ये 8 बातें लोग सोचते हैं अगर आप नहीं पहनती हैं Western Dresses | POPxo
Home  >  Lifestyle
ये 8 बातें लोग सोचते हैं अगर आप नहीं पहनती हैं Western Dresses

ये 8 बातें लोग सोचते हैं अगर आप नहीं पहनती हैं Western Dresses

वैसे तो किसी के कपड़े पहनने का ढंग उसे define नहीं करता। लेकिन कई बार लोग किसी का ड्रेसिंग सेंस देखकर ही उसके बारे में राय बना लेते हैं। सूट पहना है तो सीधी है, शार्ट स्कर्ट पहना है तो तेज है...वगैरह-वगैरह! ड्रेसेज़ को लेकर कई तरह के भ्रम भी हमें जकड़े हुए हैं जिसे हम accept करते हैं और ड्रेस के अनुसार कैरेक्टर सर्टिफिकेट देना तो कई लोगों की आदत होती है। तो आज हम बता रहे हैं वो बातें जो western dresses न पहनने वाली लड़कियों के बारे में कही जाती हैं।

1. बहुत introvert है!

मतलब शालीन और शर्मिली है। और ये remark वो लोग भी दे देते हैं जिन्होंने उस लड़की से कभी बात नहीं की। बल्कि सिर्फ़ दूर से देखकर ही यह राय बना ली जाती है।
1

2. सीधी-सादी लड़की है..

और ऐसे remark देने वाले लोग कपड़ों में ही सारी सादगी ढूंढ लेते हैं। क्योेंकि इन्हें western dresses में ही सारी बुराइयां नज़र आती हैं।

3. अरे! वो तो बिल्कुल बहनजी-टाइप है।

अगर आपके सामने कोई ये शब्द बोले तो उससे पूछें कि वो ‘बहनजी’ को कैसे define करते हैं? बहनजी मतलब होता क्या है? वो लोग कितने intellectual हैं इसका अंदाज़ा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो कपड़े के आधार पर मॉडर्निटी डिसाइड करते हैं। 3

4. बजट ज्यादा नहीं होगा

क्योंकि अगर उसका बजट अच्छा खासा होता तो वेस्टर्न कपड़े पहनती, है न? साहब! ज़रा इंडियन ड्रेसेज़ का प्राइस भी मार्केट में पता करें। 4

5. उसका तो कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं होगा!

मतलब वो साधी-सादी और बेचारी टाइप है तो उसका कोई बॉयफ्रेंड कैसे होगा? तो क्या आपका मतलब ये है कि लड़के सिर्फ़ ड्रेस के पीछे भागते हैं? फिर तो बेहतर होगा कि वो मॉल से ही शादी कर लें। Huh! 5

6. मुझे नहीं लगता वो ड्रिंक करती होगी!

आपके लगने-न-लगने से क्या होता है? अगर वो ड्रिंक करती होगी तो करेगी नहीं करती होगी तो नहीं करेगी। अब कपड़े से ये पता लगाना तो सच में जादू है!
6

7. वो तो पूरी Dad’s princess होगी..

अपने पापा की प्रिसेंस तो हर लड़की होती है...इससे जीन्स, स्कर्ट, साड़ी, सूट का कोई वास्ता नहीं होता 7

8. उसकी फैमिली बहुत strict है यार..

क्योंकि वो हमेशा सूट में ही रहती है?? इंडियन ड्रेसेज़ हमेशा थोपे नहीं जाते, लोग खुद भी पसंद करते हैं.. पर ये तुम नहीं समझोगे। 8 GIFs: tumblr.com यहां पढ़ें: इन 6 Situation में लोग Assume करते हैं कि Driver ‘Lady’ होगी यहां पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में सफर करती हैं? ये 10 बातें आपको हंसा देंगी!
Published on Jan 22, 2016
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed