हर लड़की चाहती है ये 10 ज़रूरी (और प्यारी) बातें अपने पार्टनर से | POPxo

हर लड़की चाहती है ये 10 ज़रूरी (और प्यारी) बातें अपने पार्टनर से

Garima Singh

Guest Contributor

Dear Future Husband,

आपके प्यार भरे प्रपोज़ल और Amazingly beautiful रिंग के लिए दिल से थैंक्स! आप भी समझते हैं कि अभी तो हमारे रिश्ते की शुरुआत है। लाइफ में बहुत कुछ बाकी है। इससे पहले कि मैं आपके प्यार और तारीफ़ में वो बहुत कुछ कह दूं जो मैं कहना चाहती हूं- कुछ और भी है आपसे साझा करने को। कुछ ऐसी चीजें जो मुझे आपके दिए किसी गिफ्ट से ज्यादा खास होंगी। वही आपसे कह रही हूं...
Love always,
Me

1.आपकी loyalty


1 (9)

मेरे और हमारे रिश्ते के लिए आपकी ईमानदारी, सबसे ज्यादा जरूरी है। सिर्फ आज और कल के लिए नहीं बल्कि जीवन भर के लिए।

2. A sweet good morning text!


हम दूर हों या पास, आपके प्यारे से Good Morning मैसेज़ का मुझे इंतज़ार रहेगा। हम साथ में हो तो दिनभर के टॉनिक के लिए एक warm Hug तो बनता ही है!

3. आपका प्यार और तारीफ़


3 (8)

पूरी उम्मीद है मुझे कि मैं जैसी हूं आप वैसा ही मुझे Accept करेंगे। आपको मेरे हर उस effort का अहसास होगा, जो मैं आपको खुशियां देने के लिए करूंगी। क्योंकि ये दोनों ही बातें इतनी special हैं मेरे लिए कि कोई भी चीज़ इसकी भरपाई नहीं कर सकती। Hope! आप समझोगे…

4.कभी-कभी ही सही


अगर आपका लिखा कोई note मुझे मिले… आपका Hand-Written Note! पूरा लैटर न सही। इसे पाना मेरे लिए कितना प्यारा अहसास होगा ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

5.आपका Time…थोड़ा सा ही सही


5 (7)

इसको कभी compensate किया जा सकता कि आपके पास उसके लिए वक्त नहीं है, जो आपसे प्यार करता है! मैं आपके साथ जितना हो समय बिताना चाहूंगी...आपका दिया टाइम मुझे आपके दिए किसी गिफ्ट से ज्यादा खुशी देगा।

6.आपका यूं ही आ जाना, जब मैं crazily आपका मिस कर रही हूं


आप जब कभी अपने काम से बाहर हों और मैं आपसे मिलने के लिए छटपटा रही हूं, और आप अचानक बिना कोई फोन कॉल किए यूं ही आ जाएं...सच मानिए आपकी ये सरप्राइज़ visit मुझे टोकरा-भर खुशी देगी।

7.मकान को घर बनाने की जिम्मेदारी हम दोनों की है


7 (8)

ऐसे में मैं पूरी उम्मीद करती हूं आपसे कि इस जिम्मेदारी को निभाने में आप मेरा पूरा साथ देंगे। क्योंकि घर वो जगह है जहां हम एक-दूसरे के साथ जिंदगी का सबसे बड़ा वक्त बिताएंगे...आप भी ये जानते हैं।

8.फूलों का गुलदस्ता...for no Reason!


मुझे फूलों से प्यार है। बिना किसी खास occasion के आपसे वो फूलों का bunch पाकर मैं खुशी से भर जाऊंगी। फूल मेरे लिए…क्योंकि आपने मुझे मिस किया।

9.उस वक्त आप मुझे प्यार से संभाल लोगे


9 (5)

मैं जानती हूं, हर समय बस प्यार तो नहीं हो सकता। हमारे बीच झगड़े भी होंगे। तो जब कभी लगे कि मैं गलतियां करूं तो मुझे प्यार से संभाल लेना...

10....और तब मैं आपको अपने साथ खड़ा पाऊं!


मैं जानती हूं कि मैं strong woman हूं और अपनी देखभाल कर सकती हूं। हर situation संभाल सकती हूं। लेकिन फिर भी कभी अगर life में ऐसा वक्त आया कि कोई मुझ पर ऊंगली उठाए... तो उम्मीद करती हूं कि आपको अपने साथ खड़ा पाऊंगी...

gifs: tumblr

यह भी पढ़ें: Dear Future Husband, मैं तुमसे चाहती हूं ये 12 वादे..

Published on Mar 18, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about