Search page
Open menu

ये 16 बातें बताती हैं आपके पास है दुनिया का Best Boyfriend!

Perfect Boyfriend! दुनिया के सबसे बड़े Myths में आप इस टर्म को शामिल कर सकती हैं! क्योंकि कोई लड़की यह दावा नहीं कर पाई कि उसका boyfriend perfect है। फिर भी हम लड़कियां कब इसकी तलाश बंद करती हैं!! हकीकत में न सही तो हम ख्यालों में ही उसे परफेक्ट बना लेती हैं। वैसे एक सच यह भी है कि दुनिया में कभी कुछ परफेक्ट नहीं होता, क्योंकि improvement की संभावना तो हमेशा बनी रहती है। Love-relation के इस फैक्टर में आपके लिए 16 बातें, जो अहसास कराएंगी कि आपका boyfriend दुनिया के greatest बॉयफ्रेंड्स में से एक है!! जी हां, और ये myth नहीं! ;)

1. आपके मन में कोई बात आई और उसने प्लान भी बना लिया


1 (8)

आप कब से adventurous टूर पर जाना चाहती हैं, आपने उससे शेयर किया, और अगले ही weekend वो प्लान बनाकर आपके सामने होता है कि आप कब और कैसे वहां घूमने जाएंगे। या आपने कोई मूवी देखने की बात कही और वो तुरंत टिकेट बुक कर देता है।

2. आपको सब कुछ effortless लगता है


क्योंकि बात चाहे आपके career से जुड़ी हो या relations से। वो इतनी maturity से चीजें deal करता है कि आप हैरान रह जाती हैं। आखिर दुनियादारी का experience आपकी तुलना में उसे भी बहुत ज्यादा तो नहीं है न!

3. प्यार और respect! आपने कभी कुछ miss नहीं किया


3 (7)

क्योंकि वो आपको जितना प्यार करता है, आपकी respect का भी उतना ही ख्याल रखता है। दोस्त उसके हों या आपके, वो सबके सामने ही नहीं अकेले में भी कभी कुछ ऐसा नहीं करता कि आप हर्ट हों।

4.उसके surprises इतने परफेक्ट होते हैं कि आप हैरान रह जाती हैं!


ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उसने आपके फ्रेंड्स की हेल्प लेकर आपकी choice जान लेना सीख लिया है। ऐसे में जब भी आपको कोई surprise मिलता है, आप खुशी से सातवें आसमान पर होती हैं!

5.आपके Parents भी उस पर भरोसा करते हैं


5 (5)

उन्हें लगता है कि आप उसके साथ हैं तो Safe हैं। ऐसा इसलिए नहीं कि वो बहुत charming और funny है बल्कि इसलिए कि जब वो आपके पैरेंट्स को उसका well-mannered होना पसंद है। वो उसे अच्छी तरह समझते हैं और जानते हैं कि वो आपको लेकर extra careful है।

6.Sorry बोलने में उसका Ego हर्ट नहीं होता


हालांकि वो हर बात को लेकर careful रहता है। लेकिन है तो human being ही न। ऐसे मेंवो गलती से भी कोई गलती कर देता है तो सॉरी बोलने में उसका so called मैन्स ईगो आढ़े नहीं आता!

7.आपका Birthday उसके लिए किसी Festival से कम नहीं होता


क्योंकि उसे पता है कि आपके लिए सबसे खास क्या है, तो आपके बर्थडे पर वो हर खास चीज़ और लोगों को आपके लिए इकट्ठा करता है, और फिर होता full to celebration!!

8.आपको कभी भी insecurity फील नहीं होती


क्योंकि वो आपको हमेशा आपको ऐसे ट्रीट करता है कि आप उसकी लाइफ में सबसे important person हैं। वो चाहे अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर हो या कुछ female friends के साथ किसी event में, आपको pamper करना नहीं भूलता।

9.वो शरारतें करना भी जानता है


9 (4)

आपको सताना, बस यूं ही किसी बात पर आपको चिढ़ाना! और कई बार तो आप सच में चिढ़ जाती हैं, दरअसल वो ऐसा बस यूं ही करता है। इसके पीछो कोई intention नहीं होती। ठीक वैसे, जैसे कभी-कभी आप यूं ही नाराज़ होने की acting करती हैं!

10.वो आपसे अपनी हर परेशानी शेयर करता है


उसे आपके सामने रोने में कुछ अजीब नहीं लगता। वो अपनी हर problem शेयर करता है। दरअसल साथ में solution निकालने पर किसी भी trouble से बाहर आना आसान लगता है, और जब अपने खास के साथ मिलकर हम ऐसा करते हैं तो खुद को ज्यादा मजबूत फील करते हैं।

11.एक long और warm KISS पर होता है झगड़े का The End!


11 (1)

Argument के दौरान महौल serious होते देख वो ऐसा कुछ करता है या बोल देता है कि आप दोनों ही हंसने लग जाते हैं! ...और आप उससे गुस्सा होकर जाने के बजाए, एक long Kiss और hug देती हैं।

12.आपके दिल तक जाने का रास्ता उसे पता है


हमारे देश में पुरानी कहावत है कि मर्द के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है, पर baby हकीकत तो यह है कि हर फीमेल के दिल का रास्ता भी पेट से होकर जाता है। यह बात वो अच्छी तहर जानता है। इसीलिए तो अपने बढ़ते वेट के लिए आप उसे credit देती हैं!

13.आपकी व्यस्तता समझता है


13 (1)

इसीलिए इस बात को लेकर कभी complain नहीं करता कि आप उसे time नहीं देतीं। वो आपके हार्ड वर्क की कद्र करता है और आपके सपनों को समझता है।

14.वो आपको हमेशा सपोर्ट करता है


आपकी लाइफ का success भरा दौर हो या full of sadness टाइम। आप हमेशा उसे अपने साथ खड़ा पाती हैं। वो पूरी तरह आपका सपोर्ट सिस्टम हैं। आपकी हर छोटी बड़ी खुशी सेलीब्रेट करता है और दुख की घड़ी में आपको संभालता है।

15.ये अहसास आपका दिन बना देता है


15

उसका आपको ट्रीट करने का तरीका, आपके forehead पर किया उसका वो big kiss! और long hug…इनका अहसास आपका दिन बनाने को काफी होता है। आप सारी थकान और स्ट्रैस भूल जाती हैं।

16.आप उसके साथ बूढ़ा होने की चाहत रखती हैं


16

हर दिन की सुबह आप उसका चेहरा देखकर करना चाहती हैं, उसके साथ दुनिया घूमना चाहती हैं और उसके बच्चों की मम्मा बनना चाहती हैं! उसके साथ ideal life जीने की ये आपकी planning है!

उसकी इतनी खूबियों के बाद कौन दिमाग लगाना चाहता है कि वो Perfect Boyfriend है या नहीं! जो भी हो वो दुनिया के Cutest boyfriends में से एक तो है!

gifs: tumblr

यह भी पढ़ें : लड़कों की ये 11 खूबियां बनाती हैं उन्हें Best boyfriend !

यह भी पढ़ें : आपके Boyfriend को भी नहीं पसंद होंगी आपमें ये 7 बातें
Published on Mar 18, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!