Search page
About
Open menu

#MyStory: हमने सोचा हम किसी को नहीं दिख रहे हैं मगर…

उस दिन मेरे पास एक सिंपल सा text आया जिसने मेरे आम दिन को खास बना दिया। मैं अभि का text पाकर खुश थी, वो घर वापिस आ रहा था। हम दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे जब उसने मुझे डेट के लिए पूछा था और अब हमारे रिलेशनशिप को चार साल हो चुके हैं।

वो एक दूसरे शहर में पढ़ने के लिए चला गया था। हम दोनों के लिए शुरू में ये long distance relationship काफी मुश्किल था पर हमनें अपना रिलेशनशिप बनाए रखा। हालांकि, मुझे ये अभी भी काफी मुश्किल लगता है।

मैंने अभि को ये कहते हुए text किया कि मैं उसे चार बजे university campus road पर मिलूंगी।

हम दोनों एक दूसरे को देखते ही गले से लग गए।

“तो अब तुम क्या करना चाहती हो?” अभि ने पूछा।

“कुछ भी नहीं। सिर्फ walk पर चलते हैं और मौसम का मज़ा लेते हैं।” मैंने कहा।

मौसम काफी सुहाना था और अभि ने चलते हुए मेरा हाथ थाम लिया। हमने बहुत सारी बातें की, silly arguments भी किए। उसने कुछ जोक्स सुनाए और हम हंसते रहे। मौसम बहुत ही अच्छा था और हमें बहुत ही अच्छा लग रहा था।

चलते चलते अभि एक छोटे से रास्ते पर मुड़ गया। ये रास्ता मेन रोड से दिखाई नहीं देता था। मैं उसके पीछे पीछे चल पड़ी, मैं उसके साथ अकेले में कुछ समय बिताना चाहती थी। हम झाड़ियों के पीछे एक बड़े पत्थर पर बैठ गए।MAKEOUT

बारिश होने लगी थी और मुझे ठंड लग रही थी। ये देखकर अभि ने अपना hood मुझे दे दिया। उसने अपनी बांह मेरी कमर पर रखी और मुझे अपने पास खींचा। मैंने अपना सिर अभि के कंधे पर रखा और कुछ गुनगुनाने लगी, और वो मेरे बालों में हाथ फिराने लगा।

अचानक हमें whistle सुनाई पड़ी और जब हमने मुड़ कर देखा तो एक पुलिस वाला लाठी लहराता हुआ हमारी ही तरफ चला आ रहा था।

उसने अभि को देखते हुए पूछा, “ये क्या कर रहे थे तुम?” “और तुम क्या कर रही थी? क्या तुम्हारे मम्मी पापा को पता है कि तुम इस लड़के के साथ क्या कर रही थी?” दूसरा सवाल मेरी तरफ आया।

“हमें माफ कर दो, हम अभी जाते हैं यहां से” मैंने कहा।

“मैं तुम्हें कहीं नहीं जाने दूंगा। ये restricted area है।” पुलिस वाले ने कहा। “अगर इस लड़के ने तुम्हारे साथ कुछ कर दिया होता तो?”

इस बात से मुझे बहुत गुस्सा आया और मैं अपने आप पर कन्ट्रोल नहीं कर पा रही थी।

“सर, प्लीज़ हमें जाने दीजिए”, अभि ने कहा। उसने अभि से ID card दिखाने को कहा तो उसने उसे college का ID card दिखाया। अभि ने बार बार रिक्वेस्ट की कि हमें जाने दें पर वह माना ही नहीं। उसने अभि का wallet ले लिया और खोलकर देखा। मुझे पता चल गया था कि ये सब वो पैसे के लिए कर रहा था।

“मेरे साथ पुलिस-स्टेशन चलो और फाईन भरो।” उस ने अभि से कहा।

हमने फाईन देकर जाने का सोचा क्योंकि काफी देर हो रही थी।

पुलिस वाले ने कहा, “तुम जाओ और तुम्हारे boyfriend को मैं फाईन भरने के बाद भेज दूंगा।”

“नहीं मैं इसके साथ ही जाऊंगी।” मैंने कहा, अभि को देखते हुए। पर अभि ने मुझे धीरे से कहा, “तुम जाओ और विभू को यहां आने के लिए कहो। अगर मैं 15 मिनट में नहीं आया तो मेरे पापा को फोन करना।”

हमने एक दूसरे से फोन बदले और मैं मेन रोड पर चलने लगी।

मैंने अपने classmate विभू को कॉल किया और उसे सब बताया। वो पास में ही रहता था तो दो मिनट में पहुंच गया। मैं वहीं बस स्टॉप पर बैठ गई और अभि को लगातार text करने लगी। मैं नहीं चाहती थी कि उसे कुछ भी हो। मुझे बहुत बुरा लग रहा था क्योंकि मैंने ही उसे वहां मिलने के लिए बुलाया था।

आधे घंटे के बाद मैंने अभि और विभू को अपनी तरफ आते देखा तो कुछ राहत महसूस की। विभू ने मुझे बताया कि उसने पुलिस वाले से अभि का पिता बनकर बात की और तभी उसने अभि को जाने दिया।

अगले दिन मैंने कॉलेज में अपने दोस्तों से बात की तो सबके पास ऐसा किस्सा था सुनाने के लिए। ऐसे पुलिस वाले इन्हीं मौकों की तलाश में रहते हैं ताकि students को डरा कर रिश्वत खा सकें। इस experience को मैं कभी नहीं भूलूंगी।

Images: Shutterstock

यह भी पढ़ें: #MyStory: Boyfriends तो रहे हैं लेकिन मैं…

यह भी पढ़ें: #MyStory: और मैं अनजाने में ही किसी की Girlfriend बन गई
Published on Apr 08, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!