ये 8 टिप्स आपकी Sex लाइफ को और Interesting बना सकते हैं!! | POPxo

ये 8 टिप्स आपकी Sex लाइफ को और Interesting बना सकते हैं!!

POPxo Team

POPxo Team

बेशक आपको लग सकता कि आपकी Sex Life बेहतरीन है। फिर भी कुछ ऐसी चीजें रह जाती हैं जो आपकी सेक्स लाइफ को और interesting बना सकती हैं। कौन-सी हैं ये Secret चीजें…

1. अपनी Fantasy को प्ले करना 1


जिस चीज़ के साथ आप comfortable हैं, उसे ही दोहराने में कुछ interesting और innovative कैसे हो सकता है? तो आपको ज़रूरत है कुछ नया ट्राई करने की। तो अपनी और अपने partner की fantasy को लेकर बात करें और उन्हें apply करें। आपका shy nature और चीजों को लेकर बहुत judgemental होना आपकी sex लाइफ पर गलत असर डाल सकता है।

2. जब आप Top पर होती हैं


जब आप Lead कर रही होती हैं और top पर होती हैं तो आपकी clitoris आपके पार्टनर की pubic bone को रब कर रही होती हैं... ये position आपको जल्द orgasm तक पहुंचाने और आपके partner को additional visual stimulation देने का काम करती है।

3. Masturbating! sex-3


Masturbating को नॉर्मल माना जाता है, साथ ही अगर ये एक Limit में हो तो आपके लिए हेल्दी भी है। masturbating के दौरान आप अपनी body और उसकी ज़रूरतों को अच्छी तरह से समझ पाती हैं, जो in future आपकी सेक्स लाइफ के लिए beneficial होता है।

4. Talking dirty…


बेशक ladies इस बात को लेकर embarrassed feel करती हैं और बमुश्किल ऐसा करने के बारे में सोच पाती हैं। अब सोचना ही इतना मुश्किल लग रहा होता है तो करने की तो बात जाने ही दीजिए। फिर भी आपको जानकर surprise feel होगा कि dirty talks कई Men और Women को turn-on करने का सबसे सही तरीका होती हैं। एक बार ट्राई करके देखिए क्या पता आपको ये extra loving लगे!

5. Delayed pleasure… 5


हालांकि Orgasm तक पहुंचना आपकी cup of tea नहीं है। सेक्स के दौरान जब आपको लगने लगे कि आप Climex के नज़दीक हैं तो कुछ पलों के लिए खुद पर control करें और फिर शुरू करें...ऐसा करना आपको Orgasm के peak तक ले जा सकता है। एक बार try करें, ये आपके लिए amazing experience होगा।

6.एकदम नई जगह पर


एकदम नई और different जगह पर सेक्स करना भी आपकी सेक्स लाइफ में spice add करता है। जैसे कार या किसी ऐसी जगह जहां आपको पूरी तरह privacy मिल सके। बेशक ऐसा करना आपकी सेक्स लाइफ के pleasure को बढ़ा देगा।

7.लड़ाई का बदला वहां लें sex-7


वाकई, अगली बार जब आप लोगों के बीच fight हो तो इसे cold war में बदलकर कुछ और दिन खींचने से बेहतर है कि आप Bed पर जाएं और creatively एक-दूसरे पर अपना anger release करें। ऐसा करना आपको Crazy और passionate sex का अनुभव देगा।

8. आपके लिए क्या ज़रूरी है


आपके लिए क्या work करता है और क्या नहीं, ये बात अपने पार्टनर से ज़रूर बताएं। अगर आप थकान महसूस कर रही हैं तो उसे ज़रूर बताएं। ऐसे ही orgasm फील करने का दिखावा न करें। आपकी शेयरिंग से वो समझ पाएगा कि उसे अब क्या करना है और क्या नहीं। इससे आप दोनों ही intercourse और दूसरी सेक्स activities को ज्यादा enjoy कर पाएंगे।

GIFs: Giphy

यह स्टोरी popxo के लिए Garima Singh ने लिखी है

यह भी पढ़ें : Sex के बारे में गलत हैं ये 10 बातें!

यह भी पढ़ें :  Regular Sex से ही पता चलते हैं ये 17 Facts!
Published on Mar 02, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about