Boyfriends

#MyStory: Boyfriends तो रहे हैं लेकिन मैं...

Anonymous

Guest Contributor

मैं अपने दोस्तों में वो पहली लड़की थी जिसका बॉयफ्रेंड था। ये बात स्कूल के दिनों की है जब रिलेशनशिप का मतलब था क्लास में एक साथ बैठना और घर में फोन पर लम्बी बातचीत करना। ख़ैर, वो रिलेशन खत्म हुआ और उसके बाद मैं दूसरे लड़कों के साथ भी committed हुई पर कभी कोई physical relation नहीं रहा।

एक वक्त के बाद मेरी bestie ने अपनी पहली kiss को एंजॉय किया और उसका सारा डिटेल मुझसे शेयर किया। मैं भी सुनने के लिए एक्साइटेड थी। उसके बाद उसकी लाइफ में बहुत कुछ हुआ और वो सारी बातें मुझ तक पहुंचती थीं। फिर हर बार वो मुझसे ये भी कहने लगी कि, “तुम भी किया करो, बहुत मज़ा आता है। जब करोगी तब मेरी बातें ज्यादा अच्छे से समझ पाओगी।”

मैं पल्ला झाड़ते हुए बोलती थी कि, “जो जब होना है, तब होगा।”

स्कूल से पास-आउट होने के बाद मैंने पहली kiss की और वो experience बहुत अच्छा नहीं था। हालांकि उससे पहले मुझे kiss का बिल्कुल experience नहीं था फिर भी मुझे वो बहुत बेकार लगा। उस वक्त मैंने और उस लड़के दोनों ने ड्रिंक किया था और हम पूरे नशे में थे। बाद में मुझे पता चला कि उस लड़के का कुछ दिनों पहले ही ब्रेकअप हुआ था।

कॉलेज में मैंने बहुत सारे लड़कों को kiss किया पर मैं इससे आगे कभी नहीं बढ़ी। अगर लड़के मुझसे सेक्स expect करते थे तो मैं ये clear कर देती थी कि मुझे इसमें involved नहीं होना। कॉलेज के मेरे दोस्त सेक्स को लेकर बहुत open-minded थे, कुछ बहुत पहले से सेक्स करते आ रहे थे, कुछ ने उन लोगों के साथ सेक्स करना शुरू किया था जिन्हें मैंने खुद उनसे मिलवाया था। मैं इन सबके साथ comfortable थी पर कभी-कभी ये सोचकर अजीब लगता था कि मेरा जो फ्रेंड मुझसे 2 साल छोटा है वो भी रोज़ सेक्स करता है।

आगे जो लोग मिलते थे वो मानने लगे कि मैं virgin नहीं हूं। मैंने उन्हें समझाने की कोशिश नहीं कि क्योंकि उनका वो मानना मुश्किल था। ऐसा नहीं कि मैं सेक्स के खिलाफ़ थी पर मुझे खुद के लिए ये अच्छा लगता था कि मुझे ये करना है या नहीं, ये मैंने डिसाइड किया है। लोग क्या सोचते हैं इसकी परवाह मुझे थी ही नहीं। मैं अगर रात भर अपने किसी लड़के दोस्त के यहां भी रह कर आती थी तो भी मेरी virginity कायम थी और इसके लिए मैं किसी को explanation नहीं देना चाहती थी।

being-a-virgin

कुछ महीनों पहले मैं एक लड़के से मिली थी। वो मुझसे 4 साल बड़ा था और मैं उसे खूब पसंद करने लगी थी और ये दोनों तरफ से clear था कि हम सिर्फ़ दोस्त नहीं रहना चाहते थे। अपनी बातचीत के दौरान मैंने उसे बताया कि मैं अब भी virgin हूं और उसे ये shocking नहीं लगा। उसका ये accepting reaction देख कर मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं मुस्कुरायी।

मैं अपने 20s के मिड में हूं, मुझे सेक्स बुरा भी नहीं लगता पर मैं virgin हूं और ये मुझे किसी और से कमतर नहीं साबित करता।

Images: shutterstock.com

यह भी पढ़ें: #MyStory: Birthday पर उसका मैसेज पढ़ते ही मेरे होश उड़ गए

यह भी पढ़ें: #MyStory: और तभी उसकी मम्मी वहां आ गई….
Published on Jan 22, 2016
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question