#MyStory: Birthday पर उसका मैसेज पढ़ते ही मेरे होश उड़ गए | POPxo

#MyStory: Birthday पर उसका मैसेज पढ़ते ही मेरे होश उड़ गए

Anonymous

Guest Contributor

28th सितम्बर और मेरा 25th birthday, इससे पहले मैं किसी चीज़ के लिए कभी इतनी excited नहीं हुई, फाइनली मेरे पैरेंट्स ने मुझे और मेरे बॉयफ्रेंड को वीकेंड ट्रिप पर जाने के लिए परमिशन दे दी। मैंने इसके लिए जुलाई से ही प्लानिंग शुरु कर दी थी और अगस्त पहाड़ जैसा हो गया था जिसे काटना मुश्किल हो गया था।

ख़ैर, फाइनली सितम्बर आ ही गया और हमारे वीकेंड ट्रिप से एक हफ्ते पहले मेरा बॉयफ्रेंड मुझे डिनर पर ले गया। मैं काम के बाद उससे मिली और हमने साथ में बहुत अच्छा टाइम स्पेंड किया। कितना अच्छा लग रहा था सब कुछ। डिनर के बाद उसने मेरा हाथ पकड़ा और कहा, “ Sweetheart! I’m really sorry पर काम की वजह से मुझे ऑफ़ नहीं मिल रहा है इसलिए मैं तुम्हारे साथ लोनावला नहीं जा पाऊंगा।”

“क्या?”, मैंने मायूसी से कहा, उस वक्त मैं इतनी हर्ट हो चुकी थी जिसकी कोई भरपाई नहीं थी। हम लोग वापस घर आ रहे थे और वो long drive बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही थी। उसके काम की वजह से उसे मुंबई से बाहर जाना था इसलिए हम मुंबई में भी मेरा बर्थ डे नहीं सेलेब्रेट कर सकते थे। कुछ दिनों तक मैं ऐसे ही उदास रही और अपनी फ्रेंड्स से ये शेयर किया। उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ ये प्लान बना सकती हूं, मेरी फ्रेंड्स में से एक का घर भी वहां था। अब मेरा मूड थोड़ा ठीक हुआ, मुझे लगा कि ये चांस मिस नहीं करना चाहिए after-all ये मेरा 25th birthday था और मैं इसे spoil नहीं करना चाहती थी।

लोनावला के लिए निकलने से पहले मैं उसे गुड बाय कहने गयी, मुझे पता था कि उसकी कोई गलती नहीं थी। वो काम की वजह से फंसा हुआ था इसलिए मुझे उससे कोई शिकायत नहीं थी, बस थोड़ा बुरा लग रहा था। पर उसका रिएक्शन उतना उदासी भरा नहीं था।

मैं और मेरी सब दोस्त लम्बी ड्राइव के बाद अपने डेस्टीनेशन पर पहुंचे और फिर चेंज कर के जल्दी ही सो गये। अगली सुबह हम लोग वाइन और स्नैक्स लाने गये ताकि फुल-टू मस्ती कर सकें और मैसेजेज़ का सिलसिला रात से ही शुरू हो चुका था। हम लोगों ने खूब ड्रिंक किया और गेम्स खेले, मेरा बर्थ डे अब बेहद करीब था। रात हो चुकी थी और मैं उसे मिस कर रही थी। मेरे आने के बाद से उसने मुझे कोई कॉन्टैक्ट नहीं किया था। मिडनाइट से पहले मैंने सोचा फोन साथ में ही रखूं क्योंकि अब सबकी calls आएंगी। अब मैंने देखा कि उसका मैसेज आया हुआ था - “मुझे तुमसे कुछ बात करनी है।” मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था, मैंने सीधे पूछ लिया, “क्या हुआ?”

we-need-to-talk, #MyStory: Birthday पर उसका मैसेज पढ़ते ही मेरे होश उड़ गए | POPxo, मैसेज

मैं वापस पार्टी में चली गयी लेकिन दिमाग वहीं लगा हुआ था। उसका दोबारा मैसेज आया, “मुझे नहीं लगता कि मैं तुम्हारा बॉयफ्रेंड बना रह पाऊंगा।” अब मैं बिल्कुल shocked होकर फोन ही देखती रह गयी थी।

जैसे ही मैंने ऊपर देखा वो दरवाज़े से अंदर आया और उसने घुटनों पर बैठकर मुझे प्रपोज़ किया, “ क्योंकि मैं तुम्हारा हस्बैंड होना चाहता हूं। मुझसे शादी करोगी?”

मैंने पहले उसे खूब मारा क्योंकि उसने मुझे लाइफ का सबसे बड़ा shock दिया था और उसके बाद उसका proposal accept करते हुए उसके बाहों में डूब गयी। मुझे पता चला कि इस प्लान में मेरे फ्रेंड्स भी शामिल थे और उसने ये प्लान तभी बनाया था जब से हमने बर्थ डे का प्लान बनाना शुरू किया था। वो दिन और स्पेशल हो गया जब थोड़ी ही देर में मेरे पैरेंट्स भी आ गए और वो भी 2 केक्स के साथ। एक मेरा बर्थ डे केक और दूसरा इस engagement के लिए। उसने मुझे प्रपोज़ करने से पहले पैरेंट्स से भी परमिशन ले ली थी

तो इस तरह हम engaged हुए.. पर मुझे उस shock से बाहर आने में थोड़ा टाइम लगा, और उतने टाइम तक वो घुटनों पर ही था। :)


Images: shutterstock.com

यह भी पढ़ें: #MyStory: हमारा रिश्ता Perfect था लेकिन समय नहीं…

यह भी पढ़ें: #MyStory: मेरा वो One Night Stand कुछ इस तरह था…
Published on Jan 15, 2016
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question