इन 7 तरीकों से आप भी बना सकती हैं उसे अपना Best Friend!!

Garima Singh

Guest Contributor

आपका Partner ही आपका बेस्टफ्रेंड हो क्या इससे बेहतर कुछ हो सकता है...शायद नहीं। अब अगर आपका पुराना दोस्त ही आपका पार्टनर है तो life थोड़ी easy going होती है। अगर ऐसा नहीं है तो हम आपको देते हैं कुछ interesting tips जिन्हें apply करने में भी आप enjoy करेंगी। ...और इनका result तो interesting है ही!

1.साथ में खेलें 1 (1)


बचपन वाले वो खेल याद हैं- कैरम, लूडो, बैडमिंटन, कार्ड्स। ये indoor games आपकी bonding मजबूत बनाने का काम करेंगे। अंताक्षरी को आप कैसे भूल सकती हैं! इसके लिए तो आप दोनों को स्पेशल टाइम की भी जरूरत नहीं। अपने-अपने काम करते हुए भी आप इसे खेल सकते हैं। तो देर किस बात की ‘म’ से गाना आप शुरू कीजिए…

2.वो बचपन का जमाना


अपने बचपन की कोई आदत, जिसके लिए आपकी बहुत डांट पड़ती हो या बहुत दुलार मिलता हो, उसे बताएं। फिर कुछ देर के लिए सारा बड़प्पन भूलकर उस आदत में खो जाएं...उसे भी अपने साथ इस आदत में शामिल करें। जैसे- कुल्फी खाते वक्त पूरे मुंह पर लगा लेना, आइसक्रीम को मेल्ट करके खाना या फिर कुछ और जो भी आपकी आदत रही हो।

3. गॉसिप भी करें साझा 3 (1)


कॉलोनी में किस तरह की gossips चल रही हैं किसी के बारे में, आपके ऑफिस के वो Hot affairs और वो दूर की मौसी के बेटे का love matters हो सकता है आपको इनमें कोई interest न हो, लेकिन ये सब न चाहते हुए भी पता चल ही जाता है। जब आपको पता है तो उसे ये सब बताना भी तो बनता है न!

4. Humours Life 4


लाइफ में कुछ humours भी होना जरूरी है। आप दोनों का कुछ ऐसी मज़ाक जो सिर्फ आपको पता हों। इसके लिए सबसे अच्छा तरीका है leg-pulling. हां ऐसा करते समय limits का ध्यान रखें। ये आपकी life में humour add करने के लिए है, किसी को hurt करने के लिए नहीं।

5. हमराज़ है वो


उससे अपनी लाइफ के secrets share करें। आपकी कुछ ऐसी गलतियां जिनपर आपको पछतावा हो और कुछ ऐसी बेवकूफियां जिनसे कोई सीख मिली हो।

6.उसकी चीजों में interest दिखाएं


ऐसा न हो कि केवल आप ही बोलती रहें...उसकी भी सुनें। उसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानें। उसके office की बातें पूछें। उसके college friends और best friend के बारे में बात करें। ये सब पूछते time उसके mood और अपने तरीके का ध्यान रखना Dear! ऐसा न लगे कि आप जासूसी कर रही हैं।

7.खामोशी को बोलने दें 7 (1)


कभी-कभी उसके पास, बहुत पास रहें। बिना गैर जरूरी बातें बोले। Silence की जो आवाज़ होती है न वो शब्दों से ज्यादा बोलती है। ध्यान रखें कि ये last suggestion है। मतलब इसे आपको तब apply करना है जब आपके बीच अच्छी आपसी समझ बन चुकी हो।

GIFs: Tumblr, Giphy

यह भी पढ़ें : Dear Future Husband, मैं करती हूं तुमसे ये 7 वादे …

यह भी पढ़ें : Arranged Marriage ही आपको सिखा सकती है ये 10 बातें
Published on Mar 03, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about