ये 7 चीजें लड़कों को Bed में जितनी मिले उतनी अच्छी लगती हैं!! | POPxo

ये 7 चीजें लड़कों को Bed में जितनी मिले उतनी अच्छी लगती हैं!!

POPxo Team

POPxo Team

लेडीज़ इस लिस्ट को लड़कों की डिमांड ना समझें.....ये तो वो चीज़ें हैं, जो अगर आपसे उन्हें मिलें, तो उन्हें बेइंतेहा ख़ुशी मिलेगी और वो अपने आपको बहुत लकी समझेंगे। तो ये रही उन चीज़ों की लिस्ट, जो लड़कों को बेड में जितनी मिले उतना उनका दिल खुश होगा!

1. जब आप सेक्स की शुरुआत करती हैं


ये सिर्फ लड़कों का ही काम नहीं है! जब आप सेक्स की शुरुआत करती हैं, तो लड़को को लगता है कि आप भी इसे उतना ही करना चाहती हैं, जितना की वो; और ये लड़कों के लिए लाजवाब टर्न-ऑन का काम करता है।

2. जब आप उसे feedback देती हैंhesays-2, ये 7 चीजें लड़कों को Bed में जितनी मिले उतनी अच्छी लगती हैं!! | POPxo, sex


जी हां, लड़कों को अच्छा लगता है, जब आप उन्हें बताती हैं कि आपको बेड में क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं। जब भी आप उन्हें उनकी परफॉरमेंस पर feedback देती हैं, तो उन्हें पता चलता है कि वो आपके लिए सेक्स को और बेहतर कैसे बना सकते हैं।

3. थोड़ी मसाज हो जाए?


हां हां, लड़कों को सेक्स बहुत पसंद होता है, लेकिन कोई भी लड़का एक बढ़िया मसाज को मना नहीं कर सकता है। और वो भी अगर उसकी पार्टनर दे रही हो तो! हां, इसे वो बेहद पसंद करते हैं!

4. और, ummm…. ब्लो जॉब्स तो हैं ही?hesays-4, ये 7 चीजें लड़कों को Bed में जितनी मिले उतनी अच्छी लगती हैं!! | POPxo, sex


अब ये लड़कों को बेस्ट feeling देता है, तो.....इसके लिए पक्का हां है।

5. जब आप एक्सपेरिमेंट करती हैं


हो सकता है बेडरूम में लड़कों के कुछ suggestion आपको अजीब लगें, लेकिन अगर आप उन्हें कोई silly चीज़ें suggest करेंगी, तो वो भी उन्हें पसंद आएगा! और जब भी आप experimentation के लिए तैयार होंगी, वो आपको और ज़्यादा पसंद करेंगे!

6. जब आप उन्हें एकदम सरप्राइज़ करती हैंhesays-62, ये 7 चीजें लड़कों को Bed में जितनी मिले उतनी अच्छी लगती हैं!! | POPxo, sex


चाहे आप ऐसा बेडरूम में चार्ज लेकर करें या कुछ शरारत (naughty) कर के.....कुछ भी ऐसा सेक्सी करें, जो लड़के expect नहीं कर रहे हों और, ओह, लड़के ख़ुशी से पागल हो जाएंगे। इससे लड़कों को लगता है कि ये चीज़ें आप सिर्फ उनके लिए ही करती हैं, और ये सोच कर उन्हें एक “किक” मिलता है!

7. कॉम्प्लिमेंट्स मिलें तो मज़ा आ जाए


ओह, अब ये भी कोई कहने की बात है! कॉम्प्लिमेंट्स या तारीफ़ किसे अच्छे नहीं लगते हैं? जब आप लड़कों को उनके लुक या जो भी वो आपके साथ बेडरूम में कर रहे होते हैं, उन चीज़ों के लिए कॉम्प्लिमेंट्स देती हैं, तो उन्हें ये एक शाबाशी की तरह लगता है। लड़कों के लिए ये फीलिंग शानदार होती है!

GIFs: Giphy

यह स्टोरी POPxo हिंदी के लिए Manali Bhatnagar ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: लड़कों की ये 11 खूबियां बनाती हैं उन्हें Best boyfriend !

यह भी पढ़ें: Regular Sex से ही पता चलते हैं ये 17 Facts!
Published on Apr 20, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question