Lazy Girls के लिए हैं ये 3 खूबसूरत Hairstyles! | POPxo

Lazy Girls के लिए हैं ये 3 खूबसूरत Hairstyles!

Garima Singh

Guest Contributor

दिन की शुरुआत थोड़ी लेट हुई और आंख खुलते ही आपको लगा कि अब शैंपू करने का वक्त नहीं है। ऐसे में परफेक्ट हेयर स्टाइल?? जी हां बिल्कुल संभव है। कैसे? तो हम आपको बताते हैं कैसे…

1.The Braided Hairband


आपको चाहिए एक Comb, Hair Bands, Rubber Bands और हेयर स्प्रे। राइट साइड से braid बनाने जितने बाल लेकर, बाकी बालों को क्लिप की help से पीछे की तरफ बांध लें। अब three rope braid बनाएं और इसे हल्का सा loose करें। अब पीछे के बालों को खोलकर comb कर लें। लेफ्ट साइड से थोड़े से बाल लेकर आगे की तरफ निकालें और बाकी बालों को पीछे की तरफ comb करें। अब बनाई गई braid को हेयर बैंड की तरह left side में लाकर निकाले गए बालों के साथ bobby pin की हेल्प से tuck कर दें।

2. Chic Knotted Pony


अपने बालों को फ्रंट से दो भागों में बांटकर, दोनों साइड से कुछ hair आगे की तरफ निकाल लें और बाकी बालों से पीछे की तरफ regular पोनी बनाएं। अब दोनों साइड से लिए गए बालों को फिर से दो भागों में divide कर लें। पीछे की तरफ के बालों से पोनी के ऊपर knote बनाएं और इनके ends को नीचे की तरफ bobby pin की मदद से tuck कर लें। आगे की तरफ बचे बालों के दोनों sections को पीछे की तरफ gently roll करें और bobby pin लगाएं।

3.Twist And Fish


साइड सेक्शन से बालों को दो भागों में बांटकर, दोनों फ्रंट से थोड़े बाल लेकर twist करते हुए, उन्हें पीछे की तरफ बॉबी पिन से tie करें। अब सारे बालों की एक साथ नॉर्मल three role braid बनाएं। दो-तीन स्टेप के बाद इस braid को दो parts में बांट लें और हर सेक्शन के कुछ बालों को आगे की तरफ लाकर braid बनाएं। यही process जारी रखें। Ends को पतले rubberband की हेल्प से बांध दें।
Subscribe to POPxoTV


यह भी पढ़ें: छोटे बालों के लिए Perfect हैं ये Easy Hairstyles!

यह भी पढ़ें: 7 Hairstyles जो बन सकते हैं एक मिनट से भी कम में!

 
Published on Mar 01, 2016
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question