Search page
Open menu

#MyStory: हम साथ में चाहे perfect नहीं थे, पर वो kiss ज़रूर थी

एक लड़की हमेशा अपने prince  charming  के सपने देखती है। वो चाहती है कि जैसे रोमियो ने जूलियट के लिए लड़ाई की थी वैसे ही कोई उसके लिए भी करे। मुझे भी अपने prince  charming से मिलने का मौका मिला और उसका नाम था जय।

वो बहुत ही good-looking  था और कॉलेज में उसे देखकर सबकी धड़कनें बढ़ जाती थी। मेरा उस पर बहुत बड़ा  crush  था पर हमने कभी भी कॉलेज में बात नहीं की थी। उसे देखकर मैं blush करती थी, पर यही सोचती थी कि क्या वो भी मुझे notice  करता था। उसे तो यह भी नहीं पता होगा कि मैं exist  भी करती हूं।

Internal-3कुछ सालों के बाद मुझे अपने सवालों का जवाब मिला। हम दोनों facebook  पर दोस्त बन गए और एक दिन हमने काफी गज़ब की chat की। हम अपने कॉलेज के दिनों की बातें कर रहे थे और मैंने उसे एक funny accident  के बारे में बताया जब मेरी middle finger टूट गई थी। मैं ये जानकर बहुत हैरान हुई कि उसने वो accident देखा था और बहुत हंसा था। हम वक्त के साथ बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और एक दिन हमने मिलने का सोचा।

हम मेरी favorite जगह पर मिले थे, beach पर… मुझे वहां जाकर बहुत शांति मिलती थी। ठंडी हवा, लहरों की आवाज़ और वो सुन्दर चेहरा- मेरे मन में उसके लिए जो भी feelings  थी वो ठीक उसी तरह वापस आ रही थी जैसे कालेज के ज़माने में हुआ करती थी। मुझे उन्हें ज़ाहिर करने से बेहतर, अपने तक ही रखना अच्छा लगा। मुझे पता नहीं था कि उसके मन में भी मेरे लिए कुछ था या नहीं और मैं नहीं चाहती थी कि हमारे बीच में कुछ भी awkward हो क्योंकि हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे।

हम मिलते रहते थे और ज़्यादातर beach पर। उस दिन चांदनी रात थी और हम किनारे पर walk  का मज़ा ले रहे थे। मैं उसकी तरफ खिंचती जा रही थी और अब मेरे लिए अपनी feelings को छुपाना मुश्किल हो रहा था।

Walk  के बाद हम उसकी bike  के पास खड़े होकर बातें कर रहे थे। वो कुछ कह रहा था और पता नहीं अचानक से मुझे क्या हुआ..... मैं उसकी तरफ झुकी और उसे kiss किया। मैं अपने आप पर control ही नहीं कर पाई। उसने भी मुझे kiss करना शुरु कर दिया। ठंडी हवा के साथ-साथ, मुझे उसके  soft lips और शरीर की गरमाहट भी महसूस हो रही थी। उसने अपनी बाहों में मुझे कसकर पकड़ लिया और हमने काफी देर तक kiss किया। ये मेरी ज़िंदगी का सबसे अच्छा लम्हा था और मैं चाहती थी कि ये कभी भी खत्म ना हो।

अक्सर हमें right one तभी मिलता है जब situations सही ना हो। उस समय हम दोनों अपने break-ups से ऊबर रहे थे और हम एक दूसरे को सिर्फ इस ज़रिए के रूप में नहीं देखना चाहते थे। हम इसे आगे तक लेकर नहीं गए और वो जॉब के लिए abroad शिफ्ट हो गया। मैं उसके जाने से पहले उसे मिली भी नहीं क्योंकि मैं उसे जाते हुए नहीं देख सकती थी।

एक साल के बाद उसने मुझे कॉल करके अपने प्यार का इज़हार किया पर तब तक देर हो चुकी थी… मेरी सगाई हो चुकी थी। मुझसे इज़हार करने से पहले जब तक वो एक नई जगह पर settle  हुआ, मैं आगे बढ़ चुकी थी । शायद हम एक दूसरे के लिए बने ही नहीं थे।

मैं जानती हूं कि जिससे मैं प्यार करती थी उसकी नहीं हो पाई, पर उस रात की और उस perfect kiss  की याद हमेशा मेरे साथ रहेगी....उसे मेरे ज़हन से कोई नहीं मिटा सकता ।

Images: shutterstock.com

यह भी पढ़ें: #MyStory: और उसने कहा “मैं तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं..

यह भी पढ़ें: #MyStory: और तभी उसकी मम्मी वहां आ गई….
Published on Apr 19, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!