#MyStory: क्या हुआ जब दिल आ गया अपनी बेस्ट फ्रेंड के भाई पर.. | POPxo

#MyStory: क्या हुआ जब दिल आ गया अपनी बेस्ट फ्रेंड के भाई पर..

Anonymous

Guest Contributor

मेरा पहला crush था मेरी best friend के भाई पर। उस पर मेरा crush क्यों हुआ? क्योंकि वो हमेशा अपने भाई की तारीफ़ के लम्बे-लम्बे पुल बांधा करती थी। उसकी बातों से उसका भाई funny, caring और talented लगता था। और जब finally मैं उससे मिली और उसके dimples पर मेरी नज़र पड़ी तब मुझे लगा कि मैं गई काम से!! जहां तक मुझे पता है वो मुझे बस अपनी तंग करने वाली छोटी बहन की सहेली की तरह ही जानता था।

वो तीन साल बड़ा था - जिसका मतलब था कि जब भी मैं उसे देखूंगी, blush ही करुंगी। पर ये अच्छा था कि वो कॉलेज हॉस्टेल में रहता था और घर सिर्फ weekends पर ही आता था। जब वो आता था तो ऐसा भी नहीं था कि हम काफी बातें करते थे। वो सिर्फ “hi” कहता था और मेरा जवाब इतना धीमा होता था कि सुनाई भी न दे।

Internal-embarrassed-myself-in-front-of-my-crush, #MyStory: क्या हुआ जब दिल आ गया अपनी बेस्ट फ्रेंड के भाई पर.. | POPxo, बेस्ट फ्रेंड

मैंने अपनी दोस्त को अपने crush के बारे में कुछ नहीं बताया था। मुझे डर था कि वो मुझे उसके सामने चिढ़ाएगी। पर ये सब कुछ एक दिन खत्म हो गया।

मेरी दोस्त और मैं एक दिन उसके कमरे में शकीरा के “hips don’t lie” पर नाच रहे थे। मैं उसे एक belly dancing move दिखा रही थी और वो भी ऐसे expression के साथ जो उस उम्र के लिए नहीं था और तभी दरवाज़ा खुला और मेरा crush सामने था। उस वक्त मुझे ऐसा लगा कि बस धरती फट जाए और मैं उसमें समा जाऊं। वो ठहाका मार कर हंसा और सॉरी बोलकर चला गया।

मेरी दोस्त ने कुछ नहीं किया पर वो गुस्सा थी कि उसका भाई बिना दरवाज़ा knock किए अंदर आ गया। पर मेरे लिए वो अंत था। उस humiliation ने मेरे सारे सपनों को चूर-चूर कर दिया था। अब मैं अपनी दोस्त के घर तभी जाती थी जब उसका भाई घर पर नहीं होता था और मेरा crush भी खत्म हो गया था। ये सुनने में कुछ अजीब लग सकता है..लेकिन उस उम्र में ये बहुत बड़ी बात थी..जिसे मैं पसंद करती थी उसने मुझे इस तरह देख लिया था कि अब मुझे उम्मीद ही नहीं थी कि मेरा इम्प्रेशन उस पर कभी अच्छा भी हो सकता था..।

कुछ साल पहले उसने मुझे facebook पर add किया था और मैंने उसकी friend request accpet भी कर ली थी। पर हमारी कोई interaction हुई भी तो सिर्फ तभी जब मैं उसके बच्चों की pics like कर देती थी...!!

images: shutterstock

ये भी पढ़ें : #MyStory: Boyfriends तो रहे हैं लेकिन मैं…

ये भी पढ़ें : #MyStory: और उसने कहा “मैं तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं..
Published on May 03, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question