Search page
About
Open menu

Dear Future Husband, 9 situations में मेरा साथ हमेशा देना!

Dear Future Husband,

जो ज़िंदगी हम साथ में बिताएंगे – उसमें बीतने वाले दिन, महीने और साल, सभी एक जैसे नहीं हो सकते। कभी हम साथ में हंसेंगे तो कभी झगड़ेंगे, लेकिन जब तक तुम मेरा हाथ थामे रहोगे और मेरा साथ दोगे, मुझे पता है मैं किसी भी चीज़ का सामना कर सकती हूं और इसके लिए मैं तुम्हें बिना शर्त बेइंतहा प्यार करूंगी...हमेशा हमेशा के लिए।

तुम्हारी Future Wife

1. अगर मुझे देर रात तक काम करना पड़े


1मुझे पता है कि मेरे देर रात तक काम करने से सभी खुश नहीं होंगे और मैं वादा करती हूं कि काम के लिए मैं अपने रिश्ते में से समय नहीं निकालूंगी – लेकिन अगर मेरा काम और मेरा प्रॉफ़ेशन मुझ से कुछ लेट नाइट्स मांगता है, तो मैं आशा करती हूं कि तुम मुझे मेरा सपना पाने के लिए प्रोत्साहित करोगे।

2. अगर मैं बच्चे के लिए तैयार न होऊं


आर्थिक तौर पर भले ही हम बच्चे के लिए तैयार हों, और तुम emotionally भी इसके लिए तैयार हो – और मेरा यकीन करो, मैं इन सब बातों को consider करूंगी। लेकिन अगर मैं अभी बेबी के लिए तैयार नहीं हूं, तो मैं आशा करती हूं कि तुम इस बात के लिए मुझसे जल्दबाज़ी नहीं करोगे।

3. अगर हमारे कुछ रिश्तेदार मेरी पसंद के लिए मुझे डांटे


3लोगों का तो काम ही बात करना होता है, और उनके पास हमेशा कहने के लिए कुछ न कुछ होता ही है। लेकिन मैं आशा करती हूं कि उनकी कही बातों से मेरे प्रति तुम्हारी feelings नहीं बदलेंगी या तुम मुझे किसी चीज़ को सिर्फ़ इसलिए छोड़ने के लिए नहीं कहोगे क्योंकि “समाज”“ इसे पसंद नहीं करता है।


4. अगर pregnancy के दौरान मैं बहुत चिड़चिड़ी हो जाऊं


और मैं ऐसी हो जाऊंगी। Pregnant होने का मतलब होता है बहुत से हॉर्मोनल और emotional बदलावों से गुज़रना और मैं शायद तुम पर चिल्ला भी दूं, चाहें तुम्हारी गलती न हो। मैं आशा करती हूं कि तुम फिर भी मुझे वैसे ही प्यार करोगे।

5. अगर हमारा नया मेहमान हमें पूरी रात जगाए रखेगा


5जब बात ज़िम्मेदारी की होती है, तो मैं आशा करती हूँ कि तुम मेरे साथ उसे बांटोगे। मुझे उम्मीद है कि हमारे रोते हुए बच्चे के साथ सिर्फ़ मैं ही बिना सोए रात नहीं गुज़ारूंगी। मुझे मेरे साथ मेरा पति चाहिए, और हमारे बच्चे के आने के, शुरू के कुछ महीने, मुझे हमारा परिवार साथ चाहिए।

6. अगर मेरा वज़न बढ़ जाये


मुझे उम्मीद है की तुम मुझे वैसी ही एटैन्शन दोगे जैसी पहले दिया करते थे, और मुझे कहोगे कि मैं सुंदर लग रही हूं – क्योंकि अगर तुम्हें मैं सुंदर लगती हूं, तो दुनिया को मैं कैसी लगती हूं, इसकी मुझे कोई परवाह नहीं है। इसलिए मुझे ऐसा कहना, खासकर उन दिनों में जब मुझे ऐसा सुनने की सबसे ज़्यादा ज़रूरत हो।


7. अगर मैं emotional crisis से गुज़र रही हूं


7ऐसा लम्हा आ सकता है जब मुझे महसूस हो कि मैंने बिना कुछ अलग (या खास) किए या बिना कुछ achieve किए अपनी पूरी ज़िंदगी बिता दी – मुझे उम्मीद है की ऐसे दिनों में, तुम मेरे साथ बैठोगे और मुझे समझाओगे कि कैसे समय के साथ मैं बदली हूं और आज मैं जो भी हूं उसी के कारण हूं, और मेरे लिए आगे भी कई और संभावनाएं हैं।

8. अगर हमारी राह में कुछ बुरा घट जाये


भगवान न करे, लेकिन अगर कुछ दुर्घटना हो जाती है, तो मैं उम्मीद करती हूं कि हम एक दूसरे के साथ नहीं लड़ेंगे, बल्कि बुरे वक़्त के साथ मिलकर लड़ेंगे। मुझे उम्मीद है कि हमेशा तुम मुझ में खुशियां ढूंढोगे और मैं तुम में।

9. अगर तुम बूढ़े हो, तो मैं भी हूं, और एक दूसरे के सिवा हमारा और कोई नहीं है


9हम भले ही बूढ़े और कमजोर हो जाएं, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि तुम तब भी मेरे साथ उतनी ही मजबूती से खड़े रहोगे, जितना तुम हमारी शादी के दिन खड़े थे और कसम खाई थी कि ज़िंदगी के हर कदम पर तुम मेरा साथ दोगे।

Gifs: giphy.com/ tumblr.com

यह स्टोरी Popxo के लिए Manali Bhatnagar ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: Dear Future Husband, मैं तुमसे चाहती हूं ये 12 वादे..

यह भी पढ़ें: Dear Future Husband, मैं करती हूं तुमसे ये 7 वादे …
Published on Jan 15, 2016
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!