#MyStory: मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसे किसी लड़के से मिलूंगी.. | POPxo

#MyStory: मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसे किसी लड़के से मिलूंगी..

Anonymous

Guest Contributor

कुछ साल पहले मैं अपने और अपने दोस्त के परिवार के साथ cruise पर vacation मनाने के लिये गई थी। एक शाम को मैं और मेरा दोस्त शिप के एक रेस्तराँ में गए क्योंकि हम दोनों को नये नये cuisines ट्राई करने का बहुत शौक था। वहां के वेटर ने समझा कि हम एक couple हैं और हमें एक ऐसी टेबल पर ले गया जिसे romantic डिनर के लिये candles वगैरह लगा कर सेट किया गया था। ये थोड़ा embarrassing था, पर हमें इस से कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि हमारा सारा ध्यान तो वहां खाना खाने पर ही था।

हमने अपना खाना order किया और बातें करने लगे तभी एक लड़का आया...उसके हाथ में कैमरा था... उसने हमारी फोटो क्लिक करने के लिये पूछा। वह cruise का official photographer था। हमने ये कहकर मना कर दिया कि हम एक couple नहीं हैं। उसने हमारी individual फोटो क्लिक की और चला गया।

अगले दिन मेरे दोस्त की तबियत ठीक नहीं थी तो मैं अकेले ही ship पर घूम रही थी। तभी मैंने deck पर उसी photographer को देखा। उसने मुझे पहचान लिया और बात करने के लिये मेरे पास आया। हम उस रात के डरावने मौसम के बारे में बात करने लगे जो काफी लोगों को sea sick कर रहा था। मैंने नोटिस किया कि उसके बोलने के लहज़े में accent था, वो Latvia से था। उसने मुझे बताया कि bollywood movie ‘agent Vinod’ की शूटिंग Latvia में हुई थी। हमने काफी देर तक बातें की और आधी रात के बाद मैं अपने कमरे में वापिस आ गई।

Internal-shutterstock_235800790

हम अगले कुछ दिनों तक मिलते रहे और फिर उसने मुझसे पूछा कि रेस्तराँ में जो मेरे साथ था क्या वो मेरा boyfriend है। जब मैंने उसे कहा कि वो सिर्फ मेरा दोस्त है तो ऐसा लगा जैसे ये सुनकर उसे राहत मिली हो। उसने ठंडी साँस छोड़ते हुए कहा, “Thank God!” मैंने उस से पूछा कि क्या उसकी कोई girlfriend है। मुझे ये जानकर खुशी हुई कि वो भी सिंगल है। जैसे ही हमें पता लगा कि हम दोनों ही सिंगल हैं, उसने मुझे डेट के लिये पूछा। मैं थोड़ी surprised थी, पर मैंने हाँ कह दिया।

हमने उसकी शिफ्ट, जो कि 11 बजे खत्म होती थी, के बाद cruise library में मिलने का सोचा। मैंने अपने परेंट्स से कह दिया था कि मैं library में reading के लिये जाऊँगी तो वो मेरी चिंता ना करें। मैं अपना फोन भी साथ नहीं लायी थी। मैं अपना iPad लेकर 10:45 पर library पहुँच गयी थी। वो 11:05 पर आया और हम अपनी पहली डेट पर गये।

ये बहुत ही interesting डेट थी, वो मुझे उन सब जगह पर ले गया जहाँ सिर्फ staff members ही जा सकते थे। फिर हम deck की balcony में चले गये, वहाँ बहुत ठंड थी। हमने थोड़ी देर बातें की और तभी उसने मुझे kiss किया। ये अचानक हुआ था पर मुझे बहुत अच्छा लगा...। उसके बाद हम फिर से बातें करने लगे। जब ठंड ज़्यादा ही बढ़ गई तब हमने वापिस जाने का सोचा। वो मुझे मेरे रूम तक छोड़ने आया और दोबारा kiss की। मैं अपने परेंट्स के साथ रूम शेयर कर रही थी इसलिये उसे अंदर invite नहीं कर पायी। हम अगले दिन जा रहे थे और मुझे पता था कि मैं उसे दोबारा कभी नहीं देख पाऊँगी। मैं बस उसे जाती हुई देखती रही।

ये बहुत ही रोमांचक experience था जो मुझे मिला था वो भी एक अंजान व्यक्ति के साथ। यह मेरा अब तक का सबसे amazing fling था!!

Image: Shutterstock

यह भी पढें: #MyStory: डॉक्टर की वो Visit और मेरे Boyfriend का सच

यह भी पढें: #MyStory: हमारा रिश्ता Perfect था लेकिन समय नहीं…
Published on Apr 08, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about