#MyStory: और उसने कहा “मैं तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं.. | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Dating
#MyStory: और उसने कहा “मैं तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं..

#MyStory: और उसने कहा “मैं तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं..

मैं उस समय post-graduation कर रही थी और नौकरी ढूंढ रही थी। मेरी एक दोस्त ने इस लड़के का फोन नंबर दिया। वो एक नामी कंपनी में काम करता था। उसकी कंपनी में vacancy निकली थी। मैंने उसकी कंपनी में जॉब के लिए apply किया और मेरे पास इंटरव्यू के कॉल भी आ गया। मैंने इंटरव्यू से एक दिन पहले उससे बात की लेकिन इंटरव्यू के दिन मैं जब उसके ऑफिस गई तो उससे नहीं मिल पाई।
लेकिन मैं उसके बाद भी उसके साथ touch में थी ताकि मुझे पता चलता रहे कि उसके ऑफिस में क्या हो रहा है और मेरा इंटरव्यू कैसा रहा। हम दोनों ने WhatsApp पर चैट करना शुरू किया। उसने मुझे Facebook पर भी एड कर लिया। एक writer होने के नाते उसके शब्दों में गजब का जादू था और वो मेरी भी तारीफ करता था। वो जिस तरह से मुझे बातें बोलता था मुझे बेहद अच्छा लगता था। जल्दी ही रोज़ रात को सोने से पहले उसके साथ चैटिंग करना मेरी आदत बन गई। हम दोनों को ही एक दूसरे के मैसेज का बेसब्री से इंतजार रहता था। “मैं अपने पापा के साथ हूं”, “Oh, तुम अपनी इस DP में बहुत अच्छी लग रही हो”, “तुम कितने funny हो”… हम इस तरह हर टाइप की बातें करते थे। अपने रुटीन से लेकर एक दूसरे की आदतों के बारे में...सब कुछ! मुझे लगने लगा था कि हम दोनों के बीच जरूर कोई कनेक्शन है। वो जब भी मुझे कोई खूबसूरत सा मैसेज भेजता था मेरे दिल में कुछ अजीब सा होने लगता था। मैंने उसे एक निकनेम भी दे दिया था...मैं उसे प्यार से ‘शब्दों का बादशाह’ कहती थी।
हम चैटिंग में जरूर एक दूसके के साथ फ्लर्ट करते थे लेकिन हमने कभी फोन पर इस तरह बात नहीं की थी। मुझे पता था कि वो मुझे पसंद करता है लेकिन वो यह कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। वो मुझे हर बात में अच्छी सलाह देता था और मैं भी उसे पसंद करने लगी थी। वो सिर्फ दोस्ती नहीं रह गई थी...वो रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ रहा था। और फिर एख दिन अचानक उसने accept कर लिया कि वो मुझे प्यार करता है। मैंने उस वक्त उस बात को seriously नहीं लिया। लेकिन अगरे कुछ महीनों तक वो लगातार मुझे अपने प्यार का अहसास दिलाता रहा। फरवरी 2015 में उसने मुझे वेलेंटाइन डे पर डेट के लिए पूछा। लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं उससे कभी इस तरह अकेले में नहीं मिली थी...तो अकेले में उसके साथ डेट पर कैसे जली जाती? हमने दो दिनों तक बात नहीं की। लेकिन मैं उसे मिस कर रही थी। इसलिए मैंने अगले ही दिन उसे फोन किया। हम वैसे तो कुछ ही मिनट बात करते थे लेकिन उस दिन हम दोनों ने घंटों बातें की। उसी दिन देर रात उसने मुझे “I Love You” का मैसेज किया। आखिरकार मैं मना नहीं कर पाई। हम दोनों को ही बहुत अच्छा लग रहा था। लेकिन उस वक्त मुझे नहीं पता था कि मुझे अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा shock जल्दी ही मिलने वाला है।
हम दोनों अपने प्यार का इज़हार कर चुके थे। हम दोनों ने इसके एक हफ्ते बाद मिलने का प्लान बनाया। जिन दिन हमें मिलना था उससे एक रात पहले उसने मुझे मैसेज किया, “मैंने तुम्हें अपने बारे में एक बात नहीं बताई है और अब मुझे बुरा लग रहा है कि मैंने तुमसे वो सच छुपाया।” मैंने हैरानी से पूछा, “ऐसी कौन सी बात है?” “मैं physically handicapped हूं”, उसने जवाब दिया। “तुम मज़ाक कर रहे हो न?!” “मैं क्यों झूठ बोलूंगा?” “मैं तब भी तुमसे कल मिलने आ रही हूं”, मैंने उसे कहा। “तुम बहुत अच्छी इंसान हो। जब मैं दो साल का था तब मुझे पोलियो हो गया था जिसकी वजह से आज मैं इस कंडीशन में हूं।” इस बात के बाद मैंने सोने की बहुत कोशिश की लेकिन मेरे दिमाग में इतना कुछ चल रहा था...मुझे लग था कि ये मेरे साथ क्यों हुआ..मैं रोने लगी। हम दोनों उसके ऑफिस के पास एक कॉफी शॉप में मिले। हम दोनों ने बहुत अच्छा वक्त साथ बिताया। इसके कुछ दिन बाद हम अपनी अगली डेट पर भी गए जो किसी परी-कथा से कम नहीं थी। अपनी दूसरी डेट पर हमने kiss किया! मैं उसके कंधे पर अपना सिर रखकर बैठी और तब हमारे बीच ये पहली kiss हुई। वो पहली किस का अहसास...उसे शब्दों में बता पाना मुश्किल है।
Internal-Mystoryहमारी रिलेशनशिप बहुत अच्छी तरह आगे बढ़ रही थी और मैं उसके साथ बहुत बहुत खुश थी। वो मुझे बहुत pamper करता था और हर पल मुझे स्पेशल फील कराता था। मुझे लग रहा था कि मैं कोई सपना देख रही हूं। वो जैसा था मुझे अच्छा लगता था और उसने भी मुझे उसी तरह accept किया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतना खास लड़का मिलेगा और मेरी लव स्टोरी इतनी खूबसूरत होगी। वो मुझे अक्सर कहता था कि वो दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान है क्योंकि उसे मैं मिली। लेकिन मुझे लगता है कि इस रिलेशनशिप में मैं ज्यादा खुशकिस्मत हूं! Images: Shutterstock यह भी पढ़ें: #MyStory: और तभी उसकी मम्मी वहां आ गई…. यह भी पढ़ें: #MyStory: Boyfriends तो रहे हैं लेकिन मैं…
Published on Mar 1, 2016
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed