हर लड़की को होती है Sex से जुड़ी ये 9 परेशानियां! | POPxo

हर लड़की को होती है Sex से जुड़ी ये 9 परेशानियां!

POPxo Team

POPxo Team

आपकी sex लाइफ भी मूवीज कैरेक्टर की तरह seamless हो सकती है... अगर सब कुछ सही तरीके से किया जाए। आपको जानकर खुशी होगी कि ऐसी कोई समस्या नहीं जिसका कोई समाधान न हो आज हम आपके लिए ऐसी ही 9 कॉमन प्रॉब्लम्स के सॉल्यूशन लेकर आए हैं…

1. उसे पसंद है Dirty Talk!


बात चाहे फोन पर हो या बेड पर उसे dirty talk पसंद है और आप इसमें easy feel नहीं करती हैं, तो ये बात उसे बताएं...बताएंगी नहीं तो वो जानेगा कैसे?? आप परेशान होंगी और उसके साथ को एंजॉय भी नहीं कर पाएंगी। इसलिए बात करके इस दिक्कत का समाधान करें। बातचीत ही इस दिक्कत का एकमात्र solution है।

2. वो foreplay को वक्त नहीं देता


ऐसा है तो उसे बताइए कि फोरप्ले आपकी बॉडी और मूड दोनों को उस स्टेज़ में लाने के लिए ज़रूरी है। उससे खुलकर बात करिए कि फोरप्ले से वो आपके साथ को और अधिक enjoy कर पाएगा। साथ ही अगर फोरप्ले से भी आपको ज़रूरी नेचुरल lubricant रिलीज़ नहीं होते हैं तो आप मेडिकल पर उपलब्ध लुब्रिकेंट्स को यूज़ कर सकती हैं।

3. और आपको orgasm का अहसास भी नहीं होता


3

हम समझ सकते हैं कि ये आपके लिए कितना annoying होगा। इसलिए बात करने की ज़रूरत और बढ़ जाती है। ध्यान रखें किसी भी काम को करने का एक तरीका होता है, उससे बात करते समय अपनी tone को कंट्रोल में रखें और ऐसे शब्दों का use न करें जिससे उसे तकलीफ हो। उसे ऐसा यह अहसास न दिलाएं कि वो performance में कम है, बल्कि उसके उन acts  की तारीफ करें जो आपको feel good कराते हैं। और उससे इनका duration बढ़ाने को कहें।

4. अक्सर उसके down हो जाने के बाद चीजें खत्म हो जाती हैं


हम समझ सकते हैं कि ऐसा होना आपके लिए किस कदर irritate कर देने वाला होता है। एक बार जब वो exhausted हो जाता है तो climax हो जाता है और आप अपने satisfactory point तक पहुंचने के लिए बेचैन रहती हैं। यह सही है कि डाउन हो जाने के बाद वो आपके लिए कुछ नहीं कर सकता लेकिन act को जारी रखने के दूसरे तरीके भी तो हैं…

5. आप अलग-अलग टाइम पर sex mood में होते हैं


gripe-5

कुछ लोगों को ये दिन में पसंद होता है और रात तो ज्यादातर का favorite टाइम है। अगर आप दोनों का पसंदीदा टाइम अलग है तो आप बीच का रास्ता निकाल सकते हैं। साथ ही आप चाहें तो alternatively भी इसका टाइम सेट कर सकते हैं। या फिर क्यों न दोनों वक्त!! आखिर दिल मांगे मोर के लिए इससे बेहतर बहाना और क्या हो सकता है।

6. लंबे समय तक एक ही तरीका अपना रखा है...


हर बार वो लम्हें उसी पुराने तरीके के साथ बीत जाते हैं, अगर ऐसा है तो नए तरीके सर्च करने के साथ ही चीजों को interesting बनाएं। इस बारे में बात करने में आपको shame feel करने की ज़रूरत नहीं। वो पार्टनर है आपका अगर आप अपनी बेडरूम लाइफ एंजॉय नहीं करेंगी तो वो भी इसे एंजॉय नहीं कर पाएगा। आप उससे खुलकर बात करेंगी तो वो इसे ज़रूर समझेगा और appreciate करेगा। नए तरीके आपके रिश्तों को नए charm से भर देंगे।

7. सेक्स का मन ही नहीं होता..


sex 7

इसके कई कारण हो सकते हैं। lower libido में दिक्कत और hormonal changes भी इनमें शामिल हैं। आपकी ज़िंदगी में लगातार बढ़ रहा स्ट्रैस भी इसकी वजह हो सकता है। इसके लिए ज़रूरी है कि आप अपने डेली लाइफ से ब्रेक लें। कुछ ऐसे काम करें जिन्हें आप लंबे समय से करने का मन बना रही हैं और जिन्हें करने से आपको खुशी मिले। साथ ही अपने पार्टनर से फोरप्ले का duration बढ़ाने को कहें। ज़रूरी लगने पर गाइनी को ज़रूर दिखाएं।

8. बहुत दर्द होता है...


सेक्स के दौरान दर्द के पीछे कई कारण हो सकते हैं। वेजाइनल ड्राईनेस भी इनमें से एक है। साथ ही कई दूसरी disease और infection भी इस डरा देने वाले दर्द की वजह हो सकती हैं। जिसका ख्याल आते ही आप सेक्स करने से डर जाती है।

9. आप anal sex से घबराती हैं और वो ट्राई करना चाहता है...


sex 9

हम आपकी घबराहट को समझ सकते हैं। आप इस बारे में उससे बात करें। लेकिन अगर आप एक बार इसे ट्राई करना चाहती हैं तो इसे लेकर खुद को educate करें। लिमिट तय करें और उससे बात करें। lubricants यूज़ करना न भूलें। लेकिन अगर आप ऐसा नहीं चाहती हैं तो इसके लिए न कहने में कोई बुराई नहीं है।

यह स्टोरी Popxo हिन्दी के लिए Garima Singh ने लिखी है।

GIFs: tumblr.com

यह भी पढेंः इन 11 तरह के लोगों के साथ कभी न करें Sex!!

यह भी पढेंः Beginners के लिए ये 7 Sex Positions!
Published on May 09, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about