अपने पार्टनर की खुशी के लिए ओरल सेक्स में रखें इन 10 बातों का ख्याल | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Sex
अपने पार्टनर की खुशी के लिए ओरल सेक्स में रखें इन 10 बातों का ख्याल

अपने पार्टनर की खुशी के लिए ओरल सेक्स में रखें इन 10 बातों का ख्याल

हर लड़के में सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स की चाहत होती है। ये लड़कों के लिए दुनिया की 10 सबसे एक्साइटिंग चीजों में से एक है! ये बात आपको जानना बहुत जरूरी है क्योंकि आप अपनी सेक्सुअल लाइफ में अपने पार्टनर के साथ उन इंटिमेट मोमेंट्स को और खास बनाने के मामले में पीछे नहीं रहना चाहती होंगी। हम लेकर आए हैं ओरल सेक्स  से रिलेटेड कुछ खास सीक्रेट्स जो आपको आपका पार्टनर बता नहीं पाता। अगर आपको इसके बारे में नहीं पता और आप सोच रही हैं कि ये ओरल सेक्स आखिर है क्या बला, तो आपको यह टिप्स जानने की बहुत ज़रूरत है!

ओरल सेक्स टिप 1. दुनिया की सबसे अच्छी चीज़

going-down-on-a-guy-1कोई ऐसा लड़का नहीं होगा जिसे ब्लो जॉब पसंद न हो। हमने तो आजतक किसी ऐसे को नहीं देखा जो यह पसंद न करता हो !

ओरल सेक्स टिप 2. ज़बरदस्ती करना उन्हें पसंद नहीं

उन्हें चाहे यह कितना भी पसंद क्यों न हो लेकिन आपकी कम्फर्टेबिलिटी ही ओरल सेक्स को और ज्यादा खास बना सकती है। आपका पार्टनर कभी नहीं चाहेगा कि आप ज़बरदस्ती या बेमन से सब कुछ करें।

ओरल सेक्स टिप 3. यह बहुत नजदीकी का मामला है

ओरल सेक्स करते वक़्त आपके बीच नजदीकियां और उसका आप पर विश्वास और बढ़ जाता हैं। :P आख़िर उनका सबसे सेंसिटिव पार्टआपके दांतों के बीच है!

ओरल सेक्स टिप 4. उनकी तरफ़ देख कर करो

going-down-on-a-guy-4आपका उन्हें ओरल सेक्स देना ही उन्हें एक नये लेवल पर लेकर जाता है लेकिन फिर भी आपका पार्टनर चाहेगा कि आप ओरल सेक्स करते वक़्त आई कांटेक्ट बनायें जिससे वो पल और रोमांटिक बन जाये। इस वक्त आपका चेहरा देखना उन्हें अच्छा लगता है।

ओरल सेक्स टिप 5. करो लेकिन प्यार से

आपको एक्साइटमेंट के बीच थोड़ी सावधानी बरतने की भी जरूरत है। आपके दांतों की थोड़ी भी खरोंच ओरल सेक्स के समय आपके पार्टनर को भारी दर्द दे सकती है।

ओरल सेक्स टिप 6. हाथों का भी करें इस्तेमाल

ओरल सेक्स के दौरान कभी कभी आप हाथों से भी कमाल कर सकती हैं। आप एक बार तय तो करें, आपका पार्टनर चौंक जायेगा।

ओरल सेक्स टिप 7. डीप थ्रोटिंग इतनी भी जरूरी नहीं

going-down-on-a-guy-7जरूरी नहीं कि आप ब्लो जॉब के दौरान डीप थ्रॉटिंग यानि जब आप पार्टनर का पूरा पेनिस मुंह के अंदर लेते हैं, करें। बेशक, डीप थ्रॉटिंग आपके पार्टनर को एक अलग एहसास देगी लेकिन सबसे जरूरी पार्ट तो ‘हेड’ ही होता है..... समझ रहे हैं न हम क्या कहना चाह रहे हैं!!

ओरल सेक्स टिप 8. ज़ुबान की ताकत

ओरल सेक्स के समय आप अपने ज़ुबान का इस्तेमाल करके देखें और आपका पार्टनर आपके प्यार में क्रेजी हो जाएगा !

ओरल सेक्स टिप 9. स्पिट या स्वालो: आपकी मर्ज़ी

वैसे तो लड़के दूसरा ऑप्शन चाहेंगे आपसे, लेकिन आप वहीं करें जो आपको अच्छा फील कराए।

ओरल सेक्स टिप 10. सरप्राइज दें अपने पार्टनर को

going-down-on-a-guy-10वैसे तो लड़के इसके लिए बोल देते हैं लेकिन उन्हें अच्छा लगता है जब ये अपने आप हो। तो आप दें अपने पार्टनर को यह सेक्सी सा सरप्राइज जो बना सकता है उसका दिन या फिर पूरा हफ्ता भी  :D .... !!! Images: Shutterstock, Tumblr यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए रुचि रॉय ने लिखी है। यह भी पढ़ें: Regular Sex से ही पता चलते हैं ये 17 Facts! यह भी पढ़ें: जानें Sex से जुड़े अपने सभी सवालों के जवाब  
Published on Feb 10, 2016
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed