Life के बारे में Celebs के ये फंडे आप ज़रूर Follow करना चाहेंगी | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
Life के बारे में Celebs के ये फंडे आप ज़रूर Follow करना चाहेंगी

Life के बारे में Celebs के ये फंडे आप ज़रूर Follow करना चाहेंगी

Celebrity बनने के बाद सबसे मुश्किल है सामान्य ज़िंदगी जीना। Celebrities की हर बात पब्लिक खबर बन जाती है इसलिए उन्हें सोच-समझकर और फूंक-फूंक कर कदम रखना पड़ता है। फिर भी हमारे celebs खुद को ऐसे represent करते हैं कि हम उनसे inspire हुए बिना नहीं रह पाते। उनकी ये बातें बतातीं हैं कि वो bold stand लेने की हिम्मत रखते हैं और शायद इसीलिए हमें उनसे बहुत कुछ सीखने की ज़रूरत है।

1. परिणीति चोपड़ा

Parineeti “मैं उस इंसान को कभी माफ नहीं कर सकती जिसने मेरा भरोसा तोड़ा है।” ऐसे बोल्ड statement के बाद हज़ारों सवालों का सामना करना पड़ सकता था, पर उसकी फिक्र किए बिना परिणीति ने बिंदास अपनी बात रखी, क्योंकि वो खुद को importance देना जानती हैं।

2. कटरीना कैफ़

Katrina (1) “मैं तारीफ़ों को दिल या दिमाग पर नहीं लेती, सिर्फ़ ज्यादा मेहनत करना चाहती हूं।” ऐसे माहौल में जब करोड़ों लोग आपके फैन हों, ऐसा statement देना कितना मुश्किलों भरा हो सकता है ये हम भी जानते हैं। पर कटरीना purely professional हैं।

3. कंगना रनाउत

Kangana (1) “मेरा कोई सपोर्ट नहीं था, मैंने खुद को सपोर्ट किया और मुझे लगता है यही एक औरत की खूबसूरती है।” खुद को कैसे कैरी करना है ये कंगना बखूबी जानती हैं, ऐसे ही वो हमारी क्वीन थोड़ी हैं!

4. सोनम कपूर

Sonam “हां, मैं love at first sight जैसी चीज़ों पर यकीन करती हूं।” प्यार जैसे टॉपिक पर बोलते ही सवालों की झड़ियां लग जाती हैं, ऐसे में love at first sight पर इस तरह बेबाक बोलना खतरे से खाली नहीं है, सोनम बेधड़क कुबूल करती हैं कि उन्हें ये सब पसंद है, उन्हें खुद की फीलिंग को priority देना आता है।

5. दीपिका पादुकोण

Deepika
“सब अपने तरीके से करो और गलतियां करने से मत डरो।” क्योंकि गलतियों ने ही इंसान को तराशा है.. मेहनत से निखर कर और गलतियों से आगे बढ़कर ही कोई actress दीपिका बनती है।

6. करीना कपूर

Kareena (1) “मैं कामयाबी या नाकामी को सीरियसली नहीं लेती, मैं सिर्फ़ आगे बढ़ती हूं।” इतनी आसानी से करीना ने इतनी बड़ी बात कह दी, जहां हम जैसे लोग भी criticism को लेकर इतने परेशान हो जाते हैं। इसीलिए करीना हमेशा आगे बढ़ती गईं क्योंकि उन्होंने मुड़ कर कभी कोई मंज़िल देखी ही नहीं। images : shutterstock यह भी पढ़ें: ये 7 Celeb Hairstyles देंगे आपको WOW Look!! यह भी पढ़ें: Younger Look के लिए ट्राय करें ये बॉलीवुड Hair-Cuts!
Published on Mar 22, 2016
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed