बेडरूम में कुछ नया ट्राई करें इन हॉट सेक्स पोज़ीशंस के साथ - POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Sex
बेडरूम में कुछ नया ट्राई करें इन हॉट सेक्स पोज़ीशंस के साथ

बेडरूम में कुछ नया ट्राई करें इन हॉट सेक्स पोज़ीशंस के साथ

सेक्स को लेकर आपने तरह-तरह की फैंटेसी बुनी होगी। और जब सेक्स किया, तो सारी फैंटेसी कहीं छूमंतर हो गई। मगर अभी भी देर नहीं हुई है। लाइफ  में एक बार अपनी उस फैंटेसी को जीना जरूरी है। अब इससे पहले कि वक्त निकल जाए, इन सेक्स स्टाइल्स पर काम कर लीजिए - 

1. आइस-आइस बेबी

इस सेक्स पोजीशन के लिए मुंह में आइस क्यूब रखकर शुरुआत करें, उन प्यार भरे लम्हों की, जो हमेशा के लिए आपके सेक्स एक्सपिरीएन्स को यादगार बनाने वाले हैं। मुंह में आइसक्यूब रखकर अपने पार्टनर को किस करें और फिर ये आइसक्यूब उन्हें पास करें। आपके प्यार की गर्माहट से जैसे-जैसे ये आइस क्यूब पिघलेगा आपकी इंटिमेसी बढ़ती जाएगी। शरारत का मूड हो, तो इस आइस क्यूब को अपने मुंह के अलग-अलग हिस्सों में रखें और पार्टनर को मजबूर करें कि वो अपनी जीभ से पूरी जान लगा दें, इन्हें ढूंढने में। 

2. बेड नहीं, बाथरूम

इस सेक्स स्टाइल में बेड की बजाय बाथरूम में जाएं। शावर के नीचे खड़े होकर उन लम्हों को नये अंदाज में जीने की कोशिश करें, जिन्हें आप अपने बेडरूम में कई बार एक ही तरीके से इंज्वॉय कर चुके हैं। इस सेक्स एक्सपेरिमेंट  में एक बात का ध्यान जरूर रखें कि शॉवर के नीचे एक - दूसरे के करीब आकर एक-दूसरे में गुम हो जाने से पहले आपके पैरों के नीचे रबड़ की बाथ मैट हो, ताकि फिसलने और चोट लगने का डर न रहे। इस सेक्स स्टाइल को और रूमानी बनाने के लिए शॉवर में खड़े अपने पार्टनर को पीछे से जाकर होल्ड करें और अपने बूब्स उसकी बैक पर टिकाकर उसके और अपने बीच के फासलों को कम करने की कोशिश करें। हल्के गुनगुने पानी की बूंदें आपके इस मूमेंट को और भी गर्मजोशी और गर्माहट से भर देंगी। ऐसा मूमेंट बार-बार नहीं मिलता, इसलिए यह सेक्स एक्सपेरिमेंट ज़रूर ट्राई करें। 

3. सेक्सी अंतर्वस्त्र

3 (5) सेक्स के लिए हर बार सिर्फ न्यूड बॉडी ही जरूरी नहीं होती। कभी-कभी जरूरत होती है अपने सेक्सी पार्ट्स को खूबसूरत अंतर्वस्त्र में शो करने की। इस सेक्स एक्सपेरिमेंट के लिए कुछ ऐसे अंतर्वस्त्रों की शॉपिंग करें, जिसमें आप कम्फर्टेबल भी हों, और जो आकर्षक भी लगे। सेक्सी लौन्जरी पहनकर आप जो इंटीमेट मूमेंट उसके साथ बिताएंगी, वो भी कम स्पेशल नहीं होंगे। 

4. स्लो इस द की

अगर आप सच में चाहती हैं आपके और उनके बीच वो इंटिमेसी बनी रहे, तो इस सेक्स स्टाइल में जरा स्लो शुरुआत करें और एंड तक स्लो रहें। टीनेजर की तरह बिहेव करें। जितना ज्यादा समय तक हो सके कपड़े न उतारें। जरा परखें तो सही कि कितनी देर आप एक-दूसरे के साथ फोरेप्ले कर सकते हैं। इसके बाद जो ओर्गस्म एक्सपीरिएंस मिलेगा, वो आप खुद भी बयां नहीं कर पाएंगी। 

