रिलेशनशिप में हर लड़की करती है ये 11 चीजें (अनजाने में)!!  | POPxo

रिलेशनशिप में हर लड़की करती है ये 11 चीजें (अनजाने में)!!

Garima Singh

Guest Contributor

आप जानती हैं कि आप अपने रिश्ते को लेकर बहुत conscious हैं और इससे जुड़ा हर step बहुत deliberately लेती हैं। फिर भी कुछ काम ऐसे हो जाते हैं जिनका आपको पता भी नहीं चलता, और ये सब आपके रिश्ते पर effect डालते हैं। आज हम आपसे साझा करते हैं ऐसे ही कुछ अनजाने काम…

1.आपकी वो Future Fantasy


1 (3)

आप भले ही मना करें, लेकिन ये सच है कि आप उसके साथ अपने future को लेकर fantasize करती हैं। कई बार तो आप day-dreamer भी बन जाती हैं और खुली आंखों से प्लान करती रहती हैं कि आप आगे की life उसके साथ किस तरह बिताएंगी।

2.बस आपका ही साम्राज्य है!


2 (1)

सोते वक्त Bed का 90% space तो आप कवर करके रखती हैं। उसके हिस्से तो बस बचा हुआ 10% आता है। अपनी इस दादागिरी पर जब कभी आपकी नज़र पड़ती है, तो आपको उस पर ढेर-सारा प्यार आता है...है ना!

3. उसका सपोर्ट


आप कहीं भी किसी मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए, एक बार ज़रूर उसकी तरफ देखती हैं, इस उम्मीद में कि वो आपको सपोर्ट करे। ये और बात है कि उस वक्त भी आप जानती हैं कि इस subject पर वो आपसे एकदम अलग राय रखता है।

4. आप भूल जाती हैं


4 (1)

पूरी तरह उसके प्यार में डूब चुकी आप कई बार अपने फ्रेंड्स और फैमिली को वक्त देना भूल जाती हैं। क्या करें प्यार का खूमार है और इस पर उसका ख्याल के जाता ही नहीं…

5. ये क्या किया मैंने


Public place पर उससे बात करते समय आप कई बार loud हो जाती हैं और इसी दौरान उसे I love you और ऐसे ही कुछ प्यारभरा और पर्सनल बोल जाती हैं। जब आस-पास के लोगों की नज़रें आपकी तरफ उठती हैं, तब ख्याल आता है-ये क्या किया मैंने! So embarrassed!

6. वो आपकी ज़िद


6 (2)

कभी outing के दौरान रूट बदल लेने की ज़िद तो कभी street food की डिमांड, ये ऐसी चीज़े हैं जो आप अक्सर करती हैं और कभी ध्यान भी नहीं देतीं!

7. उसकी हर पोस्ट लाइक करना


7 (3)

आप फेसबुक या दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई उसकी हर पोस्ट को लाइक करती हैं। ये सही भी है। एक-दूसरे को हर कदम पर सपोर्ट करना। फिर उसकी ही क्यों, आपकी भी तो जिम्मेदारी बनती है न!

8. कभी-कभी उसी फीमेल फ्रेंड्स से jealous होना


8 (2)

आपको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके उसकी फ्रेंडलिस्ट में कितनी girls हैं, लेकिन कभी-कभी ही सही आपको jealousy ज़रूर होती है। ये बात और है कि आपकी भी उन girls से दोस्ती हो। लेकिन जब वो उन गर्ल्स के साथ बहुत comfortable होकर Enjoy कर रहा हो।

9. कभी-कभी बस यूं ही बच्चा बन जाना


ज़ोर डालिए अपनी यादाश्त पर हुआ है न ऐसा...जब कभी आपने भी एक-दम बच्चा बनकर और बच्चे की ही तरह उससे बात होगी। …और ऐसा करते समय इस बात पर आपने गौर भी नहीं किया होगा।

10. Plans का इंतज़ार


आप अपने weekend plans बनाने से पहले उसके बनाए प्लान्स का इंतजार करती हैं। कई बार कुछ ऐसे प्लान भी बनाती हैं जिनमें उसे involve नहीं करतीं। इसके पीछे आपका मकसद बस उससे प्यारभरा बदला लेना होता है।

11. उसके outfits में आप…


कभी ऐसी बस यूं ही, आप उसके outfits पहन लेती हैं, खासकर शर्ट और टी। इनमें आपको जो comfortable फील करती हैं, कई बार वो आपकी अपनी dresses में मिलने वाले comfort से भी ज्यादा होता है।

gifs: tumblr

ये स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Garima Singh ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: Live-In Relationship के बारे में जानें ये 6 ज़रूरी बातें

यह भी पढ़ें: आपको भी मिलनी चाहिए ये 17 चीजें अपनी Relationship में!
Published on Mar 15, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about