sex fantasies

जानिये कि क्या हैं लड़कियों की 7 कॉमन सेक्स फैन्टेसीज़!!

POPxo Team

POPxo Team

सेक्स को लेकर आपकी ज़रूर कुछ फैन्टेसीज़ होंगी...है न? ऐसा हम सभी के साथ होता है। लेकिन अक्सर हम उन्हें एडमिट करने में शर्मिंदा फील करते हैं। आज हम आपको आपकी इन डिज़ायर के बारे में कुछ ऐसा बताने वाले हैं जो आप नहीं जानती होंगी! सबसे खास बात तो यह है कि ये छुपाई हुई सेक्स फैन्टेसीज़ आपकी पर्सनेलिटी के बारे में भी कुछ कहती हैं...क्या? जानने के लिए आगे पढ़िए

1. वो अजनबी जाना अनजाना सा


1-sexual-fantasyएक रात किसी अजनबी के साथ कभी न खत्म होने वाले उस पैशन को जीना, जिसकी प्रेसेंस को आप अगले दिन शायद ही महसूस करना चाहें। हो सकता है आप इस सबको अजीब भी फील करें। फिर भी आप उस पल में बिना कुछ सोचे सिर्फ वही करना चाहती हैं जो आपका मन करे। आपकी ये फैन्टसी इस बात की तरफ इशारा करती है कि आप लंबे समय से हर रेस्पोंसिबिलिटी और जजमेंट के डर से फ्री होकर सिर्फ अपनी लाइफ को एंजॉय करना चाहती हैं।

2. दो लड़कों का साथ


अगर दो लड़कों एक साथ आपको प्लीज़ करें? आपको जानकर हैरानी होगी कि ये गर्ल्स की सबसे कॉमन सेक्स फैन्टेसीज़ में से एक है। जो बताती है कि आप जंग जीतने का दम रखती हैं। आप चाहती हैं कि आपका मन जीतने के लिए वाकई मेहनत करें। साथ ही ये ख़याल बहुत हॉट है!!

3. मैं तुम और वो


ezgif-484112404क्या आपकी फैन्टेसीज़ में आपके लड़के के अलावा एक लड़की भी होती है?? वो गर्ल जानी पहचानी भी हो सकती है और अनजान भी। अगर ऐसा है तो आप इस बात पर खुश होती हैं कि दूसरी गर्ल्स की नज़र में भी आपका पार्टनर बहुत आकर्षक है और वो उसे पाने की चाहत रखती हैं। इसके अलावा ये फैन्टेसीज़ इस बात की तरफ भी इशारा करती है कि आप अपनी इस रिलेशनशिप में खुश हैं और इसी में रहना चाहती हैं।

4. सबमिशन


आप बेड पर पॉवर गेम चाहती हैं। आपकी फैन्टेसीज़ में एक अनुभवी पुरुष आपको ओवरपॉवर कर रहा होता है। बहुत-सी लेडीज अपने पार्टनर को बेडरूम में इस पॉवर रोल में देखना चाहती हैं। आपकी ये सेक्स फैन्टेसीज़ कहती हैं कि आपको स्ट्रॉन्ग आदमी पसंद हैं। जो जिम्मेदारी लेना पसंद करता हो। सिर्फ बेड में ही नहीं बल्कि असल ज़िंदगी में भी जिम्मेदारी लेने को तैयार हो। वैसे भी जब चॉइस अपनी हो तो सबमिशन भी फुल ऑफ़ फन होता है!!

5. डोमिनेशन


5-sexual-fantasyआपकी फैन्टेसीज़ में बेड पर आपने पार्टनर को पूरी तरह डोमिनेट करना है, आप चाहती हैं कि आपका पार्टनर आपके सामने अपनी घुटनों पर हो। इसका मतलब है कि आप रियल लाइफ में भी अपने पार्टनर को कण्ट्रोल में रखना चाहती हैं। कुछ रिसर्च पर यकीन करें तो क्लोज रिलेशन में डोमिनेट करने वाले लोग रियल लाइफ में इज़ी गोइंग होते हैं!!

6. सेक्स इन पब्लिक


बीच जैसे पब्लिक प्लेस पर सेक्स का आइडिया या वीडियो टेपिंग का आइडिया ही आपको टर्न ऑन कर देता है। अगर आप सेक्स को लेकर इस तरह की फैन्टेसीज़ रखती हैं तो आप पैशन से भरी हैं और थ्रिल्लिंग सेक्स पसंद करती हैं। आपकी ये फैन्टसी बताती है कि आप लाइफ में एडवेंचर पसंद करती हैं।

7. रोल प्ले!


7-sexual-fantasyबेडरूम में हर बार डिफरेंट अवतार में आना आपको पसंद है और आपकी एक्टिविटी फुल ऑफ़ नौटीनेस होती हैं! नए अवतार में अपने पार्टनर को सरप्राइज करना आपको पसंद है। रेग्यूलर सेक्स में भी आप रोल प्ले को पसंद करती हैं। ये फैन्टेसीज़ आपकी क्रिएटिविटी को बताता है। आप लाइफ को एक्साइटिंग बनाए रखने के लिए हमेशा नया ट्राई करते रहना पसंद करती हैं। ये आपकी आर्ट है, जो आपके अंदर छिपे आर्टिस्ट को प्रेजेंट करती है।

gifs: tumblr

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Garima Singh ने लिखी है।

ये भी पढ़ें : Sex के बारे में गलत हैं ये 10 बातें!!

ये भी पढ़ें :  ये 13 Tricks बना देंगी आपका ‘Sex-Mood’!
Published on Apr 05, 2016
Save
2
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question
Trending Now
Subscribe to POPxo Buzz
2