लड़के

लड़के नहीं चाहते लड़कियां नोटिस करें उनकी ये 7 बातें...Bed में!

Anonymous

Guest Contributor

आप लड़कियां ये सोचती होंगी कि लड़के सेक्स के सिवा कुछ और सोचते ही नहीं हैं, और आप सही होती हैं – 50%। लेकिन कई ऐसी random चीज़ें हैं, जो लड़के सेक्स के दौरान सोचते हैं। ऐसी चीजों के बारे में, जो वे उम्मीद करते हैं कि लड़कियां नोटिस न करें!


1. हमने शायद थोड़ी ढील दे दी


he says-1शायद कुछ टाइम वर्क आउट स्किप किया होगा, और पाँच बर्गर भी खा लिए...और Oops! जितना हम चाहते थे, हमारे abs उतने toned नहीं दिख रहे हैं। ये लड़कों को कभी याद नहीं आता है, लेकिन लड़की के साथ shirtless होने पर ये ही याद आता है!


2. हमने जो शॉवर लिया था उसे तो काफी समय हो गया


अब मान भी लीजिये: deos और पर्फ्यूम्स पूरा दिन नहीं चलते हैं। शाम का समय आ जाता है, और वो बॉडी की freshness और स्मेल को लेकर conscious हो जाते हैं।


3. हमारे नीचे के कुछ पार्ट्स funny लगते हैं


he says-3लेडिज के लिए ये बहुत बढ़िया है – सभी कुछ अच्छे से टक किया हुआ होता है। और लड़कियों के jiggly पार्ट्स लड़कों के मुक़ाबले बहुत ज़्यादा अच्छे और appealing लगते हैं। वो अपनी मर्दांगी पर गर्व महसूस करते हैं, लेकिन साथ ही अपने उन बिट्स को भी नहीं भुला पाते हैं...Shitt।


4. हमारी pleasure noises किसी दर्द की कराह की तरह लगती हैं


जब वो passion में डूबे होते हैं, तब जो आवाज़े निकालते हैं, वो grunt से मिलती-जुलती होती है – और वो ये अच्छे से जानते हैं। (इसलिए भी अधिकतर लड़के bed में वोकल होने की जगह चुप रहते हैं।


5. नीचे से सीधे हमारी नाक दिखती है


he says-5इसके लिए एक शब्द है: missionary. और आप हमारी तरफ ऊपर देख रही होती हैं। चाहे ये सुनने में जितना भी crazy लगे, लेकिन क्या आप हमें इस छोटी सी चीज़ के बारे में सोचने के लिए दोष दे सकती हैं?


6. जब हम थकने लगते हैं


वो बिल्कुल लास्ट करना चाहते हैं। लंबे समय तक। लेकिन सेक्स मुश्किल काम है, और अगर वो इसे काफी लंबे समय तक करते हैं, तब एक ऐसा पॉइंट आता है जब उनका दिमाग (और बॉडी के कुछ हिस्से) तो ये करना चाहता है, लेकिन हाथ और पैर साथ नहीं देते हैं। यकीन कीजिए, जब ऐसा होता है तब वो बहुत कोशिश करते हैं कि आपको पता न चले! (उनके लिए नोट: ज़्यादा स्ट्रेन्थ ट्रेनिंग करो)


7. इस वक़्त हम किसी भी चीज़ को हां कहने के लिए तैयार हैं


he says-7लेडिज, यकीन कीजिए, जब आपका हाथ या पैर (या फिर मुंह) उनके आस-पास होता है, तब उनका दिमाग काम करना बंद कर देता है। वो pleasure में डूब रहे होते हैं, तो आपके दिमाग में जो भी है, वो उससे agree करने को तैयार होते हैं। वो सिर्फ आशा कर सकते हैं कि आप इस बात का फायदा नहीं उठाएंगी! :)


Gifs: Giphy


यह स्टोरी Popxo हिंदी के लिए Manali Bhatnagar ने लिखी है।


यह भी पढ़ें: Bed पर उसका Mood बिगाड़ देती हैं आपकी ये 7 गलतियां!


यह भी पढ़ें: Bedroom में ये 9 चीजें कभी न करें!

Published on Feb 19, 2016
Save
2
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Trending Now
Subscribe to POPxo Buzz
2