8 Reasons हम क्यों नहीं रह सकते बेस्ट फ्रेंड्स के बिना  | POPxo

8 Reasons हम क्यों नहीं रह सकते बेस्ट फ्रेंड्स के बिना

Garima Singh

Guest Contributor

दोस्तों की भी कितनी categories होती हैं न आपकी लाइफ में! क्या कभी गौर किया है आपने इस बात पर...वो बचपन वाले फ्रेंड्स, वो college वाले friends फिर casual friends, Professional Buddies और सबसे खास और पास होते हैं Best friends! बेस्ट फ्रेंड्स सोचकर ही चेहरे पर एक भरोसेमंद मुस्कान तैर जाती है। आज हम Best friends से जुड़ी ऐसी बातें आपसे share कर रहे हैं जो आप जानती हैं पर बहुत दिनों से उन पर ध्यान नहीं दिया। यकीन करिए ये Soft Reminder आपको नई विश्वास से भर देगा...आखिर बात Best friend से जुड़ी है!!



1. पास न होकर भी उनके पास होने का अहसास


01, 8 Reasons हम क्यों नहीं रह सकते बेस्ट फ्रेंड्स के बिना  | POPxo, फ्रेंड्सबेस्टफ्रेंड अगर लंबे समय से Physically हमारे आस-पास न हों तो भी उसके आस-पास होने का अहसास हमेशा बना रहता है।

2. उसे कभी कुछ Explain नहीं करना पड़ता


अगर आपकी बेस्टफ्रेंड अब आपके ही आस-पास या एक ही शहर में नहीं रहती है, तो जाहिर है रोज बात करना या मिलना संभव नहीं है। कई बार ये Gap और भी लंबा हो सकता है। लेकिन जब भी आप उसे कोई बात बताती हैं तो वो सिर्फ आपकी दिक्कत समझना चाहती है और आपको Protect करना चाहती। आपसे explanation नहीं चाहती!

3. किसी से भी लड़ जाने को तैयार


3, 8 Reasons हम क्यों नहीं रह सकते बेस्ट फ्रेंड्स के बिना  | POPxo, फ्रेंड्सआपकी बेस्टफ्रेंड के सामने आपको कोई कुछ बोलकर तो देखे...वो आपके लिए किसी से भी लड़ जाने के लिए तैयार रहती है। उसका सीधा सा फंडा होता है अभी इसे बताते हैं...बाद में जो होगा देख लिया जाएगा।



4. Distance का सवाल ही नहीं


आप उससे बिना बताए कोई प्लान बनाती हैं, कहीं घूम आती हैं अपने casual friends के साथ, उसे बुरा नहीं लगता। वो आपको खुश देखकर खुश होती है। ऐसी किसी बात या Communication Gap से आप दोनों के बीच distance create नहीं होता।

5. कोई Insecurity नहीं


5, 8 Reasons हम क्यों नहीं रह सकते बेस्ट फ्रेंड्स के बिना  | POPxo, फ्रेंड्सकई साल दूसरे शहर या देश में रहने के बाद जब आप उस bestfriend से मिलती हैं तो feel ही नहीं होता कि आप दूसरे इतने समय बाद मिल रही हैं। ...और बेहद surprising feel करते हुए आप ऐसा बोल भी देती हैं, अरे यार लग ही नहीं रहा हम लंबे वक्त बाद मिल रहे है!!!

6. आपका Birthday उसके लिए Festival सरीखा होता है


वो कई दिन पहले से प्लानिंग करने लगती/लगता है कि आपके Birthday पर क्या और कैसे करना है। आप लोग कहां घूमने जा रहे हैं, केक कौन-सा होगा और इससे भी ज्यादा कि उसे कौन से गाने पर डांस करना है...लिस्ट और भी लंबी हो सकती है।

7. हर Formalities से दूर




कुछ लोग थोड़े अलग होते हैं, जैसे वो आपको Birthday, New year या कोई और festival भी wish नहीं करते! पर हमेशा हर खुशी और दुख के पल में एक sound piller की तरह आपके साथ खड़े होते हैं। ये सारी खूबियां आपके Best Friend में भी हो सकती हैं...मतलब हो सकता है आपकी Best friend इन सब formalities को नहीं भी करती हो! उसका फंडा हो सकता है कि मैं हर दिन तुम्हारे लिए इतनी ही खुशियों की दुआ करती हूं।

8. खास रिश्तेदार


8, 8 Reasons हम क्यों नहीं रह सकते बेस्ट फ्रेंड्स के बिना  | POPxo, फ्रेंड्सफ्रेंड्स आप अपने Best-Friend को हमेशा प्यार देती रहें और उनका प्यार पाती रहें। क्योंकि Bestfriends हमारे वो रिश्तेदार होते हैं, जिनसे हमारा कोई Blood relation नहीं होता लेकिन कई बार वो रिश्तेदारों से ज्यादा important होते हैं!

Gifs: Giphy

यह भी पढ़ें: ये 14 ख्याल आते हैं आपके मन में जब होती है सहेली की शादी

यह भी पढ़ें: आपकी सब Friends की शादी हो रही है? ये 15 बातें हैं आपके लिए

 
Published on Feb 19, 2016
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question