ये 9 बातें कहती हैं कि आप जैसी Cool Girlfriend उसे नहीं मिलेगी! | POPxo

ये 9 बातें कहती हैं कि आप जैसी Cool Girlfriend उसे नहीं मिलेगी!

POPxo Team

POPxo Team

Ladies, आपको लगता है कि आप बेहद chill गर्ल हैं। खासकर बतौर girlfriend! जबकि आपको अपने partner से अक्सर ही कुछ और सुनने को मिलता है, मतलब इसके जस्ट opposite! तो हम आपका ध्यान आपकी ही उन 9 खूबियों पर दिलाना चाहतें हैं, जिनके जरिए आप अपने loved one को बता सकती हैं कि आप जैसी Girlfriend उसे कोई और नहीं मिलेगी!

1. आप Situation संभालना जानती हैं


आपको पता है कि जब last moment पर प्लान चेंज हो रहा हो तो बिना किसी का mood बिगड़े चीजों को कैसे संभाला जाता है। जब last moment पर उसका कोई जरूरी काम आ जाता है और उसे प्लान cancel करना होता है। आप Disappoint तो जरूर होती हैं लेकिन ज़ाहिर नहीं होने देतीं हमेशा scene create करने से बचती हैं।

2. उसके दोस्तों के साथ Hangout में आपको दिक्कत नहीं


girlfriend 2, ये 9 बातें कहती हैं कि आप जैसी Cool Girlfriend उसे नहीं मिलेगी! | POPxo, Girlfriendआप उसके दोस्तों के साथ hangout को उतना ही enjoy करती हैं जितना कि अपने दोस्तों के साथ। उस situation में भी जब आपको उसका कोई दोस्त पसंद न भी हो। आप अपनी तरफ से चीजों को normal करने की पूरी कोशिश करती हैं, और जब-तब उसके दोस्तों के साथ बाहर जा सकती हैं।

3. आप हर समय उसकी जासूसी नहीं करतीं


वो कब कहां और किसके साथ है, जैसी बातें जानने के लिए आप हर समय उतावली नहीं रहतीं। आप बार-बार उसे फोन करके silly questions और query नहीं करतीं। Normal बातचीत के दौरान आप केवल उसके दिन के बारे में पूछती हैं, आपको हर पल की Detail नहीं चाहिए होती।

4. वो किसी और गर्ल के साथ बाहर गया है


अपने काम के सिलसिले में वो अक्सर अपनी female colleague के साथ अक्सर बाहर जाता है, तो आपको दिक्कत नहीं होती। उसका किसी खूबसूरत महिला की तारीफ करना आपको बुरा नहीं लगता...One must appreciate beauty! Why not, Right?

5. आप हर छोटी बड़ी बात को पकड़कर नहीं बैठ जातीं


girlfriend 4, ये 9 बातें कहती हैं कि आप जैसी Cool Girlfriend उसे नहीं मिलेगी! | POPxo, Girlfriendहर किसी के साथ कोई न कोई चीज होती रहती हैं, कुछ तो ऐसा घट ही जाता है जो आपको पसंद नहीं होता, लेकिन आप हर बात को issue नहीं बनातीं और let it go के फंडे को follow करती हैं। क्योंकि आप जानती हैं कि कुछ मुद्दों पर आप दोनों कभी सहमत नहीं हो सकते, तो arguing का कोई मतलब नहीं है।

6. Ego Battle में नहीं पड़तीं आप


आप फ्री हैं और उसने कहीं ऐसी जगह जाकर enjoy करने का प्लान बना लिया है, जहां जाना आपको बेहद पसंद है। ऐसे में आप बस चलने को तैयार हो जाती हैं, तब भी जब आपको दूसरे जरूरी काम कैंसिल करने पड़ें। आप इस बात को ego पर नहीं लेतीं कि प्लान बनाने से पहले आपसे discus क्यों नहीं किया गया।

7. आप इस बात की भी परवाह नहीं करतीं


tumblr 2, ये 9 बातें कहती हैं कि आप जैसी Cool Girlfriend उसे नहीं मिलेगी! | POPxo, Girlfriendवो आपको अपने हर प्लान में शामिल न करे, तब भी आप इसे issue नहीं बनातीं। आपका logic है कि अगर जरूरी होता तो बिना कहे ही वो आपको शामिल करता। आप उसकी पसंद और आज़ादी का पूरा ध्यान रखती हैं। आप उसके Me Time में दखल नहीं देतीं। भले ही आपको एक पल के लिए ही सही उसका ऐसा करना बुरा लगा हो, लेकिन आप उस पर कभी जाहिर नहीं होने देतीं।

8. उसकी Ex से Hate क्यों?


वो अपनी Ex के साथ फिर से touch में है, बतौर Girlfriend नहीं केवल बतौर फ्रेंड। जाहिर आप इस बात से बहुत excited तो नहीं ही हैं, लेकिन आपको उसकी Ex से Hate नहीं है। आपका Reaction होता है-मैं Excited नहीं हूं, But Okay !

9. ये ख्याल तो कभी आपके मन में आता ही नहीं है


girl, ये 9 बातें कहती हैं कि आप जैसी Cool Girlfriend उसे नहीं मिलेगी! | POPxo, Girlfriendआप कभी उसका Phone चैक करना नहीं चाहतीं। आप कभी नहीं सोचती कि उसकी WhatsApp चैट के बारे में आपको पता होना चाहिए, कि वो कब और कहां Busy होता है। ...और वो इसी बात को लेकर अक्सर सोच में पड़ जाता है कि आखिर आप इतनी Cool कैसे हैं? ये बात और है कि कभी-कभी ही सही आपको भी बुरा तो जरूर लगता है! Chill Baby! ये Human Nature है।

Gifs: tumblr.com

यह स्टोरी Popxo के लिए Garima Singh  ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: क्या आप भी कर रही हैं अपनी रिलेशनशिप में ये गलतियां?

यह भी पढ़ें: शादी के बाद: ये 6 बातें बना सकती हैं आपको बेस्ट भाभी!!
Published on Feb 16, 2016
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question