Search page
About
Open menu

दूसरों के सामने प्यार जताने के ये 6 तरीके उसे भी पसंद हैं!

PDA यानी Public Display of Affection ज़रूरी नहीं कि हर किसी को पसंद हो  फिर चाहें वो आप हों या आपका बॉयफ्रेंड। वैसे तो कौन नहीं चाहता कि उस पर प्यार जताया जाए? लेकिन कभी कभी दूसरों के सामने लड़के इस एक्ट से irritate हो जाते हैं। पर कुछ gestures ऐसे हैं जो लड़कों को बहुत अच्छे लगते हैं। Publicly किस तरह के affection gestures पसंद करते हैं वो, आइए जानते हैं।

1. Arm lock.. लिप लॉक नहीं


1कई लड़के public places पर लिप लॉक करने में शर्माते हैं पर हर लड़का ये चाहता है कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ चल रही हो तो खुले आसमान के नीचे हाथों में हाथ डालकर चले। वो अच्छा फील करता है।

2. हाथ दबाना


इस affirmative gesture से आप उसे उसकी वैल्यू का एहसास दिला सकती हैं। अगर आप उसे अपने पैरेंट्स से introduce करवा रही हैं या आप दोनों अपने फ्रेंड्स के साथ डिनर के लिए बैठ रहे हैं.. ऐसे में अगर आप उसका हाथ हल्का-सा दबाती है तो उसका confidence boost-up हो जाता है। उसे लगता है कि आप उस वक्त उसके साथ, उसके सपोर्ट में हैं और ऐसे मौकों पर ये बहुत मायने रखता है।

3. चुपके-चुपके


3हमेशा ये gestures physical ही नहीं होते। कई बार आपके बोल भी जादू कर जाते हैं। उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब आप publicly  या फिर अकेले भी धीरे से पास आकर उनके कान में कुछ कहती हैं। इससे वो अपनापन महसूस करते हैं और orgasm points में से एक कान भी है, आपको पता है न। फिर वो होश गंवाने को आतुर भी होने लगते हैं।

4. वो graze


उस पर पूरी तरह हावी होना नहीं, उसके साथ हौले-हौले बंधी रहना.. जी हां, उन्हें ये भी खूब पसंद है। जब आप दोनों साथ हों और आप कहीं न कहीं से उसके टच में हों। जैसे उनकी बांहों पर अपनी उंगलियां दौड़ाना या साथ चलते-चलते उसकी उंगलियों से अपनी उंगलियां फंसाए रहना। ये चीज़ें बताती हैं कि आप उसकी कम्पनी एंजॉय कर रही हैं।

5. लोअर बैक पर हल्का टच


6पीठ के निचले हिस्से में हल्का सा टच उसे सपोर्टिव फील कराता है। आप ऐसे टच करते हुए उसे पकड़ भी लेती हैं तो उसे अच्छा लगता है। अगर आप उसके cousins या फ्रेंड्स से मिलते वक्त ऐसा करती हैं तो वो फील करता है कि वो अकेला नहीं है, आप उसके साथ हैं।

6. तेरी ओर.. तेरी ओर..


उसकी ओर झुकना, बस इतने से ही वो फिदा हो जाता है आप पर। अगर आप उसकी साथ कहीं डेट पर गई हैं तो उसकी ओर बढ़ना और हल्के से हाथों को छेड़ना उसे अच्छा फील कराता है और ये एहसास दिलाता है कि आने वाले पलों के लिए आप भी बेताब हैं। ये काम आप आहिस्ता-आहिस्ता ही करें, ज्यादा strong होना public places पर ठीक नहीं होगा।

Gifs: Tumblr.com

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Riwa Singh ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: ये 16 बातें बताती हैं आपके पास है दुनिया का Best Boyfriend!

यह भी पढ़ें: आप कभी नहीं चाहेंगी आपका Boyfriend पूछे आपसे ये 10 सवाल!

 
Published on May 04, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!