Search page
About
Open menu

उसके साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहती हैं? ये 9 बातें हैं आपके लिए!

आप ज्यादा से ज्यादा वक्त उसके साथ बिताना चाहती हैं , लेकिन आपकी Busy Life और Daily Chores के बीच आप उतना वक्त उसे नहीं दे पाती हैं, जितना आप देना चाहती हैं। ऐसे में कुछ उदास होना Natural हैं! लेकिन आपको इस उदासी की कोई जरूरत नहीं, हम आपके लिए लाए हैं कुछ Easy Tricks जिन्हें Follow कर आप और वो ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ रह सकते हैं…

1. साथ-साथ Office जाना


2अगर आप दोनों Working हैं तो कोशिश कीजिए कि एक ही कार से Office जाएं। आप उसे Drop करें या वो आपको। फिर भले ही दोनों के Office में काफी दूरी क्यों न हो।

2. सही Management


हो सकता है कि आप दोनों का सुबह में साथ ऑफिस जाना संभव न हो, अगर ऐसा है तो लौटते वक्त जरूर साथ आएं। इस दौरान जो वक्त आप कार में एक-दूसरे के साथ बैठकर बिताएंगे। वो Magically आप दोनों का “Our-Time” होगा।

3. Hobby Class!


अपनी Professional और Personal जिम्मेदारियों के बीच हम जिसे सबसे पहले भुलाते हैं, वह हैं हमारी Hobbies. इसलिए जैसे Possible हो मैनेज करें और साथ में कोई हॉबी क्लास Join करें। अगर Daily इस क्लास के लिए वक्त निकालना संभव न हो तो आप Weekend पर जा सकते हैं।

4. आप भी कंपनी दें


1India/Australia का क्रिकेट मैच चल रहा है और आपका Partner उसे Enjoy कर रहा है...पर आप नहीं देख रहीं क्योंकि Cricket आपको पसंद नहीं। ऐसा बिल्कुल न करें। उसे Join कीजिए। खेल के Rule-Regulation पूछिए। आप दिलचस्पी दिखाएंगी तो उसे आप में ही अपना Buddy भी मिल जाएगा। फिर वो मैच देखने के लिए दोस्तों के घर जाने या उन्हें घर बुलाने की Planning न के बराबर करेगा।

5. फिटनेस साथ-साथ


Office की Long Sitting और फिर घंटों Driving और जाम में फंसे रहना! लगातार बैठे रहने से Body Stamina खोने लगती है। इसलिए आप दोनों साथ में जिम जॉइन कर सकते हैं।

6. Walk या Running


जिम के नाम से ही आपको बोरियत होती है। तो इसमें कुछ नया नहीं है...Really! आपके जैसे बहुत लोग हैं जो खुले आसमान के नीचे वक्त बिताना पसंद करते हैं। तो रनिंग या वॉक आपको रिचार्ज करने का काम करेगी। साथ में वॉक करना आपकी Bonding को मजबूत करता है। कई बातों पर साथ में हंसने-मुस्कुराने का वक्त देता है।

7. बस यूं ही


5किसी भी Weekend पर आप उसके साथ Short-Trip प्लान करें। बस यूं ही निकल जाएं, साथ में वक्त बिताने के लिए।

8. कम से कम एक बार ज़रूर


अगर आप दोनों की Office Timing अलग है या किसी भी दूसरी वजह से आप साथ में Break-Fast नहीं कर पाते तो Dinner ज़रूर साथ में करें।

9. उसके हाथ का तड़का


3कभी Weekend या किसी Occasion पर उसके साथ कुकिंग करें। चाहें तो सिर्फ उसके हाथ के बने खाने की फरमाइश करें, फिर देखिए अपने मिस्टर परफेक्ट को मिस्टर शेफ बनते हुए। हां, इस दौरान किचन में उसका साथ देने के लिए हर पल मौजूद रहें।

Gifs:Tumblr.com

यह भी पढ़ें: सगाई के बाद ये 15 बदलाव आते हैं आपकी लाइफ़ में

यह भी पढ़ें: शादी!! वो भी सर्दियों में? अब आएगा इन 9 चीज़ों का मज़ा!!
Published on Jan 29, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!