मैंने अपने पति के साथ आज़माए ये 7 बेस्ट ब्लो जॉब टिप्स | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Relationships  >;  Sex
मैंने अपने पति के साथ आज़माए ये 7 बेस्ट ब्लो जॉब टिप्स

मैंने अपने पति के साथ आज़माए ये 7 बेस्ट ब्लो जॉब टिप्स

ब्लो जॉब यानी अपने मुंह के इस्तेमाल से कैसे अपने पुरुष को खुश किया जाए। इंटरनेट पर इससे संबंधित अच्छा खासा कंटेट है जो आपको बेहतर ब्लो जॉब देने में मदद कर सकता है। तो मैंने सोचा कि क्या ये सारी ब्लो जॉब टिप्स, प्रैक्टिकल लाइफ में भी सही रहती हैं? वैसे ज्यादातर थ्योरी हमारे लाइफस्टाइल से बहुत अलग होती हैं। और इसे साबित करने के लिए मैंने अपने पति को मल्टिपल ब्लो जॉब देने का ऑफर दिया और हमारे इन्हीं अनुभवों के आधार पर हमने यहां बेस्ट ब्लो जॉब टिप्स पर अपने नजरिये से रेटिंग दी है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैंने इसे करने से पहले उसे इन टिप्स के बारे में नहीं बताया। लेकिन प्रोसेस के बाद मैंने उसे यह बता दिया और उसने इस पर नाराजगी भी नहीं जताई। वो पूरी तरह से खुश और संतुष्ट था।


ये सोचना बंद करें कि ये कोई जॉब यानी काम है


मैंने बहुत से एडवाइस कॉलम्स में पढ़ा है कि सबसे पहले वुमेन ये सोचना बंद करें कि ब्लो जॉब किसी तरह का काम है। मेरा सवाल है कि इसे ब्लो जॉब क्यों कहते हैं? इसे ब्लो फन या ब्लो-गैज़्म क्यों नहीं कह सकते हैं ?


मेरी रेटिंग: 9/10


अनुभव: पहली बार मैंने ये टिप पढ़ा तो मैं इसे आजमाने के लिए घर चली गई। मेरे दिमाग में पहले से जो भी इस बारे में ख्याल थे, मैंने वो सब हटाकर फुल एंजॉयमेंट के साथ ब्लो जॉब दिया। मेरे पति के लिए ये अुनभव बिल्कुल डिफरेंट था, इससे पहले उसे इतना अच्छा कभी नहीं लगा था। आप इसे जरूर ट्राई करें।


कुछ फन ओरल गेम्स के साथ मूड में आएं । इन्हें यहां से खरीदें सिर्फ 2,540 रुपये में।


आई कॉन्टेक्ट बनाएं


एक और टिप जिसे मैंने कई बार सुना है वो है पार्टनर की आंखों में आंखें डालकर उसे घूरना। कुछ समय के लिए मेरे पति ने आई कॉन्टेक्ट बरकरार रखा लेकिन थोड़ी देर में ही उसने आंखें बंद कर ली। वहीं परफेक्शनिस्ट होने के नाते मैंने एक बार आंखें इधर से उधर नहीं की। उस रात का थीम ही आई कॉन्टेक्ट जो था। बाद में उसने मुझे ऐसा दोबारा करने से मना कर दिया।


मेरी रेटिंग: 6/10


अनुभव: ऐसा करने के दौरान थोड़ा इधर-उधर देखना ठीक रहता है। ज्यादा देर एक-दूसरे के आंखों में देखने से घबराहट होने लगती है। यह वास्तव में कुछ अनकंफर्टेबल और कुछ ज्यादा ही स्पीड में होता है।


फेक डीपथ्रोटिंग


मेरे लिए ब्लो जॉब के दौरान डीपथ्रोटिंग यानी इसे अपने गले तक लेना थोड़ा मुश्किल था। लेकिन मुझे अपना वादा निभाना था तो मैंने हिम्मत जुटाई और अपनी आत्मा को ये काम करने के लिए तैयार किया। जैसे कहा जाता है वैसे ही मैंने अपने मुंह के तालु से जीभ को टच कराया और उसके बाद इसे अपने मुंह में लिया। ऐसा करने से मुझे डीपथ्रोटिंग का अनुभव हुआ और इससे ये प्रोसेस मुझे और उसे दोनों को ये आसान लगने लगा।


1 giving a blowjob


मेरी रेटिंग: 10/10


अनुभव: हां, यह काम करता है और कारगर है। मेरे ब्वॉयफ्रेंड को ये अच्छा लगा। उसे लगा वह मेरे गले में बहुत अंदर तक पुश कर रहा था (ये उसका सपना था) और मेरे लिए इसमें किसी तरह का नुकसान भी नहीं था।


क्या आपको ओरल सेक्स के दौरान कुछ मदद चाहिए ? इसकी गाइड के लिए आपको इस डीवीडी की जरूरत है।  इसे यहां से सिर्फ  2,699 रुपये में खरीदें।    


कॉम्बिनेशन से दें दुगुना मजा


जाहिर है, ब्लो जॉब में सिर्फ मुंह का ही नहीं बल्कि आपको अपने हाथों का भी इस्तेमाल करना चाहिए। ये दोनों कॉम्बिनेशन साथ में बहुत सही परर्फोमेंस देते हैं।


मेरी रेटिंग: 7/10


अनुभव: यह उसके लिए एक आश्चर्यजनक अनुभव था। उसे तो बहुत अच्छा लग रहा था मानो वो स्वर्ग की सैर कर रहा हो। पर मेरे लिए ये थोड़ा मुश्किल था। मेरा जबड़ा थक गया था और मेरे बाजू भी पूरी तरह से काम नहीं कर रहे थे। इसीलिए मुझे रुक-रुक कर यह बार-बार करना पड़ा रहा था।


टेंपरेचर बदलें


टेंपरेचर बदल-बदल कर ब्लो जॉब देना ऑर्गेज़्म पर पहुंचने के लिए बेस्ट माना जाता है। ठंडा पानी पीकर या बर्फ चूसने के बाद suck करें या आप चाहें तो गर्म चाय पीने के बाद भी ऐसा कर सकती हैं। ये उन्हें सुपर से भी ऊपर वाला एहसास दिलाने के लिए काफी है।


2 guide to giving a blow job


मेरी रेटिंग: 9/10


अनुभव: इस टिप में मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी और मेरे साथी को भी अच्छा लगा। हम दोनों ही इससे सहमत थे।


ल्यूब से करें दोस्ती


लिंग का अपना कोई स्वाद नहीं होता इसलिए उसे टेस्टी,स्मूथ बनाने के लिए फ्लेवर्ड ल्यूब का इस्तेमाल कर सकते है इससे ब्लो जॉब देने में और भी ज्यादा मजा आता है।


मेरी रेटिंग: 4/10


अनुभव: सॉरी, लेकिन इससे कुछ नहीं हुआ। और तो और इतना ऑयली और गीला हो गया वो अलग। ब्लो जॉब के लिए ल्यूब का इस्तेमाल करना एकदम बेकार है।


ओरल सेक्स में ल्यूब सही काम न करे, लेकिन बहुत से दूसरे कामों में यह बेहतरीन है। इसे यहां से सिर्फ 1,100 रुपये में खरीदें।


बॉल्स के साथ खेलें


एक पुरुष के लिए, उसके पेनिस के तरह ही उसकी बॉल्स भी सेंसटिव होती हैं जिनमें हरकत उसे अच्छा अनुभव देता है। इस ओर भी आपको ध्यान देना चाहिए। आप उसके साथ कुछ शैतानी वाली हरकतें भी कर सकती हैं जो उसे पंसद आएंगी।


FB how to give a blowjob 6561591


मेरी रेटिंग: 5/10


अनुभव: माफ कीजिएगा, वैसे ही सिपंल ब्लो जॉब देना कठिन है और उसमें बॉल्स भी ऐड करना बहुत ज्यादा हो जाएगा। उनके साथ क्या करना है ये मुझे पता नहीं है। इसके लिए तो मुझे कोई ट्यूटोरियल देखने की जरूरत है... शायद।


आप भी इनमें से कुछ टिप्स अपनाएं और हमें बताएं कि वे कैसे थे!


GIFs: Giphy

Published on Oct 25, 2017
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
68 Shares
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed