सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo

सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल!

Riwa Singh

Writer, Hindi, POPxo

Bedroom किसी भी इंसान का सबसे पर्सनल स्पेस होता है। हो भी क्यों न.. सारे हसीन हादसे यहीं तो होते हैं। यहां आप दोनों करीब, थोड़ा और करीब आते हैं और फिर शुरू होते हैं सिलसिले। लेकिन कैसा रहे अगर आप अपने ये intimate moments अपने बेडरुम से निकलकर कहीं और ट्राय करें?! आज हम आपको बता रहे हैं bedroom के अलावा वो दूसरी जगहें जहां आप सेक्स कर सकते हैं। Naughty time! ;)



1. Shower के नीचे


1, सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo, Bedroomआप और वो, दोनों पानी की बौछारों में.. गीले बदन के साथ सब खुद-ब-खुद रोमांटिक हो जाता है। है न?

2. किचन में


सोचिए, आप किचन में काम कर रही हैं और वो पीछे से आकर आपको बाहों में भर ले, कितना अच्छा लगता है न। पर इसके आगे भी बहुत कुछ हो सकता है Sweetheart! आप स्लैब पर बैठ जाएं तो बात बन जाएगी।

3. कार में


3, सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo, Bedroomये तो आप ने बहुत सारे novels में भी पढ़ा होगा। कार के शीशे पर अगर ब्लैक फिल्म लगी हो तो काम और भी आसान हो जाता है।

4. बालकनी में




अब यहां कैसे होगा ये भी बताना पड़ेगा क्या? इमरान हाशमी की मूवीज़ देखो यार। बहुत ज्ञान बढ़ेगा।

5. बारिश में


5, सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo, Bedroomटिप-टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई.. मन जब सावन में प्यासा हो तो बारिश में सेक्स सबसे मज़ेदार हो जाता है।

6. गार्डन में


6, सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo, Bedroomपुरानी फिल्मों के सरसों के खेत अब हमारे गार्डन में सिमट गए हैं। तो क्यों न हरियाली के बीचों बीच मन भी हरा किया जाए।

7. सोफे पर


हालांकि ये कोई नया आइडिया नहीं है, पर अगर बेस ज्यादा cozy हो और स्पेस की कमी हो तो नज़दीकियां बढ़ जाती हैं। सबकुछ और भी रोमांटिक हो जाता हो। सोफ़े पर वो लेटा हो और आप उसके ऊपर..कोई एक्स्ट्रा स्पेस न हो, सोचिए कितना अच्छा लगेगा।

8. लिफ्ट में


हम ये नहीं कह रहे हैं कि आप पब्लिक स्पेस के लिफ्ट में ऐसा करें। हम में से बहुत लोगों के घरों में पर्सनल लिफ्ट भी होता है। जब आप दोनों लिफ्ट में अकेले हों तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। ;)

9. टेबल पर




यहां टेबल का मतलब है डाइनिंग टेबल। अब आपको उसकी हाइट का अंदाज़ा तो हो ही गया होगा। तो क्या करना है समझ गई न!

10. Easy-chair पर


10, सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo, Bedroomये तरीका खास कर उन लड़कियों के लिए बेहतर है जिन्हें नॉर्मल सेक्स में बहुत दर्द होता है। पर इसमें आपको active partner बनना होगा क्योंकि वो बैठा होगा कुर्सी पर।

11. छत पर


Three Mistakes of my Life अगर आप ने पढ़ी है तो हमें ज्यादा कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है। खुले आसमान के नीचे सेक्स का मज़ा लें। हां, ध्यान रहे कि पड़ोसियों की नज़र आप पर न पड़े।

12. होटल में


अगर आपका Guy आपके बेडरुम में नहीं आ सकता तो आप लोग होटल के कमरे को अपना बेडरूम तो बना सकते हैं न। बाकि आप खुद समझदार हैं। :-P

13. स्वीमिंग पूल/ beach पर


वैसे भी स्वीमिंग सूट में आप अपने सबसे हॉट पोज़ में होती हैं और अगर सबकुछ पानी के अंदर ही हो जाए तो? क्या बुराई है।

14. ट्रेन में




14, सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo, Bedroomये तभी possible है जब आप 1st class कोच में हो और आपके कम्पार्टमेंट में कोई और न हो। Complete privacy!

15. बाथ टब में


फिल्मों में बाथ टब में नहाना कितना खूबसूरत और सेक्सी लगता है न। एक स्टेप आगे बढ़ें तो यहां क्या नहीं हो सकता।

16. नाव में या cruise में


स्पेशियली तब जब आप दोनों किसी स्पेशल ट्रिप पर हों। समुंदर के बीचों-बीच, चांदनी रात में आप और वो। Wow!

17. जंगल की झाड़ियों में


17, सिर्फ Bedroom नहीं - 17 और जगह जहां Enjoy कर सकते हैं वो पल! | POPxo, Bedroomअगर uneasy zone में कुछ experiment किया जाए तो उसका मज़ा दोगुना हो जाता है। वैसे लाइफ़ में एक बार ये भी ट्राय करना तो बनता है।
Have a happy sex! :)

Gifs: tumblr.com

यह भी पढ़ें: अपनी Sexual Health के बारे में क्या आप जानती हैं ये 8 बातें?

यह भी पढ़ें: Bedroom में ये 9 चीजें कभी न करें!
Published on Feb 11, 2016
Save
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question