Search page
Open menu

#MyStory: हम वो करने के लिए इतने बेताब थे लेकिन हमें…

हमें डेट करते हुए 6 महीने हो गये थे। हम frequently makeout करते रहते थे पर हमेशा कार में। तो ये हमेशा एक लेवेल तक ही पहुंच पाता था। मैं उस के प्यार में डूब चुकी थी और अगले level तक जाना चाहती थी।

जब मैंने पहली बार एक रोमांटिक शाम प्लान की तो वह एक disaster निकली। मैंने बहुत ही बुरी जगह बुक कर ली थी (मुझे इन चीज़ों का कोई experience थोड़ी ही था!!!) और फिर बारिश ने बाकी का काम भी बिगाड़ दिया। वहां का कॉरीडोर फिसलन से भरा था, रूम बिल्कुल साफ नहीं था। हम ने सिर्फ बातें की और वापिस आ गए। उस जगह ने हमारे मूड को खराब कर दिया था।

तब मेरे boyfriend ने सब अपने हाथ में लिया और मुझे सरप्राइज़ देने का सोचा। वो पहले भी service apartments में गया था और उसे ये एक अच्छा option लगा। उसने एक service apartment बुक किया जो हम दोनों के घरों से दूर था।

हम वहां पहुंचे.... और फिर से एक disaster!! जब हम वहां पहुंचे तो caretaker ने कहा कि हमें वो जगह दो और couples के साथ शेयर करनी पड़ेगी और वो खुद भी वहीं रुकेगा! कोई privacy नहीं!! और कोई भी नहीं चाहेगा कि उनके private moments की वो आवाज़ें कोई और भी सुने। उफ्फ!!

हम दोनों बहुत ही तंग आ गए थे और मैं तो ये भी सोच चुकी थी कि हमें कभी भी कोई जगह नहीं मिलेगी। और हम ऐसे couple बन जाएंगे जो कभी एक दूसरे के करीब नहीं हो सके।
पर फिर मेरे boyfriend ने कहा कि, “बस बहुत हो चुका। हम यहां नहीं रहेंगे और मैं सब फिक्स कर
दूंगा। और मैं दिखाऊंगा कि ये कैसे करते हैं। मैं हमारे first time को बहुत स्पेशल बना दूंगा।”

internal-finally-did-it

उसने कुछ कॉल्स की और एक अच्छे से होटल में रूम बुक किया। अब मेरे लिए इंतज़ार करना और मुश्किल हो गया था!

हम होटल गए और OMG! रूम बिल्कुल perfect था। हमने अपने bags ज़मीन पर फेंके और हम शुरु हो गए। एक बहुत अच्छे makeout session के बाद ये वैसे ही खत्म हुआ जैसा हम चाहते थे। आखिर एक इंतज़ार के बाद हमें करीब आने का मौका मिला जो बिल्कुल worth था।

हम 2 साल से साथ हैं और ये अब तक का सबसे अच्छा वक्त रहा है। वो मेरे हर moment को खास बना देता है पर उस वक्त जो excitement, drama और इंतज़ार था, उसने हमारे first time को बहुत स्पेशल और यादगार बना दिया। हम आज भी उस moment को recreate करने की कोशिश करते रहते हैं।

Image: shutterstock

यह भी पढ़ें: #MyStory: और उसने कहा “मैं तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं..

यह भी पढ़ें: #MyStory: मेरा वो One Night Stand कुछ इस तरह था…
Published on Apr 12, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!