Sexually active

ये 10 बातें आपकी Sexually Active दोस्त भी आपको नहीं बताती!

POPxo Team

POPxo Team

हम से जितने लोग इसमें involve हैं, उससे कहीं ज्यादा लोग इसके बारे में सोच रहे हैं...भारत की यंग हो चुकी और यंग होती population के आधार पर ;) और अगर आप दूसरी category से belong करती हैं तो जान लीजिए कि ऐसा बहुत कुछ है जो आपके sexually active दोस्तों ने आपको नहीं बताया है। उसमें से कुछ बातें आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता रहे हैं…

1. Intercourse के बाद oral sex


अगर आप और आपका Partner Intercourse के बाद Oral sex करते हैं तो पहला पल ऐसा होगा जो आपको एक अजीब अहसास दे सकता है, क्योंकि यूज़ किए हुए lubricants और condoms की स्मैल ही आपको सबसे पहले Feel होगी।

2. Uff! वो Laziness


और उस सबके बाद आप बहुत lazy feel करती हैं। इतना कि कई बार तो फिर से dress up होने की हिम्मत नहीं बचती और हुए भी तो आधे-अधूरे कपड़े पहने जाते हैं!!

3. ये हमेशा Sexy नहीं होता


things-no-one-tells-you-about-sex-3सीधे कहें तो सेक्स हमेशा सेक्सी नहीं होता!! कई बार ये आपकी आदत हो जाता है तो कभी खुद को रिलैक्स करने का तरीका और कभी बस यूं ही उसके साथ बने रहने के लिए।

4. Positions!!


आप चाहे जिस भी सेक्स पोजिशन को लीड करें.. जैसे ये खुद टॉप पर रहना भी हो सकता है या ये back भी हो सकता है। आपके knees पर प्रेशर तो रहेगा, पर Cool इससे आपकी मसल्स मजबूत होने जा रही हैं ;)

5. ये Surprise भी मिल सकते हैं


आमतौर पर हर जगह dominate करने वाला person इस power play के दौरान पीछे रह सकता है, जबकि हमेशा शांत रहने वाली और शर्मीले स्वभाव की girl बेडरूम में tigress हो सकती है!!

8

6. ये सबके लिए नहीं है


सेक्स लाइफ अपने आप में पर्सनल है। फिर इसमें भी कुछ चीजें इतनी ज्यादा पर्सनल या कहें कि weird होती हैं कि आप किसी और के साथ discuss करने के बारे में सोच भी नहीं सकते सिवाय उस पर्सन के जिसके साथ आप Bed पर हैं।

7. ये orgasm का मामला है!


6कुछ लोगों को orgasm किसी खास position में ही Feel होता है और कुछ को सब कुछ कर लेने के बाद भी ये सुख नहीं मिल पाता। परेशान न हों ये Person To Person vary करता है। तो इसका सीक्रेट अपने पार्टनर के साथ खुद आपको ही ढूंढना होगा…

8. वो Embarrassing Sounds!


इसे positively लें। वाकई सेक्स उन embarrassing sounds से भरा होता है! अगर इस reality को accept करने के साथ आप इसमें involve होंगी तो इसे enjoy करने लगेंगी या ignore!

9. ये आपकी पसंद है


आप इसे बेड पर ही enjoy करना चाहती हैं, या chair और washroom आपकी choice है तो इसमें कोई भी दिक्कत नहीं है।

10. पार्टनर की पसंद


5हो सकता है आपका partner आपकी सोच से भी कहीं ज्यादा experimental हो, तो ये बेडरूम की बात है आप और वो आपस में तय करें!! आखिर knowledge बढ़ाने में दिक्कत कैसी!!

Gifs: tumblr.com

यह स्टोरी POPxo हिंदी के लिए Garima Singh ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: Bedroom में ये 9 चीजें कभी न करें!

यह भी पढ़ें : आपकी ज़िंदगी में Sex लाता है ये 10 बदलाव!
Published on Feb 05, 2016
Save
2
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question
Trending Now
Subscribe to POPxo Buzz
2