लड़के चाहते हैं आप जानें ये बातें (बिना उनके कहे)!! | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships
लड़के चाहते हैं आप जानें ये बातें (बिना उनके कहे)!!

लड़के चाहते हैं आप जानें ये बातें (बिना उनके कहे)!!

कितना अच्छा होता न अगर बिना कहे लोग एक-दूसरे की बातें समझ जाते। फिर कोई ग़िलो-शिक़वे ही नहीं होते। आज हम बता रहे हैं आपको वो बातें जो लड़के चाहते तो हैं कि आप जानें पर वो आपसे कह नहीं पाते, चलिए हम ही कह देते हैं।

1. पोर्न देखना कहीं से बुरा नहीं है

अगर लड़के पोर्न देखते हैं इसका मतलब ये नहीं कि वो बुरे हैं या वो आपको कम पसंद करते हैं। पोर्न बस एक मूवी की तरह है जिसे देख कर वो कुछ सीखना चाहते हैं।

2. अब तुम ऊपर आओ..

वो चाहते हैं कि बेड पर आपका भी कमांड होना चाहिए, सिर्फ़ उनका नहीं।

3. Masturbation और sex बिल्कुल अलग चीज़े हैं

3 (1) Masturbation वो है जो वो पहले से करता आया है इसलिए इस बात का कोई मतलब नहीं कि अब आप उसकी लाइफ में हैं तो वो ऐसा न करे। और वो ऐसा करता है इसलिए आप सेक्स के लिए मना कर दें, ये तो गलत बात है न। Sex वाला feel masturbation में कहां आ सकता है भला।

4. जो खाना मैंने अपने लिए order किया वो खा लेना cute नहीं है..

जब तक ये खुद न कहें, आप ऐसा न किया करें। हर कोई अपनी प्लेट के लिए possessive होता है।

5. उन्हें पता है कि आप smart हैं

दरअसल आप जैसी हैं उन्हें वैसी ही पसंद हैं नहीं तो वो आपके साथ रहते ही क्यों? इसलिए आपको ऐसा कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं जिससे लगे कि आप खुद को smart या intelligent साबित करना चाहती हैं। वो दिखावा समझ में आ जाता है।

6. वो “Bro code” असली होता है

आप खुद सोचें, उसकी लाइफ में आप आईं इससे पहले उसके कुछ खास दोस्त आ चुके थे तो फिर उनकी importance कम कैसे हो गई? और वो भी उनके साथ खुश है तो प्रॉब्लम क्या है?

7. तुम्हें जितना स्पेस चाहिए ले लो, पर मुझे भी दो

7
आपके फ्रेंड्स उसके फ्रेंड्स में priority को लेकर कोई बहस नहीं होनी चाहिए। उसे उसका भी स्पेस दें।

8. मेरा सीना चौड़ा हो जाता है..

जब तुम publically मुझे accept करती हो वो भी confidence के साथ।

9. मैं दूसरी लड़कियों को देखता हूं पर..

9 सिर्फ़ उनकी ब्यूटी appreciate करने के लिए, हर कोई मेरे लिए तुम्हारी स्पेस नहीं ले सकता। क्या तुम किसी हैंडसम लड़के को देखना नहीं पसंद करती?

10. मैं हमारी चीज़ें पब्लिक नहीं करूंगा

हमारे बीच जो भी होता है वो सब किसी और को बताना मैं भी गलत समझता हूं। हां, उसके बाद अगर मैं खुश हूं तो मेरे चेहरे की स्माइल देखकर वो भले इसका अंदाज़ा लगा सकते हैं।

11. मैं कोई mind reader नहीं हूं

11 तुम्हें मैं कैसा पसंद हूं और क्या चाहिए, साफ-साफ बोल दिया करो। Expectations पूरे नहीं होते तो तकलीफ़ होती है पर तुम बताओ तो कि करना क्या है।

12. तुम सिर्फ़ मेरी girlfriend ही नहीं, मेरी friend भी बनो

क्योंकि ये बात तुम भी मानती होगी कि हम फ्रेंड्स के साथ ज्यादा comfortable होते हैं। ज़िंदगी दोस्तों के साथ और भी हसीन हो जाती है, और अगर girlfriend ही friend हो तो फिर बात ही क्या है।

13. 99.5% of time में मैं तुम्हें हर्ट करना नहीं चाहता

13 पर तुम हो जाती हो, और मुझे समझ ही नहीं आता कि मैंने ऐसा क्या कर दिया। फिर पछतावा होता है कि मुंह खोला ही क्यों.. trust me! ये सारी बातें आपका guy भी आप से कह नहीं पाएगा, पर वो चाहता है कि आप उसके बिना कहे ये सब समझ लें। :) gifs: tumblr यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Riwa Singh ने लिखी है। यह भी पढ़ें: लड़कों की ये 11 खूबियां बनाती हैं उन्हें Best boyfriend ! यह भी पढ़ें: Live-In Relationship के बारे में जानें ये 6 ज़रूरी बातें
Published on Mar 11, 2016
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed