ये 7 बातें बताती हैं कि उसका प्यार सिर्फ Physical है | POPxo

ये 7 बातें बताती हैं कि उसका प्यार सिर्फ Physical है

Ruchi Roy

Writer, Hindi, POPxo

जब भी हम relationship में आते हैं तो लगता है जैसे यह इंसान perfect पार्टनर है लाइफ टाइम के लिए लेकिन कईं ऐसी बातें हैं जोकि ज़रुरी है जानना उस इंसान के बारे में जिसके साथ आप आगे का सफर साथ देख रही हैं। हो सकता है कि आप उसके लिए प्यार में जान देने के लिए भी तैयार हों लेकिन हो सकता है वह इंसान आपके साथ किसी वजह से हो और आपको इसका अंदेशा भी न हो रहा हो, हो सकता है कि वह सिर्फ आपकी body से प्यार करता हो। अब बात यह है कि आप पहचानें कैसे कि वह कैसा है तो यह हम बताते हैं -

1. सिर्फ Mid-Night कॉल्सbody 1


टाइम की कमी तो कोई भी समझ सकता है लेकिन अगर वह आपको सिर्फ आधी रात को याद करता है तो आप समझ लीजिए कि उसे तो बस... आप उसे अपने lifetime पार्टनर नहीं समझ सकते।

2. बातें sex से शुरू और sex पर खत्म


Dirty talk करना बुरी बात नहीं है लेकिन जब भी बात करो सिर्फ sex ही sex तब तो कुछ सोचने वाली बात है कि आखिर इतनी बड़ी दुनिया में क्या सिर्फ sex ही एक टॉपिक बच गया है बात करने को।

3. उसके Future में आपका नाम नहीं


यह बात सही है कि आगे जा कर क्या होने वाला है किसी को पता नहीं होता है लेकिन इसका यह भी मतलब नही है कि कोशिश नहीं की जा सकती। अगर आप उसे लेकर अपनी आगे की planning कर रही हैं तो आप भी सोचेंगी कि उसके भी future प्लानिंग में आप हों।

4. Late-night डेट्सbody 3


अगर वह आपको सिर्फ night डेट्स पर ले जा रहा है तो मतलब दिन में वह आपसे मिलने से बचना चाहता है क्योंकि वह नहीं चाहता आप उसके साथ किसी और को दिख जाएं। (Options खत्म हो जाएंगे न)*

5. तारीफ सिर्फ शरीर की


अपनी तारीफ सुननी किसे अच्छी नहीं लगती है लेकिन अगर तारीफ सिर्फ आपकी body से जुडी हुई हो तो weird लगना बनता है जैसे तुम्हारे lips कितने सॉफ्ट हैं, तुम्हारी body बहुत sexy है और सबसे awkward है- तुम्हें देख कर हमेशा मुझे कुछ करने का मन करता है :O !!! Seriously ?

6. आपके बारे में NO बातें


वह जब भी socialize करता है तो आपके बारे में कोई बात नहीं होती है और यह सबसे बुरी बात है। वह आपके बारे में इसलिए कोई बात नहीं करता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि आपके और उसके बारे में किसी और को पता चले।

7. कुछ भी न करने में Interestedbody7


आप जब भी कोई plan fix करती हैं तो वह उसमें वह अपनी अनिच्छा जाहिर करने से बाज़ नहीं आता है। वह चाहता ही नहीं है कि आप और वो कोई भी प्यार वाला पल बिता सको क्योंकि उसके लिए तो प्यार का मतलब है आपके साथ सिर्फ सोना।

GIFs: Giphy

यह भी पढ़ें: Social Media पर दोस्ती? अब Date के लिए याद रखें ये 10 बातें

यह भी पढ़ें: ये 7 Signs बताते हैं शायद आप गलत इंसान को डेट कर रही हैं..
Published on May 13, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about