sex

Beginners के लिए ये 7 Sex Positions!

Riwa Singh

Writer, Hindi, POPxo

शुरुआती समय में sex करना है ये तो पता होता है पर कैसे करना है इसका कुछ खास आइडिया नहीं होता। आपने चाहे इस बारे में कितना भी पढ़ा हो या कितनी भी फिल्में देखी हों, सबको असल ज़िंदगी में उतारना थोड़ा मुश्किल होता है। तो अगर आप भी अपनी लाइफ में सेक्स की शुरूआत करने जा रही हैं तो हम बता रहे हैं आपको कुछ sex positions जिसे करना आपके लिए भी मुश्किल नहीं होगा!

1. Missionary, जब आपके पैर अंदर की ओर खिंचे हों


ये सबसे कॉमन तरीका है जिसे करने के लिए आपको बस इतना करना है कि लेटने के बाद अपने पैर समेट लें। जब वो आपके ऊपर आए या आपके अंदर penetrate हो जाए तो अपने पैर दोनों तरफ से उसके ऊपर रखें और उसे खुद के और करीब लाएं। इससे उसे सपोर्ट मिलेगा।

1

2. जब तकिया आपके hips के नीचे हो


कई बार उसके लिए आपको penetrate करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि पैरों की वजह से उसे आप तक पहुंचने में मुश्किल होती है। ऐसे में अगर आप अपने hips के नीचे 2-3 तकीये लगा लें तो उसकी हेल्प हो जाएगी। इसके बाद आप वैसे ही सेक्स करें जैसे नॉर्मली किया जाता है।

3. जब आप बेड के किनारे आ जाएं


अगर उसे आप को penetrate करने में मुश्किल हो रही है तो आप बेड के किनारे लेट जाएं, उस पोज़िशन में जब आपके पैर नीचे हों और वो वहां खड़ा हो। वो आपको करीब आए और आपके पैर उसके कंधों पर जाएं, बस काम आसान हो गया।

having sex during your period

 

4. जब आप हों ऊपर


अब वो लेटा हो और आप ऐक्टिव मोड में हों। उसके penis को हाथ में पकड़ें और धीरे-धीरे उसके ऊपर बैठे हुए आगे बढ़ें। जब आपका vagina उसके बिल्कुल करीब हो तो insert करें। जब आप उतनी intensely सेक्स न फील कर रही हों तब ये ट्राय करें।

4

5. कुर्सी पर


ध्यान रहे कि कुर्सी में arms न हों, और वो नॉर्मली वैसे ही बैठा हो जैसे हम सभी बैठते हैं। आप उसके ऊपर बैठें, कुछ इस करह कि आपके पैर कुर्सी के पिछले पायों की ओर से ज़मीन को छू सके और फिर insert करने के बाद मोशन में आ जाएं।

5

6. dragon position में


पेट के बल लेट जाएं और अपनी बाहें सिर के ऊपर ले जाएं। अपने lower abdomen के पास तकिया लगा लें जिससे आप थोड़ी lifted लगेंगी। उसे बोलें की बिल्कुल ऐसे ही वो आपके ऊपर लेट जाए और फिर सेक्स शुरू करें।

7. magic mountain

पहले घुटनों के बल बैठ जाएं, अब घुटनों और कमर की जितनी ऊंचाई है उतने तकिये लगाएं और पेट के बल उस पर आ जाएं। उसे बोलें कि वो पीछे से बिल्कुल इसी पोजिशन में आपके पास आ जाए। अपने पैर खोलें ताकि उसे insert करने की जगह मिल सके, बस हो गया। :)

7

GIFs: tumblr

यह भी पढ़ें: आप भी नहीं जानती होंगी Female Masturbation के ये 8 फायदे!!

यह भी पढ़ें: सिर्फ Bedroom नहीं – 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल!
Published on Mar 10, 2016
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question