Search page
Open menu

कैसे बताएं उसे कि आपका दिल धड़कता है 'उसके' लिए!

क्या आप उनकी यादों में अपनी नींद, भूख, प्यास सब गवां बैठी हैं? और उन्हें इस बात की भनक तक नहीं है?.. क्योंकि आप इस इंतज़ार में हैं कि वो ख़ुद सामने से आकर आपको अपने दिल की बात कहे शायद आपको लगता है कि आप लड़की होकर यह बात उनसे कहेंगी तो लोग क्या कहेंगे, और वो ख़ुद क्या सोचेगा? लेकिन मैडम आप आज के ज़माने की लड़की हैं, जो हर तरह से अपनी बात सामने वाले तक पहुंचाना जानती हैं। फ़िर प्यार के मामले में इतना सोचना क्यों? हिम्मत दिखाइये और अपना इज़हार-ए-इश्क़ कीजिये और यकीन मानिये आपकी यह इज़हार-ए-मोहब्बत का जज़्बा देखकर वो ख़ुद अपना दिल आपके कदमों में रख देंगा। बाकी उन्हें ये बताना कैसे है..इसमें हम मदद कर देते हैं-

1. दोस्ती से हो शुरूआत


express love-1दोस्ती से कीजिये शुरुआत, जी हाँ किसी भी रिश्ते की नींव तो दोस्ती होती है न? तो मिला लीजिये उनसे दोस्ती का हाथ क्योंकि यही तरीक़ा आपको पहुँचायेगा सीधा उनके दिल तकI

2. मुस्कान में है जादू


express love-2एक प्यारी सी स्माइल से अच्छी शुरुआत तो कुछ हो ही नहीं सकती, इसलिए make sure कि next time आप से जब भी उनका आमना-सामना होगा तो आप अपनी lovely सी smile उनको ज़रूर देंगी।

3. नाम में है बहुत कुछ


express love-3यूँ तो Shakespeare ने कहा है कि नाम में क्या रखा है लेकिन इस मामले में यह फॉर्मूला काम नहीं करने वाला! इसलिए अब से हर बार उन्हें पूरे confidence के साथ उनके नाम से ही पुकारें जिससे उन्हें यह एहसास जल्द ही हो जाये कि कैसे उनका नाम लेते ही आपका चेहरा एक दम रोशन हो जाता है।

4. ऐसे जुड़ेंगे दिल के तार


express love-4फ़ोन के तारों से जोड़ लीजिये दिल के तार...दोस्ती हो गई है तो अब जल्दी से फोन नंबर एक्सचेंज कर लीजिए और ज़रा Hi, Hello से chats का सिलसिला भी शुरू कर दीजिये, क्योंकि अबसे आपके हर message की vibration उनके दिल को झकझोरने का काम ज़रूर करेगी।

5. थोड़ी तारीफ भी है जरूरी


उनके जोक्स पर खुल कर खिलखिलाइये, उनके sense of humor की दाद दीजिये। साथ ही उनके style को complements भी ज़रूर कीजिये.. इससे उन्हें पल भर में आपके दिल में चल रही हलचलों का हाल मालूम पड़ जायेगा।

6. एक रास्ता पेट से भी है


express love-6एक दोस्त होने के नाते उनकी पसंद ना पसंद की ख़बर तो आपको लग ही गई होगी, तो ज़रा उनके लिये उनकी कोई सबसे favorite dish बनाइये! और यह तो आप जानती ही होंगी न कि मर्दो के दिल का रास्ता सीधा उनके पेट से होकर गुज़रता है!

7. नज़रें मिली, दिल धड़का


आँखों ही आँखों में जी भर के इशारे कीजिये बस ज़रा नज़रे मिलाइये और दूसरे ही पल नज़रे झुकाइये, यह समझ लीजिये कि यह नज़रों का खेल आपके लिये जादू की छड़ी का काम करेगा और वो दिन दूर नहीं जब आपकी नज़रें उनका दिल चीरते हुये उन्हें आपके दिल का सारा हाल पहुँचा देंगी।

8. जादू की एक झप्पी


express love-8जादू की झप्पी का magic चलाइये और अब से हर बार उन्हें bye कहने से पहले एक tight hug से अलविदा दीजिये! फिर देखिये क्या बात बनती है।

9. सजना है सजना के लिए


उनकी पसंद की dress में संवरिये और हाँ याद रखिये आप जो भी carry करने वाली हैं, उसमें आप पूरी तरह से comfortable होनी चाहिये साथ ही उसमें आपका आत्मविश्वास भी झलके। इससे उनकी नज़र एक पल के लिये भी आपसे हट नहीं पायेगी।

10. अब है climax का समय


express love-10और अब जब इतनी मेहनत कर ही चुकीं हैं तो और वक़्त गवाएं बिना, उनका हाथ अपने हाथों में थाम कर, आँखों में आँखे डालकर अब बस अपने दिल की बात ज़ुबान तक ले आइये। और देखियेगा कैसे अगले ही पल वो खुद आपसे अपने दिल का हाल बयान कर देंगे।  All the best girl!!

Gifs: Giphy

यह भी पढ़ें: First Date? आपकी सारी नर्वसनेस दूर करेंगे ये 13 टिप्स

यह भी पढ़ें: लड़कों की ये 11 खूबियां बनाती हैं उन्हें Best boyfriend !
Published on Feb 23, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!