#MyStory: ‘Love At First Sight’ सिर्फ फिल्मों में नहीं होता..  | POPxo

#MyStory: ‘Love At First Sight’ सिर्फ फिल्मों में नहीं होता..

Anonymous

Guest Contributor

मैं वो दिन कभी नहीं भूलूँगी। उससे मिलना मेरी किस्मत में लिखा था। मेरा college अभी अभी खत्म हुआ था। एक working woman के तौर पर मैंने अपनी life enjoy करना शुरु ही किया था। एक नये शहर में कदम रखा था, घर से दूर और सब कुछ बहुत interesting लग रहा था।

एक वीकेंड पर मैं और मेरे दोस्त bowling के लिये पास के ही एक mall गये थे और मेरी नज़र इस dimple वाले लड़के पर गयी। शुरु से ही dimples वाले लड़के मेरा ध्यान ज़्यादा खींचते थे। शायद इसी वजह से मैंने उसे नोटिस किया। वो अपने ग्रुप के साथ वहाँ आया था पर मेरा ध्यान उसी पर था। जब मेरे दोस्तों ने ग्रुप फोटो लेने का सोचा तो मैंने एक chance लिया और उस लड़के को फोटो click करने के लिये request की। मुझे क्या पता था कि हमारी कहानी यही पर खत्म नहीं होने वाली।

मैंने ये सोचा भी नहीं था कि मैं उसे फिर कभी देखूंगी। अगले दिन मुझे एक अनजान लड़के की friend request आयी, कोई mutual friend ना होने के कारण मैंने उसे ignore कर दिया। रात को उसी लड़के का facebook पर message आया कि वो मुझे याद भी है या नहीं...मेरे ना कहने पर उसने बताया कि वो वही लड़का है जिसने मॉल में मेरी और मेरे दोस्तों की फोटो क्लिक की थी। मैं हैरान रह गई!!

Internal-My-Story-Love-at-first-sight1, #MyStory: ‘Love At First Sight’ सिर्फ फिल्मों में नहीं होता..  | POPxo, 'love at first sight'

हालांकि मैं excited भी थी! उस Dimple वाले लड़के ने मुझे facebook पर ढूंढ लिया था!! शायद उसने मेरे दोस्तों को मेरा नाम लेते हुए सुना होगा और पूरा दिन मुझे facebook पर ढूंढने में बिता दिया होगा और वो भी सिर्फ मेरे first name से। मेरा नाम बहुत ही common है और facebook पर बहुत सारी लड़कियां इस नाम से मिली होंगी। ये सब सोच कर मुझे बहुत अच्छा और खास महसूस हो रहा था कि एक लड़के ने बहुत effort  कर के सारी profiles में से मुझे ढूंढा था।

उस रात हमने बहुत देर तक chatting की और ये काफी दिनों तक चलता रहा। उस वीकेंड वो मुझे date पर ले गया और इससे पहले की मुझे पता चलता...मुझे उससे प्यार हो गया!! मुझे उसके बारे में बहुत कम पता था और ये डर भी था कि वो कैसा होगा। अब हम डेढ़ साल से साथ हैं और वो सबसे sweet और अच्छा लड़का है।

वो मेरी ज़िंदगी में ऐसे ही आया बिना किसी प्लान के!! और इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता था। उसने मुझे विश्वास दिलाया कि पहली नज़र में भी प्यार होता है।


Images: shutterstock

यह भी पढ़ें: #MyStory: डॉक्टर की वो Visit और मेरे Boyfriend का सच

यह भी पढ़ें: #MyStory: उसे खो कर मैंने खुद को वापस पाया…

 
Published on Apr 11, 2016
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question