5. सेक्सकेशन का तड़का

5 (5) हर दिन उन लम्हों को जीने के लिए रात का इंतजार क्यों करना। अपने सेक्स स्टाइल को आप नया मोड़ दे सकती हैं सेक्सकेशन के जरिये। सेक्सकेशन का मतलब है लंबे समय तक लगातार सेक्स करना। घर पर या होटल में यह आपकी चॉइस है, मगर सेक्सकेशन के लिए आपको अपना पूरा टाइम डीवोट करना पड़ेगा।इस सेक्स एक्सपेरिमेंट में आपको फ़ोन को साइलेंट मोड पर रख देना होगा। किसी को भी डिस्टर्ब करने की मनाही। एक पूरा दिन एक साथ सिर्फ वो और आप। 

6. सारी रात गंदी बात

6 सिर्फ सेक्स करना ही नहीं, सेक्स के बारे में बात करना भी आपके सेक्सुअल एक्सपीरिएंस को शानदार बना सकता है। शाय़द आपने कभी यह सेक्स एक्सपेरिमेंट ट्राई ही नहीं किया होगा। एक रात सिर्फ अपनी सेक्सुअल डिजायर्स के बारे में अपने पार्टनर से बात कीजिए। उसे बताइए कि कब और कहां उसके छूने पर आपको कैसा फील हुआ। आप उससे बेड पर क्या-क्या एक्स्पेक्ट करती हैं, फिर देखिएगा इन गंदी बातों का कमाल ;) :p 

7. सेक्स डाइट का कमाल

सेक्स न करके भी आप नेवर बिफोर वाले बेस्ट सेक्स का आनंद ले सकती हैं। एक हफ्ता सेक्स मत कीजिए और इस पूरे हफ्ते सेक्स डाइटअपनाइए। इस सेक्स स्टाइल में ऐसा भी नहीं कि इस दौरान आप उनसे बिलकुल दूर हो जाएं, लेकिन जितना हो सके कंट्रोल करें, इसके बाद जब आप उनके साथ होंगी, तो आप ज्यादा बेहतर तरीके से उनका साथ दे पाएंगी। 

8. पोर्न कनेक्शन

8 (1) पोर्न और रियल सेक्स में बहुत फर्क होता है। लेकिन पोर्न देखकर आपकी इनर फेंटैसी को बाहर आने में मदद मिलती है। इसलिए साथ बैठकर पोर्न देखना भी आपकी सेक्सुअल जिंदगी के लिए जरूरी है। तो यह सेक्स स्टाइल ट्राई करने में देर किस बात की। 

9. सिर्फ मसाज

सेक्स करते वक्त एक-दूसरे का साथ देकर आपने कई दफा रिलैक्स फील किया होगा, इस सेक्स स्टाइल में थोड़ा सा चेंज करने के लिए एक-दूसरे को इंटिमेट और सेन्सुअल मसाज देकर देखें। सिर्फ मसाज। ये मसाज आप उनके लिए करें या वो आपके लिए, दोनों का ही एक्सपीरिएंस आपकी थकान पल भर में दूर करके आपको रिलैक्स मोड में ले आएगा।

10. एंग्री सेक्स

अक्सर उनसे लड़ाई-झगड़े के बाद आप मुंह घुमाकर सो जाती होंगी। मगर लाइफ में एक बार इस सेक्स एक्सपेरिमेंट में गुस्से का इस्तेमाल अपनी सेक्स लाइफ के लिए करके देखिए। गुस्से में जो पैशनेट सेक्स होगा वो आपके गुस्से को तो एक तरफ कर ही देगा आपकी सेक्स लाइफ को भी बूस्ट करेगा।  gifs: tumblr यह भी पढ़ें : आपके मन में भी ज़रूर आते होंगे Sex के बारे में ये 14 ख्याल यह भी पढ़ें : क्या लड़कियां Masturbate करती हैं? ये Normal है?
Published on Mar 30, 2016
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed