Penis

लड़के चाहते हैं आप जानें ये 10 बातें उनके Penis के बारे में!

Anonymous

Guest Contributor

लड़कों के बारे में कई तरह के सवाल हैं जो आपके दिलो-दिमाग में हैं लेकिन क्या करें, कभी इस तरह का कोई मौका ही नहीं मिला कि कभी पूछ पाएं या फिर जान पाएं। वैसे तो लड़कों को भी खुद के बारे में आपको बताना है लेकिन किसी वजह से अगर वह आपसे नहीं कह पा रहें हैं तो हम मदद कर देते हैं। आज हम बात करेंगे penis के बारे में, और बताएंगे कुछ ऐसी बातें जो लड़के भी चाहते हैंं आप जानें penis के बारे में!

1. कॉटन candy नहीं है वह


ये सब सिर्फ बोलने वाली बातें हैं कि ये काफी स्ट्रांग या पत्थर जितना hard होता है लेकिन वह भी एक body पार्ट है और उसमें भी दर्द होता है अगर आप काफी wildly behave करेंगी तो। और प्लीज....दांतों का इस्तेमाल न ही करें।


2. वीडियो गेम की joystick नहीं है


जब चाहा जैसा चाहा वैसा  इस्तेमाल कर लिया, कभी इधर कभी उधर। यह एक important पार्ट है, video game खेलने वाली ट्रिगर नहीं है।


3. Morning erection.... नार्मल है


penis-facts-3


अगर वह सुबह erect है तो इसका यह मतलब नहीं कि उन्होंने कोई sex dream देखी हो। यह नार्मल बात होती है। हर बार judge करना जरुरी है क्या!!


4. Head पर ध्यान दो


लड़कों के सारे secret sensations उनके penis में छुपे होते हैं और penis का sensation उसके head में। तो इसलिए लड़के चाहते हैं कि आप ज्यादा ध्यान उसके head पर दें।


5. सिर्फ Penis ही नहीं है जरूरी


हर जगह जरूरी है इसलिए सिर्फ penis ही नहीं है जहां सब कुछ है.... थोड़ा आगे या थोड़ा पीछे भी देखा जा सकता है।

6. कभी लेफ्ट कभी राइट


penis-facts-6


अगर penis लेफ्ट में झुका है या फिर राइट में, तो इससे क्या फ़र्क़ पड़ता है। वैसे भी यह सब बॉडी पर depend करता है, लड़कों को इसके बारे में कोई idea नहीं होता है ।


7. Different varieties हैं सबकी


जरुरी नहीं है जो आपने सोचा हो वैसा ही वह रियल में भी हो, इनकी कई अलग अलग varieties होती हैं। हो सकता है किसी movie या पोर्न में कुछ और दिखाया हो और रियलिटी में आपके सामने कुछ और आया हो, इससे घबराने की क्या जरुरत।


8. Size.... मत पूछो


साइज से क्या होता है, है न ! वैसे भी सब कुछ depend करता है उसके experience और age पर। इसीलिए सोचना छोड़िए और प्यार करना शुरू करिए।


9. कभी भी हो जाता है शुरू


penis-facts-9


कभी भी कहीं भी किसी भी वक़्त हो सकता है erection और सबसे मजे की बात है लड़कों को भी नहीं पता होता कि आखिर यह हो क्यों रहा है।


10. डिमांड के हिसाब से performance नहीं होती

अरे इंसान है वो भी, और हर बार डिमांड के अनुसार performance नहीं हो सकती। हो सकता है कभी बहुत टाइम लग जाए erect होने और हो सकता है कभी 1 सेकेंड में भी हो जाए। यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Ruchi Roy ने लिखी है।


GIFS: tumblr


यह भी पढ़ेंः क्या आप जानती हैं अपनी Body के Orgasm Points?


यह भी पढ़ेंः ये 7 बातें आप नहीं जानती होंगी Orgasm के बारे में!

Published on May 03, 2016
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question