ये 8 चीजें लड़कों को लगती हैं Unattractive (पर वो बताते नहीं) | POPxo

ये 8 चीजें लड़कों को लगती हैं Unattractive (पर वो बताते नहीं)

Riwa Singh

Writer, Hindi, POPxo

लड़कों को आप अच्छी लगती हैं पर आप में ऐसा बहुत कुछ है जो उन्हें अच्छा नहीं लगता। वो आपको प्यार करते हैं और ये जान कर आपको बुरा लग सकता है इसलिए वो आपको ये सब बताते तो नहीं हैं पर कुछ चीज़ें ऐसी हैं जो उन्हें कभी-कभी irritating भी लगने लगती हैं। आपकी bonding अच्छी बनी रहे और आप में ये habits न हों इसलिए हम आपको बता रहे हैं वो unattractive चीज़ें।

1.Drink ठीक है लेकिन..


1 (2)

आपके ड्रिंक करने से उन्हें कोई problem नहीं है लेकिन ये तब तक अच्छा लग सकता है जब तक आपको उसे हैंडल करना आता हो, लेकिन ड्रिंक करने के बाद अगर आप खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं तो ये बहुत unattractive है। कोई भी लड़का क्यों चाहेगा कि आप नशे में इधर-उधर झूमें, गिरें और उल्टियां करें और वो आपको संभाले। ये कितना embarrassing होता है ये आप भी जानती हैं।

2. झूठ बोलना


अगर आप कुछ अच्छा करने के लिए झूठ बोलती हैं तो झूठ बोलना गलत नहीं है पर बात-बात पर झूठ बोलना और झूठे बहाने बनाना अगर आपकी आदत है तो वो किसी को भी पसंद नहीं आएगी। कई बार आपका झूठ पकड़ा भी जाता है और उसके बाद विश्वास बनाए रखना मुश्किल हो जाता है।

3. Immature होना


3 (4)

किसी भी रिलेशनशिप में लड़कियां अक्सर ही क्यूट बनने की कोशिश करती हैं (जहां जरूरत न हो वहां भी) और इस cuteness को बनाए रखने के लिए वो कई बार इतनी immature बनने लगती हैं जितनी कि वो हैं नहीं। हर लड़का चाहता है कि उसे एक ज़िम्मेदार जीवनसाथी मिले, ऐसे में ज्यादा childish behaviour किसे पसंद आएगा।

4. Dominating behaviour


हालांकि ये गलत है पर उन्हें यही सही लगता है। लड़के कितने भी सॉफ्ट हों, उन्हें ये कभी पसंद नहीं आता कि आप जरूरत से ज्यादा dominate करें। और अगर आप domination-freaky हैं तो आपको अपनी ये आदत वैसे भी सुधार लेनी चाहिए।

5. आपका impatient nature


5 (1)

ये माना जाता है कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा impatient होती हैं और कई बार condition भी ऐसी होती है कि आप impatient हो जाती हैं पर ऐसे में give-up कर देने वाली लड़कियां किसी को पसंद नहीं आतीं। अगर आप लोग बाहर खाने गए हैं तो बार-बार ये कहने से कि बहुत भूख लगी है, अभी तक खाना नहीं आया, काम जल्दी तो नहीं हो जाएगा। इसलिए इन situations में खुद को थोड़ा कंट्रोल करें।

6. अगर आप भी मेकअप पर मर-मिटती हैं


आप मेकअप करती हैं, खूबसूरत लगती हैं और वो attract होता है.. ये सब तो सही है पर अगर आप मेकअप को लेकर बहुत conscious हैं तो उसे ये पसंद नहीं आएगा। क्योंकि फाइनली किसी भी लड़के को आपकी natural beauty और आपका confidence ही पसंद आता है। अगर आप आते-जाते अपनी लिपस्टिक और अपने आईलाइनर को लेकर conscious रहती हैं तो ये उसे irritate ही करेगा।

7. अगर आप pessimist हैं


7 (2)

लड़के energetic और positive attitude वाली लड़कियों को पसंद करते हैं इसलिए अगर आप हर वक्त सब कुछ negative ही सोचेंगी और low feel करेंगी तो कोई लड़का आपके साथ टाइम स्पेंड करना नहीं चाहेगा।

8. अगर आप खूब गालियां देती हैं


8 (1)

Bold और confident लड़कियां सभी को पसंद आती हैं पर अगर आप दिन भर loud रहती हैं और हर दूसरी बात पर गालियां देती हैं तो आप खुद में चाहें कितनी भी “cool” बनें, पर लड़कों को ये बात अक्सर पसंद नहीं आती।

gifs: tumblr

यह भी पढ़ें : क्या आप भी तो नहीं हैं एक Possessive Girlfriend?

यह भी पढ़ें : ये 9 बातें कहती हैं कि आप जैसी Cool Girlfriend उसे नहीं मिलेगी!
Published on Mar 15, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about