Search page
About
Open menu

Breakup के बाद सुनने को मिलती हैं ये 10 Annoying बातें

टूटे दिल का दर्द कम करने के लिए आप सबसे ज्यादा भरोसा अपने उन दोस्तों पर करती हैं, जो आपकी relation के बारे में सब कुछ जानते हैं। आपको लगता है कि वो आपकी हर बात को समझेंगे। खासकर आपकी emotional ज़रूरत को। लेकिन ऐसा हमेशा नहीं हो पाता। अक्सर तो आपको सांत्वना भरे शब्द ही सुनने को मिलते हैं, जो दर्द कम करने के वजाय irritate करते हैं! पर क्या कर सकते हैं? लोगों का यही तरीका है, आपको सहारा देने का!!

1. जो होता है अच्छे के लिए होता है


1 (1)

अब इनसे कोई पूछे कि दिल टूटने के पीछे कौन-सी अच्छाई है भला?? और अच्छाई थी ही इसमें तो पहले से नज़र क्यों नहीं आई?? अरे ये पहले दिख जाती तो हम इस कदर emotionally क्रेज़ी न होते उसके प्यार में!!

2. अरे वो गया तो कोई और मिल जाएगा


हां दिल थोड़े ही है मेरा, धर्मशाला है...लोग मिलते जाएं और मैं उन्हें शरण देती जाऊं!!

3. वो लड़का मुझे पहले से ही पसंद नहीं था


3 (1)

Really!! पंसद नहीं था तब तो इतनी तारीफ करती थीं उसकी, पसंद होता तो क्या तुम शादी कर लेतीं उससे!! अरे, उसे नापसंद करने की कुछ वजहें वक्त रहते मुझे बता देतीं तो शायद मैं कुछ संभल जाती उस वक्त।

4. चल छोड़ भूल जा उसे


हां, मेरा कोई evening gown था न वो, एक गुम गया तो भूल जा! अभी तो कई हैं वार्डरोब में।

5. वक्त हर मरहम की दवा है


5.. (1)

या वक्त सब ठीक कर देगा...। इतनी बार ये बात सुन ली होगी आपने कि मन करता है ये बता दे कि इस दवाई को अंदर से लगाऊं या बाहर से...नहीं तो ऐसा कर तू ही लगा दे यार!!

6. हमारे साथ वक्त बिताने का दूसरा मौका मिला है तुझे


हां, ऋतिक रोशन हो न तुम... मेरा तो ड्रीम पूरा हो गया!! मन में तो आपके ऐसा ही ख्याल आता है। ये बात और है कि अच्छे दोस्त कुछ इसी तरह हमे रिलैक्स करने की कोशिश करते हैं।

7. चल शॉपिंग पर चलते हैं


7 (1)

दिल तो टूटा पड़ा है, pocket और ढीली कर लूं…और खरीदूंगी क्या? ब्रेकअप पार्टी सेलीब्रेट करने के लिए वन-पीस!!!!

8. तेरे साथ उसने किसी और को भी सेट कर रखा होगा


अरे तो अब मैं क्या करूं??? तुम यही बताने के लिए मेरे पास आए हो...यार पहले बता दिया होता तो मैं भी साइड में किसी और को रखती!! ऐसे ही मन झुंझलाता है न इस तरह की बात के बाद!

9. इतना भी कोई मातम मनाता है क्या?


9

मानों तुमने तो पीएचडी कर रखी है न दिल तोड़ने और तुड़वाने में! पूरा अनुभव है, कितना रोया जाता है कितना नहीं। …और तो और आपका रोना ऐसे लोगों को कई बार आपका ड्रामा करना भी लगता है।

10. मैं जानती थी ऐसा ही होगा


‘आजकल के लड़के ऐसे ही होते हैं, बहुत जल्दी दिल भर जाता है इनका और फिर कोई नई लड़की चाहिए होती है...।’ बात तो ऐसे कर रही है, जैसे ये लड़के आजकल के हैं और ये मैडम कल परसों की! तभी तो इनता सॉलिड experience है कि मैं जानती थी ऐसा ही होगा!!

खैर इस सबके बीच खामोशी से साथ देने वाले भी कुछ दोस्त होते हैं। जो verbally नहीं emotionally आपका साथ देते हैं।…और ऊपर कही गई बात बोलने वाले भी हमारे अपने ही लोग होते हैं, बस उनका तसल्ली देने का तरीका – ‘जाना था जापान, पहुंच गए चीन!’ टाइप होता है!!

gifs: tumblr

यह भी पढेंं: Breakup के बाद बिल्कुल न करें ये 8 काम

यह भी पढेंं: Breakup?? ये 8 बातें बताती हैं दिल टूटा है… आप नहीं!!
Published on Mar 23, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!