ये 9 बातें समझेगी हर वो लड़की जिसका भाई है Super Protective! | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Brothers
ये 9 बातें समझेगी हर वो लड़की जिसका भाई है Super Protective!

ये 9 बातें समझेगी हर वो लड़की जिसका भाई है Super Protective!

भाई छोटा हो या बड़ा हमेशा Dearest होता है। भाई के साथ एक चीज़ जो हमेशा जुड़ी रहती है और वो है उसका Protective Nature. आज बात करते हैं छोटे-बड़े भाई के इसी प्रोटेक्टिव नेचर की जिससे लाइफ में Add होते हैं कई सारे twists! जानिए तो कितना कुछ खट्टा-मीठा घटा है आपकी जिंदगी में उस Darling Bro के कारण…

1.आपकी Privacy

1 प्राइवेसी जैसी कोई चीज़ आपकी लाइफ में नहीं होती। आपका फोन, डायरी, सोशल मीडिया अकाउंट्स...वो सब चैक करता है...लेकिन आपको परेशान करने के लिए नहीं बल्कि आपकी safety को लेकर उसे चिंता ही इतनी होती है!

2.वो लुका-छिपी

अगर आप Co-Ed स्कूल में पढ़ रह रही हैं, तो आप पूरी दादागिरी के साथ रहती हैं। क्योंकि आपका बड़ा भाई उसी स्कूल में पढ़ रहा है, या वहीं से पासआउट है। ऐसे में उसकी स्कूल के अपने juniors में अच्छी Repo होती है। आप उस स्कूल में पढ़ रही होती हैं तो Super Protective Bro अपने उन जूनियर्स से अक्सर आपके और स्कूल के बारे में पूछता रहता है। ऐसे में आपसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात उसे पता चल जाती है। मतलब स्कूल क्रश का No Chance!

3. आंखों का तारा होती हैं आप

3 ऐसा नहीं है कि over protective भाई केवल आप पर नज़र रखता है। अरे यार ये भी सोचो आप उसकी आंखों का सितारा होती हो। वो कुछ भी करे, कहीं भी जाए, आपके लिए कुछ न कुछ ज़रूर लेकर आता है। मतलब उसकी protection के साथ उसका ढेर सारा प्यार और केयर भी मिलती है न।

4.बस एक ही सवाल

शाम या रात छोड़िए दिन का चाहे जो भी वक्त हो, आप जैसे ही घर से बाहर कहीं जाने का नाम लेती हैं, भाई का एक ही सवाल होता है-किसके साथ जा रही हो? वो ये भी बाद में पूछता है कि कहां जा रही हो? मुस्कुरा दीं आप…हम जान गए कि ये आपके साथ भी हुआ है!

5.उफ! आप चाहकर भी कुछ नहीं बोल पाएंगी

5 आपके भाई का सुपर प्रोटेक्टिव नेचर अक्सर आपकी choice के बीच में आ जाता है। चाहकर भी आप किसी उस लड़के से अपने दिल की बात नहीं कह पाती, सिर्फ इसलिए कि भाई को पता चल ही जाएगा। उस लड़के को अपनी बात कहने के तरीके के बारे में सोचने से ज्यादा आपका ध्यान इस बात पर रहता है कि इस सबको भाई से कैसे छिपाकर रखा जाएगा!!!

6.सुपर Funny!

आपके भाई के किसी Hot looking friend पर आपका क्रश आ जाए तो भी आपको कोई possibility नज़र नहीं आती। क्योंकि वो आपको अपने दोस्त की ‘kid-sister’ से ज्याद कुछ नहीं समझता! क्योंकि आपका भाई सुपर प्रोटेक्टिव है तो आपकी friends ज़रूर उसे लेकर सपने देखने लगती हैं…Really! ये और बात है कि उसने आपको बताया नहीं।

7.आपकी पसंद के कपड़े

7 आपको नाइट पार्टी में जाना है और आपको वो Sexy-सा वन-पीस पहनना है…लेकिन पहनते ही आपके big brother की त्योरियां चढ़ जाएंगी...ऐसा नहीं कि वो आपको आपकी पसंद की चीजें नहीं करने देना चाहता लेकिन उसे लगता है कि उसकी ये प्यारी सी बहन हर तरह से सेफ रहे! So Just Chill!

8. आप हो जाती हैं Too Bold

कोई लड़का कुछ बोलकर तो देखे आपको...आप कितनी दबंगई से उससे भिड़ जाती हैं! क्योंकि आप जानती हैं, आगे जो भी हो…भाई संभाल लेगा!

9.आपके Guys Friends

9 ऐसा नहीं कि आप लड़कों से दोस्ती नहीं कर सकती लेकिन आपके भाई की नज़र इस मामले में भी किसी एक्स-रे से कम नहीं होती! इसलिए वो आपके हर दोस्त की जांच पड़ताल करता है कि वो ठीक लड़का है या नहीं (आपको इसकी खबर भी नहीं है मैडम!) Gifs: tumblrgiphy यह भी पड़ें: भाई अगर छोटा है तो ये 16 बातें हैं आपके लिए! यह भी पड़ें: दीदी, Pleeeease!!! ये 14 बातें समझती है हर ‘दीदी’…
Published on Mar 8, 2016
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed