#MyStory: हम मूवी हॉल में Makeout कर रहे थे कि तभी.. | POPxo

#MyStory: हम मूवी हॉल में Makeout कर रहे थे कि तभी..

Anonymous

Guest Contributor

मैं और मेरा boyfriend अलग कॉलेज में पढ़ते हैं इसलिए रोज़ नहीं मिल पाते। हम सिर्फ weekends पर ही टाईम spend कर पाते हैं। पर जब हम मिलते हैं तो उस वक्त का पूरा फायदा उठाते हैं। ;)

जनवरी के एक संडे को हम ‘Airlift’ मूवी देखने गए। हम काफी वक्त के बाद मिले थे और मूवी के दौरान मुझे उसे kiss करने का मन हुआ। हमारे आस-पास families बैठी थीं तो मैं कुछ कर नहीं पाई। हमारे पास मूवी देखने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था, कुछ 15 मिनट के बाद उसने suggest किया कि washroom में जाकर makeout करते हैं।




internal, #MyStory: हम मूवी हॉल में Makeout कर रहे थे कि तभी.. | POPxo, makeout

"Washroom?? Seriously?” मैं झिझक रही थी क्योंकि ये बहुत weird idea था।

पर फिर मैं जाने के लिए तैयार हो गई। हम hall से बाहर निकले। मैं काफी nervous थी और मेरा दिल ज़ोरों से धड़क रहा था। हम जल्दी से washroom के एक stall में घुस गए और लॉक कर लिया।

फिर वो मुड़ा और मुझे hug किया। हमने kiss करना शुरु कर दिया। उसने मेरी कमर पर हाथ फेरा और मेरी neck पर kiss किया। उसे ये अच्छे से पता था कि उसका  ऐसा करना मुझे कितना पसंद था। मैंने अपनी shirt के buttons खोले और उसने मेरी bra unhook की। उसके हाथ मेरी body को explore कर रहे थे और हम kiss करने में busy हो गए। मैंने धीरे से कहा, "I love you” और उसने भी ये words कह कर reply किया। हम एक दूसरे में इतना खो गए थे कि अपने आस-पास का होश भी नहीं रहा।

अचानक हमने साथ वाले stall में आवाज़ सुनी। कोई flush use कर रहा था। हम reality में वापिस आ गए, "कोई साथ वाले stall में है।" मैंने उससे बिना आवाज़ किए कहा।

हम दोनों डर गए थे और बिना आवाज़ किए खड़े हो गए। हम कोई suspicion नहीं खड़ा करना चाहते थे।




मैंने चुपचाप अपनी shirt और bra पहनी। मैंने उसे देखा तो वो giggle करने लगा। मुझे भी हंसी आ रही थी और मैंने उसे चुप रहने का इशारा किया। हम दोनों उस दूसरे बंदे के जाने का wait कर रहे थे। उसके जाते ही हम खुलकर हंस पड़े।

हम जल्दी से washroom से निकले और hall में चले गए। एक और जहां पूरा hall serious होकर मूवी देख रहा था, हम दोनों हंस रहे थे।

Images:Shutterstock.com

यह भी पढ़ें: #MyStory: डॉक्टर की वो Visit और मेरे Boyfriend का सच

यह भी पढ़ें: #MyStory: हमारा रिश्ता Perfect था लेकिन समय नहीं…
Published on May 09, 2016
Save
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question