्टाइल प्रदान करती है।  तो आने वाली दीवाली पर अथिया से प्रेरणा लीजिए और दीवाली पार्टी में अपना जलवा दिखाइये।


हमारी सलाह है कि देसी गर्ल दिखने के लिए आप इस  belt (Rs 1,740) को ट्राय करें !


2. फ्यूजन वियर बने फैशन स्टेटमेंट  




shilpa, फिल्म स्टार्स से सीखें देसी गर्ल बनना| POPXO Hindi | POPxo, फिल्म स्टार्स का देसी लुक


शिल्पा को अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है और आजकल तो उनका फ्यूजन वियर ट्रेंड रॉक कर रहा है। उन्होंने यहां धोती पेंट्स के साथ ब्लाउज पहना है जिसमें वह गजब की सेक्सी नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने एक केप के साथ कंप्लीट किया है। वैसे हम यह नहीं जानते कि उनके लुक में ऐसा क्या है, जिसे सभी प्यार करते हैं। अगर सीखना ही है तो शिल्पा से सीखिये कि ट्रेंड्स के साथ कैसे प्ले किया जाता है। संकोच छोड़कर दो बिलकुल अलग-अलग तरह के पीसेज़ को एकसाथ पहनिये। अगर उनका रंग या प्रिंट एक जैसा है तो समझिये कि आप अच्छे लग रहे हैं।  


देसी दिखने के लिए धोती पेंट्स के साथ  इस  bralette (Rs 999) टॉप को मिक्स करें !


3. टेक्सचर्स के साथ प्ले करें


Sonakshi, फिल्म स्टार्स से सीखें देसी गर्ल बनना| POPXO Hindi | POPxo, फिल्म स्टार्स का देसी लुक


जब फैब्रिक या टेक्सचर्स के साथ एक्सपेरिमेंटिंग की बात होती है तो सोनाक्षी किसी से नहीं डरतीं। उन्होंने नेट का सिंपल पिस्ता ग्रीन कलर का लहंगा पहना है, इसकी स्टाइलिंग एक कोरसेट से करके एक बिलकुल नया लुक दिया है और इसकी टॉपिंग एक टैसल्ड केप से की है। किसी भी ट्रेंडी गर्ल के लिए, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहती है, यह लुक बेहतरीन है। यह आरामदेह यानी कम्फर्टेबल है,  इसे पहनना आसान है, और साथ ही यह यंग लुक भी देता है।


अपने आउटफिट्स के साथ इस shrug (Rs 1,539) को भी ट्राय करके देखें.




4. या यलो फीवर में घुल जाएं


kriti, फिल्म स्टार्स से सीखें देसी गर्ल बनना| POPXO Hindi | POPxo, फिल्म स्टार्स का देसी लुक


क्या आपने कभी नोटिस किया है कि हमारे इतने सारे बॉलीवुड दिवाज़ आजकल यलो इंडियन वियर में क्यों दिखाई दे रहे हैं। इसकी एक हिंट लें गर्ल्स, यलो एक ऐसा कलर है जो आपको इस फेस्टिव सीजन में भी दिखाई देगा। बस, अलग दिखने के लिए आपको इसके साथ कुछ अलग करने की जरूरत है। कृति सेनन जैसा आउटफिट सेक्सी और चित दिखने के लिए एकदम परफेक्ट ट्रिक है। अपनी न्यूट्रल प्लाजो पैंट्स को एक शोल्डर यलो टॉप के साथ स्टाइल करें और एक स्टेटमेंट नेकपीस के साथ अपने लुक को कम्प्लीट करें।    


यह  coin necklace (Rs 1,099) आपके देसी लुक के साथ खूब फबेगा!


5. या फिर एक एथनिक जम्पसूट ?


parineeti, फिल्म स्टार्स से सीखें देसी गर्ल बनना| POPXO Hindi | POPxo, फिल्म स्टार्स का देसी लुक


अगर आप एक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाना चाहती हैं तो हम आपको सलाह देने के लिए तैयार हैं। परिणीति की तरह आप अपने जम्पसूट को इंडियन स्टाइल दे सकती हैं। अगर आप इस दीवाली धोती पैंट्स पहनना चाहती हैं, तो धोती पैंट्स जम्पसूट में इनवेस्ट कीजिये। अपनी कमर को एक चौड़ी बेल्ट से सजाने के साथ-साथ खुद को चोकर से एक्सेसराइज करें। इसके साथ एक जोड़ी चिक जूती और बोल्ड आई मेकअप आपके लुक को एक बिंदास स्टाइल देगा।  


अपना देसी लुक इन silver juttis (Rs 2,900) के साथ कम्पलीट करें.




6. गो बोल्ड ….गो होम


aliya, फिल्म स्टार्स से सीखें देसी गर्ल बनना| POPXO Hindi | POPxo, फिल्म स्टार्स का देसी लुक


हम बेस्ट को हमेशा लास्ट में ही रखते हैं। आलिया ने हमें यह दिखा दिया है कि दो रीयली ब्राइट कलर्स को साथ-साथ पहनना कोई बुरा आइडिया नहीं है। हम टॉप प्रिंट्स में पसंद करते हैं, जबकि पैंट्स जितनी सिंपल हों उतना अच्छा... लेकिन आलिया ने इस ट्रेंड को बदल डाला है। दो कंट्रास्ट कलर्स लें( ये ब्राइट शेड के भी हो सकते हैं) और अगर नीचे बॉटम में प्रिंट्स हों तो भी शर्माएं नहीं। अपने टॉप को टक करके या बेल्ट पहनकर इस लुक को शेप दें। अगर आप ऐसा ही लुक धोती पैंट्स में अपनाएंगी तो भी जलवा बिखेर सकती हैं।

Published on Oct 09, 2017
Save
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question