#MyStory: उस छोटी सी शर्त से हुई मेरी प्रेम कहानी की शुरूआत.. | POPxo

#MyStory: उस छोटी सी शर्त से हुई मेरी प्रेम कहानी की शुरूआत..

Anonymous

Guest Contributor

मैंने soulmates के बारे में सुना तो था पर कभी विश्वास नहीं किया था। क्या ही पता था कि ज़िंदगी ने मेरे लिए एक प्यारा सा सरप्राइज़ रखा हुआ था।

विकास और मैं facebook पर दोस्त बने थे। और फिर बहुत ही अच्छे दोस्त बन गए थे। वो मुझे अच्छे से समझता था, और उसने कभी मुझे बदलने की कोशिश नहीं की। इसीलिए मैं उसके साथ comfortable महसूस करती थी।

हमारी दोस्ती में एक साल बाद अचानक ऐसा मोड़ आया कि वो शाम मुझे आज भी याद है। हम हमारे पसंदीदा रेस्तराँ में बैठे थे और भारत- पकिस्तान के बीच में क्रिकेट का मैच चल रहा था। हमें खास interest नहीं था मैच में पर फिर भी कोई भारतीय ये मैच मिस नहीं कर सकता क्योंकि मैच भारत- पकिस्तान के बीच में जो था। इस जगह पर ये मैच एक बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था और काफी भीड़ थी।

विकास बहुत ध्यान से मैच देख रहा था और उसे चिढ़ाने के लिये मैंने कहा कि, “आज मैं पकिस्तान को चियर करूंगी”| ये सुनकर उसका चेहरा देखने लायक था। उसने ऐसे दिखाया जैसे मुझसे गुस्सा हो पर वो मज़ाक कर रहा था। मैच काफी interesting हो गया था और बहुत मज़ा आ रहा था। अचानक हम दोनों ने इस पर शर्त लगाने की सोची। अगर पकिस्तान जीता तो वो मेरी कोई विश पूरी करेगा और अगर इंडिया जीता तो मैं उसकी कोई विश पूरी करूंगी।

पाकिस्तान हार गया। जैसे ही इंडिया जीता, विकास ने मुझे शरारती मुस्कान से देखा। मुझे उसकी खुशी साफ दिखाई दे रही थी न सिर्फ इसलिए कि इंडिया जीता था बल्कि इसलिए भी कि वो शर्त जीत गया था। मैं खुश थी कि इंडिया जीत गया था पर नर्वस भी थी कि जाने वो मुझ से क्या करने को कहेगा।

उसने कहा, “मैं तुमसे एक सवाल पूछूंगा और मैं उम्मीद करता हूं कि जवाब हां हो।” मैंने ओके कहा।Internal-11 (1), #MyStory: उस छोटी सी शर्त से हुई मेरी प्रेम कहानी की शुरूआत.. | POPxo, शर्त

“क्या तुम मेरी girlfriend बनोगी?” ये पल मेरे लिए excitement और nervousness दोनों से भरा था।

मैं ये सुनकर हैरान थी‌- और मेरे पास इसका जवाब नहीं था। मैं वहां चुपचाप खड़ी रही और वो मेरे जवाब का इंतज़ार कर रहा था।

थोड़ी देर के बाद मैं shock से बाहर आई और मेरे मुंंह से अचानक “हां” निकल गया!!

मुझे नहीं पता था कि ये मैं सच में कह रही हूं या सिर्फ उसे खुश करने के लिए। शायद वो मुझे अच्छे से जानता था इसलिए उसने कहा, “मैं जानता हूं कि तुम मुझसे वैसे प्यार नहीं करती हो जैसा कि मैं तुमसे करता हूं, पर मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम मुझ से प्यार करने लग जाओगी।”

इस बात को तीन साल हो चुके हैं और मैं यहीं कहना चाहूंगी कि उसने अपना वादा निभाया। मैं उससे बेइंतेहां प्यार करती हूं। चाहे हम long-distance रिलेशनशिप में हैं, हमारा प्यार हमें एक दूसरे से जोड़े रखता है। और आप सोच भी नहीं सकते कि हमारे बीच में किस तरह की excitement और chemistry होती है जब हम दोनों मिलते हैं।

Images: shutterstock

यह भी पढ़ें: #MyStory: हमारा रिश्ता Perfect था लेकिन समय नहीं…

यह भी पढ़ें: #MyStory: डॉक्टर की वो Visit और मेरे Boyfriend का सच

 
Published on Apr 08, 2016
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question