मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें! | POPxo

मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें!

Riwa Singh

Writer, Hindi, POPxo

जी, एक बार फिर से प्यार का मौसम आया है और हम सब इसे जी भर के एंजॉय करना चाहते हैं। ऐसे में अगर हमारे पास हमारा हमसफर, हमारा Valentine न भी हो तो दिमाग में ख्याली पुलाव पकने लगते हैं कि वो ऐसा या वैसा होना चाहिए। तो Mr. Valentine! क्या चाहते हैं हम तुम में, यहां जान लो।



1. तुम थोड़े humorous हो


1, मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें! | POPxo, Valentineअगर भीड़ से अलग दिखना है तो कुछ तो खास होना ही चाहिए। और अगर तुम्हारा humor अच्छा है तो मुझे तुम्हारी कम्पनी हमेशा अच्छी लगेगी। फिर तो तुम एक्स्ट्रा स्वीट भी होगे न।

2. Maturity भी हो तुम में


2, मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें! | POPxo, Valentineऐसा नहीं कि मैं तुम से suggestion मांगने के लिए कुछ शेयर करूं और तुम बात समझे बिना तिल का ताड़ बना दो।

3. कोई comparison नहीं चलेगा


“तुम उसकी तरह dress-up हुआ करो। तुम्हारी उस फ्रेंड के communication skills कितने अच्छे हैं न, तुम भी develop करो..” ये सब नहीं चलेगा। मैं चाहती हूं कि तुम मुझे मेरी तरह accept करो। तुम्हारा प्यार पाने के लिए मुझे original से artificial न बनना पड़े।

4. हमारे बीच अच्छी understanding हो




4, मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें! | POPxo, Valentineरिश्ते को दूर तक निभाने के लिए तालमेल बहुत ज़रूरी है। अगर हम दोनों के बीच सही understanding ही नहीं है तो रिश्ते का कोई मतलब नहीं। ऐसे में वो बोझ बन जाता है।

5. Loyalty भी बनती है


5, मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें! | POPxo, Valentineये बात कैसे मिस की जा सकती है। तुम्हारा loyal होना कितना ज़रूरी है ये समझाने की बात नहीं है। हम दोनों जितने loyal होंगे, रिश्ता उतना ही गहरा होगा।

6. वक्त तो देना होगा


बिना वक्त दिए हम एक-दूसरे को समझ नहीं सकते और अगर रिश्ते को आगे तक ले जाना है तो बिना इग्नोर किए वक्त देना। मेरी बातों को कभी नज़रंदाज़ न करना।

7. बहस लम्बी न चले, तुम में आगे बढ़ने की आदत हो


7, मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें! | POPxo, Valentineमैं नहीं चाहती कि तुम एक बात को लेकर बैठ जाओ। उसी पुरानी बात पर बार-बार डिसकशन हमारा रिश्ता खराब कर सकता है। तो प्लीज़ तुम बातों को भुलाकर आगे बढ़ना।

8. मुझे खूब सारा प्यार करना




8, मैं चाहती हूं अपने 'Valentine' में ये 8 खास बातें! | POPxo, Valentineहर रिश्ते में अच्छी-बुरी बातें होती रहती हैं। पर इन सबके बावजूद तुम्हारा प्यार सिर्फ़ मेरे लिए हो। और वो इतना हो कि उस पर मैं सारे जहां कि खुशियां लुटा दूं।

gifs: tumblr.com, giphy.com

यह भी पढ़ें: लड़कों की ये 11 खूबियां बनाती हैं उन्हें Best boyfriend !

यह भी पढ़ें: Social Media पर दोस्ती? अब Date के लिए याद रखें ये 10 बातें
Published on Feb 09, 2016
Save
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question