Orgasm

ये 7 बातें आप नहीं जानती होंगी Orgasm के बारे में!

Anonymous

Guest Contributor

Girls! चलिए आज इस बात को मान ही लेते हैं कि orgasm जैसी चीज़ जितनी ज़रूरी लड़कों के लिए है उतनी ही लड़कियों के लिए भी। हमें भी इन टॉपिक्स में उतना ही मज़ा आता है जितना कि औरों को। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं orgasms से रिलेटेड वो बातें जो शायद आप न जानती हों।


1. Period में ये काम आसान हो जाता है


1.. जी हां, आपके menstrual cramps आपको सिर्फ़ ब्लड फ्लो ही नहीं देते। ब्लड फ्लो के साथ intense orgasm भी देते हैं। ब्लड फ्लो ही ये काम आसान बना देता है।

2. Pain-reliever - वो भी अच्छा वाला


अगर आप अपने पार्टनर से ये कहती हैं कि सिर में बहुत दर्द है, आज नहीं हो पाएगा। तो ऐसा कहना बंद करें, क्योंकि आज ही तो होगा.. जी हां, ये बहुत ही बढ़िया pain-reliever भी है। आपका सिर-दर्द भी ठीक हो जाएगा और आपको बहुत मज़ा भी आएगा।


3. Screaming के बिना भी orgasm होता है मेरे दोस्त


3.. (3) ज़रूरी नहीं कि जब तक आप चीखेंगी नहीं, orgasm का मज़ा नहीं आएगा। कई बार ये बहुत soft और gentle भी होते हैं.. पर इससे आपके satisfaction में कोई कमी नहीं आती।


4. Orgasm का मज़ा तब बढ़ जाता है जब..


आप अपने पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में हों। रिसर्च बताता है कि लड़कियां उन लड़कों के साथ climax ज्यादा एंजॉय करती हैं जिनसे वो इमोश्नली जुड़ी होती हैं।


5. 20 को आप लकी नम्बर मान सकती हैं


5.. (2) क्योंकि ideally सेक्स करीब 20 मिनट तक चलता है और orgasm लगभग 20 सेकंड तक। तो है न ये नम्बर लकी?


6. Condom से आपके orgasm पर कोई फर्क नहीं पड़ता

इसकी क्वालिटी पर तो बिल्कुल भी नहीं। हां, बस इतना है कि कंडोम के लैटेक्स की वजह से आपको orgasm तक पहुंचने में थोड़ा समय लग जाता है.. पर उस समय की कीमत पर आपको safety भी तो मिलती है।


7. उम्र के साथ सब अच्छा हो जाता है


7.. Orgasm भी.. अगर आप भी बाकि लड़कियों की तरह उम्र ढलने के डर से घबराती हैं तो ऐसा बंद करें। आपको पता नहीं कि इस बढ़ती उम्र के साथ आप लाइफ को कितना एंजॉय करने वाली हैं। हर दिन orgasm से तो wrinkles भी कोसों दूर रहेंगे। Enjoy a sexier life! :) यह स्टोरी POPxo हिंदी के लिए Riwa Singh ने लिखी है। gifs: tumblr यह भी पढ़ें: क्या आप जानती हैं अपनी Body के Orgasm Points? यह भी पढ़ें: 7 वजह क्यों Orgasm तक नहीं पहुंच रही हैं आप..


Published on Mar 28, 2016
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question