जितना आप सोचती हैं क्या वो आपको उससे भी ज्यादा प्यार करता है? | POPxo

जितना आप सोचती हैं क्या वो आपको उससे भी ज्यादा प्यार करता है?

POPxo Team

POPxo Team

Girls! life में सिर्फ chocolates, flowers या gifts ही ज़रुरी तो नहीं न? उसके छोटे–छोटे efforts आपके relationship की spark को जिंदा रखने के लिए भी उतने ही cute हैं :) उसका आपके लिए care करना, अपने से पहले आपके बारे में सोचना, आपकी हर एक बात को बिना distract हुए सुनना, आपको princess की तरह treat करना.. अगर यह सब भी आपका partner आपके लिए करता है तो आपको अपना precious gem मिल गया है।

1. Girls watchout..


reltn1

वो आपसे मिलने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगा। भले ही वो बहुत busy हो अपने commitments में.. पर वो आपसे मिलने के लिए कोई न कोई बहाना बना के आपको surprise करने ज़रुर आएगा, आपके साथ कुछ वक्त बिताने।

2. हर जगह आपको ही ढूंढ़ें उसकी नजरें


वो भीड़ में सिर्फ आपकी ही तलाश में रहेगा। उसकी नज़रें सिर्फ आपको ही देखेंगी। ये कितना खूबसूरत है कि वो आपको ही देखता रहे और आप में ही खोया रहे।

3. Alone time..


rltn3

भले फिर वो movie हो या कोई concert वो एक भी मौका नहीं छोड़ेगा आपके साथ टाइम स्पेंड करने का सिर्फ़ इसलिए ताकि आपकी bonding मज़बूत हो सके।

4. वो अपना future आपके साथ देखे


यह लड़कों से expect करना थोड़ा मुश्किल है पर अगर वो अपना future plans discuss करे आपके साथ जिसमें आप हो तो कुछ तो बात है!

5. लोग जो आपसे associated है उसके लिए भी है important


rltn5

चाहें वो friends हो या family, जो आपके लिए important है वो उसके लिए भी important होते हैं। वो उनके साथ same respect show करता है जैसा आप उनके साथ करती हैं।

6. उसे रहें याद !!


उसे सारी important dates याद रहती हैं। (NOTE: यह काम लड़को के लिए specially बहुत मुश्किल है) वो हर छोटी–छोटी date याद रखे फिर तो credit बनता है यार।

7. वो relationship की spark जिंदा रखने के लिए कुछ भी करेगा।


rltn7

वो relationship को जिंदा रखने के लिए सब कुछ करता है (in terms of flirt) पर ये मत सोचना कि वो cheesy हो रहा है। तो उसके efforts कि respect करें और उसका support करें।

8. No Secrets…..


कभी–कभी लड़के secretive होते है… और अगर आपका partner आपको अपने schedule की हर बात बताता है तो आप उसे appreciate करें और उसकी बात पर गौर भी करें।

9. वो अपने दोस्तों के साथ आपके बारे में बात करें


rltn9

क्योंकि आप उसके दिल और दिमाग पर हर पल छाई रहती हैं।

10. आपके लिए अच्छा दिखे


लड़के अक्सर आलसी होते हैं तो अगर आपका boy आपके लिए special efforts करता है जैसे - shave, grooming वगैरह तो वो आपके प्यार में दिवाना है। Loves you truly!!

gifs: tumblr

यह स्टोरी POPxo हिंदी के लिए Shweta Sachdeva ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: क्या चाहती हैं आप अपनी Relationship से? बताता है आपका Zodiac!

यह भी पढ़ें: आपको भी मिलनी चाहिए ये 17 चीजें अपनी Relationship में!
Published on Mar 16, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about