ये हैं लड़कियों की सबसे Common 7 Sex Fantasies!! | POPxo

ये हैं लड़कियों की सबसे Common 7 Sex Fantasies!!

POPxo Team

POPxo Team

Sex को लेकर आपकी ज़रूर कुछ fantasies होंगी...है न? ऐसा हम सभी के साथ होता है। लेकिन अक्सर हम उन्हें admit करने में embarrassed फील करते हैं। आज हम आपको आपकी इन desires के बारे में कुछ ऐसा बताने वाले हैं जो आप नहीं जानती होंगी! सबसे खास बात तो यह है कि ये unadmitted fantasies आपकी पर्सनेलिटी के बारे में भी कुछ कहती हैं...क्या? जानने के लिए आगे पढ़िए…

1. वो अजनबी जाना अनजाना सा


1-sexual-fantasy, ये हैं लड़कियों की सबसे Common 7 Sex Fantasies!! | POPxo, sex fantasiesएक रात किसी अजनबी के साथ कभी न खत्म होने वाले उस passion को जीना, जिसकी presence को आप अगले दिन शायद ही महसूस करना चाहें। हो सकता है आप इस सबको अजीब भी फील करें। फिर भी आप उस पल में बिना कुछ सोचे सिर्फ वही करना चाहती हैं जो आपका मन करे। आपकी ये fantasy इस बात की तरफ इशारा करती है कि आप लंबे समय से हर responsibility और judgement के डर से फ्री होकर सिर्फ अपनी लाइफ को एंजॉय करना चाहती हैं।

2. दो Guys का साथ


अगर दो guys एक साथ आपको pleased करें! आपको जानकर हैरानी होगी कि ये गर्ल्स की सबसे कॉमन सेक्स fantasies में से एक है। जो बताती है कि आप जंग जीतने का caliber रखती हैं। आप चाहती हैं कि आपका मन जीतने के लिए वाकई effort करें। साथ ही its so HOT!!

3. मैं तुम और वो


ezgif-484112404, ये हैं लड़कियों की सबसे Common 7 Sex Fantasies!! | POPxo, sex fantasiesक्या आपकी Fantasies में आपके guy के अलावा एक girl भी होती है?? वो गर्ल known भी हो सकती है और unknown भी। अगर ऐसा है तो आप इस बात पर खुश होती हैं कि दूसरी गर्ल्स की नज़र में भी आपका पार्टनर बहुत attractive है और वो उसे पाने की चाहत रखती हैं। इसके अलावा ये fantasy इस बात की तरफ भी इशारा करती है कि आप अपनी इस relationship में खुशी हैं और इसी में रहना चाहती हैं।

4. Submission


आप बेड पर power game चाहती हैं। आपकी fantasies में एक experienced guy आपको overpower कर रहा होता है। बहुत-सी ladies अपने पार्टनर को bedroom में इस power role में देखना चाहती हैं। आपकी ये fantasy कहती है कि आपको strong man पसंद है। जो जिम्मेदारी लेना पसंद करता हो। सिर्फ बेड में ही नहीं बल्कि असल ज़िंदगी में भी जिम्मेदारी लेने को तैयार हो। वैसे भी जब choice अपनी हो तो submission भी full of fun होता है!!

5. Domination


5-sexual-fantasy, ये हैं लड़कियों की सबसे Common 7 Sex Fantasies!! | POPxo, sex fantasiesआपकी fantasy में बेड पर आपने पार्टनर को पूरी तरह dominate करना है, आप चाहती हैं कि आपका पार्टनर आपके सामने अपनी knees पर हो। इसका मतलब है कि आप रियल लाइफ में भी अपने पार्टनर को control में रखना चाहती हैं। कुछ रिसर्च पर यकीन करें तो close relation में dominate करने वाले लोग real life में easygoing होते हैं!!

6. Sex In Public


Beach जैसे public place पर सेक्स का आइडिया या videotaping का आइडिया ही आपको turn on कर देता है। अगर आप सेक्स को लेकर इस तरह की fantasies रखती हैं तो आप बहुत passionate और thrilling sex पसंद करती हैं। आपकी ये fantasy बताती है कि आप लाइफ में adventure पसंद करती हैं।

7. Role Play!


7-sexual-fantasy, ये हैं लड़कियों की सबसे Common 7 Sex Fantasies!! | POPxo, sex fantasiesबेडरूम में हर बार डिफरेंट अवतार में आना आपको पसंद है और आपकी activities full of naughtiness होती हैं! नए अवतार में अपने पार्टनर को surprised करना आपको पसंद है। रेग्यूलर सेक्स में भी आप रोल प्ले को पसंद करती हैं। ये आपकी क्रिएटिविटी को बताता है। आप लाइफ को exciting बनाए रखने के लिए हमेशा नया ट्राई करते रहना पसंद करती हैं। ये आपकी आर्ट है, जो आपके अंदर छिपे आर्टिस्ट को present करती है।

gifs: tumblr

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Garima Singh ने लिखी है।

ये भी पढ़ें : Sex के बारे में गलत हैं ये 10 बातें!!

ये भी पढ़ें :  ये 13 Tricks बना देंगी आपका ‘Sex-Mood’!
Published on Apr 05, 2016
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question