sex

हर लड़का Try करना चाहता है ये 11 Sex Positions!

POPxo Team

POPxo Team

जी हाँ, लड़कों की भी अपनी fantasies होती हैं, लेकिन उनकी सभी fantasies wild नहीं होती हैं! ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं जो, वो सिर्फ आपके साथ ही बेडरूम (और उसके आस-पास) में करना चाहेंगे – ये ना सिर्फ करने में आसान हैं बल्कि बहुत fun भी हैं! यहां आज हम ऐसी ही कुछ सेक्स positions की लिस्ट लाएं हैं, जो guys आज़माना चाहते हैं – और आप भी इन्हें try करने में mind नहीं करेंगी! ☺

1. 69, बेशक!


sex-1

लेडि़ज, क्लासिक 69 की ताकत को कभी कम मत समझिएगा। आप उन्हें ओरल सेक्स दें या वो आपको दें, दोनों ही दफा ये अच्छा लगता है – लेकिन जब दोनों एक ही टाइम पर ऐसा करें, तब बात ही कुछ और होती है!

2. Missionary स्टाइल लेकिन थोड़े से बदलाव के साथ!


जब आपको थोड़ा सा ऊपर उठाने के लिए नीचे तकिया रखा हो और guy घुटनो के बल बैठा हो (kneeling)...ये angle guys को बहुत सेक्सी लगता है!

3. जब आप ऊपर हो


sex-3

ये तो शायद बताने की भी ज़रूरत नहीं है। आप जानती ही होंगी कि ये लड़को को कितना पसंद होता है। आखिर उनके हाथ और लेग्स पर कम strain आता है और ऊपर देखने पर उनको आपके जैसा खूबसूरत नज़ारा भी तो देखने को मिलता है।

4. और Reverse cowgirl भी तो है


जी हाँ, लेडिज, कभी-कभार guys चाहते हैं कि आप ऊपर हो, लेकिन आप उल्टी तरफ face किए हुए हों...क्योंकि जितना वो आपके boobs को पसंद करते हैं, उतना ही वो आपकी backside को भी पसंद करते हैं!!

5. Sideways!


sex-5

ये बिल्कुल ऐसा ही है, जैसा आप normally करती हैं, बस फर्क सिर्फ इतना है कि आप दोनों अपनी साइड्स पर होते हैं। इसमें आपके हाथों (या लड़को के हाथों) को वज़न भी नहीं झेलना पड़ता है। और ये position guys को लंबे टाइम तक लास्ट करने में मदद भी करती है।

6. पीछे की तरफ से


जितना fun और interesting चीज़ें आप दोनों इस position में कर सकते हैं, इसे “doggie style” कहना उतनी ही नाइंसाफी होगी!

7. बैठ कर आजमाए


sex-7

सेक्स करते वक़्त जब आप दोनों के लिप्स व स्किन एक दूसरे के against हो, तब intimacy का मज़ा ही कुछ और होता है। और ये एक अलग angle होता है, जो guys को धीरे धीरे move करने पर force करता है, जो इसे एक सुपर intense experience बनाता है।

8. और खड़े होकर


जब आप दोनों साथ खड़े हों और आपके पैर आपके पार्टनर के अराउंड wrapped हों, तो वो कुछ अलग ही लेवल का excitement होता है....

9. दीवार के against

sex-9

ऊपर जो mention किया, ये बिल्कुल उसी की तरह है – बस फर्क सिर्फ इतना है कि लड़के को सहारे के लिए दीवार मिल जाती है और वो बैलेन्स बनाने की problem को भूलकर सिर्फ आपको pleasure देने पर फोकस कर सकते हैं।

10. टेबल पर...


आप टेबल पर और लड़का खड़ा हुआ हो – experimental और adventurous होने के लिए ये height का difference एकदम सही है!

11. कुर्सी पर भी...


sex-11

लेडिज, मान भी लीजिए – उस passionate moment में कुर्सी के armrest का सपोर्ट मिलना इतनी बुरी चीज़ भी नहीं है, है ना? ☺

gifs: tumblr

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Manali Bhatnagar ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: Beginners के लिए ये 7 Sex Positions!

यह भी पढ़ें: virginity खोने से पहले ये 10 बातें ज़रूर पता होनी चाहिए
Published on Mar 29, 2016
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question